इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Yaun Shakti Bdhayega Laddoo | यौन शक्ति बढ़ायेगा लड्डू | Laddu to Increase Sexual Power

यौन शक्ति बढ़ाने वाला लड्डू            
वैसे तो मनुष्य के बहुत ही शत्रु है परन्तु जब शरीर में ही कमी हो जाएँ तो फिर सबसे बड़ी दुश्मन वो कमजोरी ही मानी जाती है चाहे वह किसी भी तरह से हो. चाहे शारीरिक कमजोरी हो या फिर मानसिक. कमजोरी से व्यक्ति परेशान ही रहता है. आजकल जिनके पास थोड़े से पैसे है या फिर उनके पास थोड़ी ताकत है तो वे समाज के कमजोर वर्ग को दबाने की कोशिश करते है. वे उन लोगो का जीना हराम कर देते है जो व्यक्ति या तो शारीरक रूप से कमजोर है या फिर आर्थिक रूप से. कई बार तो इस कमजोरी का कारण प्राकृतिक होता है. लेकिन कुछ लोग आपने हाथों भी स्वयं को कमजोर और दुर्बल बना लेते है. वैसे तो ये सब भगवान की ही दें होती है वही हम सब को बनता है. उसी से हमें ताकत या कमजोरी मिलती है. फिर भी जो लोग स्वयं को अनजाने में गलत कामों से दुखी कर लेते है या फिर अपना स्वास्थ्य बिगाड़ लेते है उन लोगो को भी भगवान कुछ ना कुछ जरुर देता है. उन्हें भी दोबारा खुशहाल होने का मौका मिलता है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Yaun Shakti Bdhayega Laddoo
Yaun Shakti Bdhayega Laddoo 
आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ उपाय जिनको अपनाकर आप अपने जीवन में उन कारणों को नष्ट कर सकते है जिनसे आपका जीवन नष्ट होने की राह पर था. इन उपायों को अपना कर आप अपनी जिन्दगी को खुशियों से भर सकते है. आयुर्वेद आपको ऐसी कुछ चीजे देता है जिससे आपको फायदा मिलता है. ऋषि मुनियों द्वारा बहुत से आयुर्वेद औषधियां बनायीं गयी है जिनको थोड़े समय तक इस्तेमाल करके हमपने जीवन में लम्बे समय तक आनंद उठा सकते है.

यौन शक्ति बढ़ाने के उपाय :
अब हम आपको काम शक्ति या ये कहे कि यौन शक्ति को बढानें के उपायों के बारे में बताएँगे. जिनके कारण उन्होंने अपने शरीर को दुर्बल बनाया है. और वे क्रियायें इस प्रकार है जैसे की हस्तमैथुन करके, या फिर अप्राकृतिक यौन क्रिया करके और सम्भोग में अति करके. इन क्रियाओं से मनुष्य का जीवन समय से पहले ही ख़त्म हो जाता है और ऐसी स्थिति में हमें इन परेशानियों से बचाता है काम शक्ति वर्धक लड्डू. और इसको बनाने के लिए हमें जिस सामान की जरुरत होती है वो आप नोट कर ले : CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
यौन शक्ति बढ़ायेगा लड्डू
यौन शक्ति बढ़ायेगा लड्डू 
कामशक्ति वर्धक लड्डू :
सामग्री :
शतावर, कोंच के बीज की गिरी, तालमखाने के बीज, छिली हुयी मुलहटी, नागौरी, असगंध, नागबला की जड़ की छल, इन सब को 60-60 ग्राम मात्रा में लें.

इसके अलावा गाय का दूध 5 लीटर, ढाई किलोग्राम चीनी, गाय का शुद्ध घी 500 ग्राम, बादाम 125 ग्राम, पिस्ता 125 ग्राम, चिलगोजा 125 ग्राम, किसमिस 125 ग्राम, 

यह सारा सामान लेने के बाद एक विधि द्वारा लड्डू तैयार किया जाता है और वो विधि हम आपको बता रहे है इस प्रकार है : CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Laddu to Increase Sexual Power
Laddu to Increase Sexual Power
विधि :
सबसे पहले जो औषधियाँ हमारे पास है उनको बारीक़ कूट लें. अब इनको अच्छी तरह से छान कर रख लें. इसके बाद दूध को एक बर्तन में डालकर उबलने के लिए रख दें और अच्छी तरह से उबल जाने के बाद जो चूर्ण हमें औषधियां पीस कर बनाया हुआ है उसके इसमें डाल दें. थोड़ी देर तक कलछी से चलाते रहे. अब इससे मावा बनने तक इन्तजार करें और जब मावा बन जायें तो कढ़ाही को नीचे उतर कर मावे को निकाल लें. अब कढ़ाही को अच्छी तरह से साफ़ कर लें और इमे घी डालकर गरम करने के लिए रख दें और जब घी गरम हो जायें तो इसमें खोवे को डाल कर हलकी आंच पर भुने. धीरे धीरे यह जलना शुरू हो जायेगा और इसमें से खुशबू आनी शुरू हो जाएगी. थोड़ी देर बाद यह खोवा लाल रंग का हो जायेगा तब आपको इसे नीचे उतारना है. इसके बाद एक कढ़ाही और लें और चीनी की चाशनी तैयार कर लें. जब तक चाशनी तैयार हो जब तक बादाम पिस्ता, चिलगोजा को क़तर लें. जब चाशनी तीन तार की हो जाये तो अब इसमें सारा सामान मिलकर लड्डू तैयार किया जाते है. इससे आप 50 ग्राम तक के लड्डू बना सकते है. लड्डू तैयार करके इन्हें कांच के बर्तन में रखें.
शारीरिक क्षमता बढ़ाने वाला लड्डू
शारीरिक क्षमता बढ़ाने वाला लड्डू


इस लड्डू का सेवन आप सुबह शाम कर सकते है एक लड्डू एक ही समय में लें और साथ ही हो सके तो दूध में मिश्री डालकर उसके साथ लड्डू को खायें. ठण्ड के मौसम में तो इससे बहुत ही आराम मिलता है इसलिए ठण्ड में तो हमें इसको जरुर खाना चाहिए. शरीर का पुरुषार्थ और वीर्य बाल बढ़ने में यह लड्डू बहुत ही मददगार है.

यौन और काम शक्ति बढ़ाने के उपायों से जुडी अन्य किसी भी सहायता के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
कामशक्ति वर्धक लड्डू
कामशक्ति वर्धक लड्डू
Yaun Shakti Bdhayega Laddoo, यौन शक्ति बढ़ायेगा लड्डू, Laddu to Increase Sexual Power, Kaamshakti Vardhak Laddu, कामशक्ति वर्धक लड्डू, Kaamshakti Laddoo Samagri Vidhi, शारीरिक क्षमता बढ़ाने वाला लड्डू.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

  1. mahila ka sex power badhane ka nuksha bataiye

    ReplyDelete
  2. Mujhe night fall bahut hota h iska koi upay bataiye

    ReplyDelete

ALL TIME HOT