इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ladkiyon ko Kiss Kaise Karen | लड़कियों को चुम्बन कैसे करें | How to Kiss a Girl

चुम्बन
चुम्बन एक लड़के लड़की के बीच प्यार का एक अदभुत अहसास होता है जिसे हर प्रेमी पाना चाहता है. ये शारीरिक के साथ एक मानसिक जुडाव भी होता है जिसके जरिये एक प्रेमी अपने साथी को अपने प्रेम को दर्शाता है. इससे इनके रिश्तो में मिठास आती है और इसी वजह से हर प्रेमी की इच्छा होती है कि वो अपने साथी को प्यारी सी किस ( Kiss ) करें.

चुम्बन करने को एक कला माना जाता है और किसी भी प्रेमी जोड़े के लिए किस ( Kiss  ) करने का कोई समय नही होता. फिर भी चुम्बन हर जोड़े के लिए खास होता है और हर जोड़ा इस अहसास को और भी यादगार बनाना चाहता है. तो आइये आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताते है जो आपको आपकी किस को एक हसीन पल बनाने में आपके बहुत काम आ सकते है. CLICK HERE TO READ MORE GIRLS KISSING STYLE ...
Ladkiyon ko Kiss Kaise Karen
Ladkiyon ko Kiss Kaise Karen 
लड़की को चुम्बन करें :
अगर आप एक लड़के हो और किसी खुबसूरत लड़की को चुम्बन करना चाहते हो, पर आपको समझ नही आ रहा कि आप उन्हें कैसे चुम्बन करें या आपको ये नही समझ आ रहा कि लड़की भी आपको चुम्बन करना चाहती है या नही. तो घबरायें नही आज हम आपको एक लड़की को स्टेप बाय स्टेप चुम्बन करने में आपकी मदद कर रहे है.

स्टेप 1 : जब भी आप किसी लड़की को Kiss करना चाहो तो आप चुम्बन को रोमांटिक बनाने के लिए लड़की को किसी ऐसे स्थान पर ले जायें जहाँ आपके और लड़की के अलावा कोई न हो. अगर आप सबसे सामने उन्हें चुम्बन करने की कोशिश करते हो तो वो इसका गलत मतलब निकाल सकती है. इसलिए आप उनकी आँखों में देखें, उनके हाथो में हाथ डालें और उन्हें अपने साथ खली जगह ले जायें.

स्टेप 2 : अब आप उनके पास बैठे और उनसे कुछ प्यारी प्यारी बाते करें, उनकी तारीफ़ करें. आपकी सारी बाते लड़की के लिए ही होनी चाहियें. आप चाहे तो उन्हें कोई गिफ्ट भी दे सकते हो. ध्यान रहे कि आप उनकी आँखों में जरुर देखते रहे, इससे लड़की आपकी तरफ आकर्षित होती है और उनका भी आपके पास आने का मन करता है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
लड़कियों को चुम्बन कैसे करें
लड़कियों को चुम्बन कैसे करें 
स्टेप 3 : आप उनकी कमर में हाथ डाले और उन्हें प्यार से अपने करीब लायें और उनकी आँखों में देखते हुए उनके बालो में हाथ डालें और आप उनको चुम्बन करने की कोशिश करें. अगर लड़की अपनी आँखे बंद कर लें तो समझे की वो भी चुम्बन के लिए तैयार है. किन्तु कुछ लड़कियां शर्म की वजह से एक दो बार हिचकिचाती है तो उनके मना करने पर आप उनके साथ जबरदस्ती न करें और उनके साथ थोडा समय और बितायें.

स्टेप 4 : ऐसे होने पर आप उनके हाथ को अपने हाथो में लें और उनसे फिर से कुछ प्यारी बाते करते रहें. लड़की को अपना सिर अपने कंधे पर रखें दें. इससे लड़की का आप पर विश्वास बनता है. अगर वो आपको गले लगाकर कुछ देर आपके पास रहना चाहे तो उन्हें करने दें. इससे उनकी भावनायें आपके लिए बढती है.

स्टेप 5 : इस समय आप लड़की के बालों में या उनकी गर्दन पर हल्की सी kiss कर सकते हो. आप चाहे तो उनके साथ थोड़ी प्यार भरी शरारत भी कर सकते हो. इससे लड़कियों को अच्छा लगता है. किन्तु इस समय गर्दन पर या काम के साथ शरारत करने से लड़की की उत्तेजना शत प्रतिशत बढती है.

स्टेप 6 : आप उन्हे कुछ देर के लिए गले लगा ले और उन्हें अपने भावनाओं का अहसास दिलायें. आप देखोगे कि लड़की की आँखे चमक गई है, गाल और होंठ गुलाबी से होने लगे है और वो आपसे नजरे नही मिला पा है. ये स्थिती चुम्बन के लिए पूरी तरह उपयुक्त है.

स्टेप 7 : आप अपने दोनों हाथ लड़की की गर्दन पर रखें इससे उनके अंदर एक अजीब सा अहसास उत्पन्न होता है और वो अपनी आँखें बंद करके अपने होंठो को चुम्बन के लिए ऊपर कर लेती है.
स्टेप 8 : आप अपने होंठो को उनके होंठो से लगायें और उन्हें धीरे धीरे चुम्बन करें. आप लड़की की भावनाओं को बढ़ाने के लिए कुछ देर उनके होंठो के साथ भी शरारत कर सकते हो. ध्यान रहे कि शुरुआत में चुम्बन सॉफ्ट ( Soft ) होना चाहियें. अगर आप अपनी पहले चुम्बन को सॉफ्ट नही रखते तो लड़की को आपके अंदर हवस दिखाई देने लगती है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
How to Kiss a Girl
How to Kiss a Girl
स्टेप 9 : अब लकी को हाथो को अपने हाथ में लेकर भी चुम्बन कर सकते हो, या उनके हाथो को अपने कंधे पर रखें और अपने हाथो से उनकी कमर को पकड़ कर उन्हें अपने पास करके चुम्बन करें और यदि लड़की आपके गले लगकर चुम्बन करना चाहती है तो आप उनकी गालो और बालो में हाथ रख कर उन्हें चुम्बन करें.

स्टेप 10 : अब आप चाहो तो उन्हें फ्रेंच किस ( French Kiss ) भी कर सकते हो. जिसमे आप अपनी जीभ से उनकी जीभ के साथ छेड़छाड़ करते हो और उसे चूसते हो.

स्टेप 11 : अब आप कुछ देर के लिए चुम्बन को रोकें और सांस लें किन्तु आप इसे भी थोडा रोमांटिक स्टाइल दें जैसेकि आप अपने होठों को उनके होंठो से हटाकर भी आप उनकी कमर को न छोड़ें, उन्हें अपनी करीब ही रखें, उनके सिर से अपना सिर लगायें और उनकी आँखों में देखें. आपको उनकी आँखों में शर्म और आपके लिए बहुत सारा प्यार दिखाई देगा.

स्टेप 12 : चुम्बन को खत्म करने के लिए आप थोड़ी देर उन्हें अपने पास ही रहने दे. इसके लिए आप उनके गालो पर चुम्बन कर सकते हो और कुछ देर उन्हें गले लगाकर बैठ जायें. थोड़ी देर शांति रहने दें, ये शांति भी आप दोनों के प्यार के बारे में बहुत कुछ बोलेगी और आप इस दिन और चुम्बन को कभी नही भूल पाओगे.

चुम्बन के दौरान ध्यान इन बातों का ध्यान रखें :
1.       चुम्बन करते वक़्त आप बीच बीच में सांस जरुर लेते रहें. क्योंकि आप लिप किस ( Lip Kiss ) कर रहे हो तो आप मुहं से सांस नही ले पाओगे, तो आप अपनी नाक से धीरे धीरे सांस लेते रहें या फिर आप बीच बीच में चुम्बन को रोककर भी सांस ले सकते हो. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
लड़की को चूमने का सही तरीका

लड़की को चूमने का सही तरीका

2.       चुम्बन के दौरान आप कहीं दूसरी तरफ ध्यान न दें, न ही ये सोंचे कि चुम्बन के लिए आगे क्या करना है. इससे आप खुद को नर्वस करते हो और उत्तेजना में जल्दबाजी कर सकते हो.

3.       चुम्बन के दौरान आप खुद को और अपने प्रेम को लड़की को जरुर दिखायें और इसके लिए आप उन्हें अपना जितना करीब हो सके रखे और उनकी आँखों से बिलकुल नजर न हटायें. साथ ही आप आराम से उन्हें चुम्बन करें और उनकी गर्दन या कमर के पीछे अपने हाथ को रखें.

4.       चुम्बन में सिर्फ अपनी भावना या पसंद को ही बढ़ावा न दें बल्कि लड़की को भी उनकी पसंद से चुम्बन करने दें.

5.       अगर आप लड़की में उत्तेजना को बढ़ाना चाहते हो तो आप उनके कानो को जरुर किस ( Kiss ) करें. इसके लिए आप उनकी गर्दन से चुम्बन की शुरुआत करें और धीरे धीरे ऊपर आते हुए उनके कानो के पीछे अपनी जीभ लगायें. इससे लड़की बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती है और आपको कस के पकड़ लेती है.

6.       चुम्बन से पहले आप थोड़ी माउथ फ्रेशनर ( Mouth Freshener ) जरुर खा लें ताकि आपके मुहं से किसी भी तरह की कोई बांस ना आयें.

7.       उत्तेजन में आकर बहुत जोर से चुम्बन करने से भी बचें और ना ही लड़की को पहली किस ( Kiss ) बहुत देर तक करें. शुरुआत में उन्हें छोटी छोटी Kiss का अहसास लेने दें.

तो इस तरह किस ( Kiss ) करके आप अपनी साथी लड़की के साथ चुम्बन का आनंद लेकर उसे यादगार और एक हसीन पल बना सकते हो.


चुम्बन करने के अन्य तरीको, स्टाइल या अन्य किसी प्रकार की सहायता के बारे में जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके LOVE GURU से जानकारी हासिल कर सकते है
Ladki ko Kiss Karen
Ladki ko Kiss Karen
Ladkiyon ko Kiss Kaise Karen, लड़कियों को चुम्बन कैसे करें, How to Kiss a Girl, Best Kissing Tips to Girl, Steps to Smooch a Gorgeous Girl, Kiss a Girl Passionately, Ladki ko Kiss Karen, लड़की को चूमने का सही तरीका.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT