इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Bistar par Mahilayen Apne Saathi se Kya Chahti Hai | बिस्तर पर महिलायें अपने साथी से क्या चाहती है | What Women want in Bed from Her Partner

महिलाएं अपने पार्टनर से क्या चाहती है
प्रत्येक व्यक्ति के दिल में कई सपने होते है. हर कोई कुछ ना कुछ ऐसी बातें अपने मन में सोचता है जो उसे ख़ुशी और प्यार दें. कोई भी यह नहीं चाहेगा कि उसके प्यार को ठेस पहुंचे या उसके दिल को ऐसी चोट लगे जिससे वह टूट जायें या उस दर्द को सह ना पाए. अगर कोई बहुत ज्यादा मजबूर हो जाये या उसे ऐसा किसी के दबाव में करना पड़े तो ऐसी स्थिति बन सकती है लेकिन कुछ समय बाद यह स्थिति रिश्तों को ख़राब कर देती है. इन सबसे बचने के लिए आपको जान लेना चाहिए कि आपसे प्यार करने वाली महिलाएं आपसे क्या चाहती है. यदि आप भी यह चाहते है कि जिसको आप पसंद करते है वह भी आपसे पूरी तरह से प्यार करें तो आपको भी उसका ख्याल रखना पड़ेगा. आपको भी उसकी चाहतें पूरी करनी होंगी. उनकी जरुरतों और उनकी सोच का सम्मान करना होगा. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Bistar par Mahilayen Apne Saathi se Kya Chahti Hai
Bistar par Mahilayen Apne Saathi se Kya Chahti Hai 
महिलाओं की अपने पार्टनर से चाहत :
प्यार : मुश्किल के समय में अपनी पत्नी के साथ रहें उन्हें कभी दुःख अनुभव ना होने दें. यह समय उनको कमजोर बना देता है और उन्हें दुःख देता है. इसलिए जब भी वे ऐसे समय में हो तो उन्हें प्यार से गले लगाकर चूम लें. कोई भी छोटी बात जिससे झगड़े की स्थिति बन सकती है उसे टाल दें. यह इसलिए जरुरी है क्योंकि स्त्री भी अपना सबकुछ आपके लिए ही छोड़ती है तो आप भी उसके लिए छोटी छोटी बातों को भूल सकते है यह उसे इतना प्यार देगा कि वह हर समय आपके बारे में ही सोचेगी. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
बिस्तर पर महिलायें अपने साथी से क्या चाहती है
बिस्तर पर महिलायें अपने साथी से क्या चाहती है
सम्मान : आप अपनी व्यवसाय या काम धंधे पर होते है और उस समय महिलाएं ही घर का सारा काम करती है तो आपको इसके लिए उन्हें धन्यवाद कहना चाहिए. इसके अलावा किसी दिन देर से आने की स्थिति होती है तो उसे इसके बारे में जरुर बता दें. अगर आपकी पत्नी को दिनभर ज्यादा काम करना पड़ता है तो खाना बनाने या किसी काम में उसकी मदद जरुर करें. उसकी भावनाओं को समझें और उन्हें प्यार दें जिसकी वे चाहत रखती है.
What Women want in Bed from Her Partner
What Women want in Bed from Her Partner
पूरा ध्यान : आपको अपनी पत्नी की सभी बातों का अच्छे से ख्याल रखना चाहिए क्योंकि अगर कोई व्यक्ति अपनी पत्नी की बात नहीं सुनता या उनकी परेशानी नहीं समझता तो यह उनके दुःख का कारण बनता है. ऐसे समय में वह रोकर अपना स्वास्थ्य ख़राब कर सकती है. यदि आप ऐसा नहीं चाहते है तो सही समय पर उन्हें सही उत्तर दें या उन्हें वह बात बता दें जो वह आपसे सुनना चाहती है. इसके अलावा उनकी वे बातें भी सुन लें जो वह आपसे कहना चाहती है उन्हें नजरअंदाज ना करें. इसके अलावा एक और बात जब उन्हें आपके साथ की बहुत जरुरत हो तो उन्हें इस बात का विश्वास दिलाएं कि आप उनके साथ है उन्हें कोई झूठा दिलासा ना दें. आपका यह व्यवहार उनका प्यार आपकी तरफ बढ़ाने में कामयाब रहेगा.
Oraton ki Bed par Icchayen
Oraton ki Bed par Icchayen
प्रशंसा : जब भी आपकी पत्नी कोई अच्छा काम करें या आपको कभी ऐसा लगे कि उसने ज्यादा मेहनत का काम किया है तो उसकी तारीफ़ करना ना भूलें. ऐसा करने से उसका प्यार और विश्वास आपकी तरफ और बढ़ जायेगा. इसके अलावा आप उनके सौन्दर्य की प्रशंसा करें. इसके अलावा उनके ऐसे दिन जो उन्हें परेशानी और तनाव में रखते है उन दिनों उन्हें खुश रखने की कोशिश करें उनसे झगड़े नहीं.

कल्पनाएं : महिलाएं अपने मन में बहुत सी कल्पनाएं कर लेती है और अगर ये कल्पनाएं सच हो जाये तो उन्हें अपार ख़ुशी मिलती है जैसे कि ऐसे तरीके से सहवास करना जैसे मूवीज में दिखाया जाता है या फिर ऐसे दृश्य जो फोटोग्राफ में हो. इसके अलावा उनसे उनकी राय भी लें लेनी चाहिए कि वे किस तरीके से सेक्सकरना पसंद करती है और उस दौरान आप उनसे ऐसी बात करें कि जिसके परिणाम उन्हें आश्चर्यचकित कर दें.
Women Expectation for Love
Women Expectation for Love
बिस्तर पर अच्छा साथ : जिस तरह पुरुषसेक्सका आनन्द ज्यादा से ज्यादा लेना पसंद करते है या उनकी चाहत रखते है उसी तरह महिलाएं भी इसी तरह की इच्छाएं रखती है. उन्हें भी यह सब ज्यादा करने में मजा आता है. लेकिन पुरुषों कि अपेक्षा महिलाएं ज्यादा समय लेती है उत्तेजित होने में. इसलिए काम क्रिया से पहले उन्हें उत्तेजित करने के लिए पूरा समय दें ताकि वे आपकी तरह सहवास का पूरा मजा लें. ऐसा करने के लिए उनके कुछ अंगो को हाथ से सहलाएं जैसे की कामुक अंगो व् कमर पर हाथ फेरना, जांघ, गर्दन, स्तन व् होंठ को लगातार छूना. यह सब कुछ समय तक लगातार करने से स्त्री इतने उत्तेजित हो जाती है कि वह कामभावना की कामना करने लगती है. इसका पता आपको उनके चेहरे की मुस्कान देखकर पता चल जाता है.


यह कुछ बातें है जिन्हें अपनाकर आप अपने पार्टनर को सदैव खुश रख सकते है. यह सब बिलकुल भी मुश्किल नहीं है और ना ही इनमे कोई समस्या है. बस जरुरत है थोड़ा समय निकालने की और थोड़ा संयम बरतने की. अगर आप अपने परिवार को खुशहाल रखना चाहते है और इस खुशहाली को लम्बे समय तक रखना चाहते है तो आपके लिए ये बातें बहुत ही अनिवार्य है.

महिलाओं की बिस्तर पर ख़ुशी और उनकी इच्छा से जुडी किसी भी अन्य सहायता को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
बेड पर लड़कियों की ख़ुशी
बेड पर लड़कियों की ख़ुशी
Bistar par Mahilayen Apne Saathi se Kya Chahti Hai , बिस्तर पर महिलायें अपने साथी से क्या चाहती है, What Women want in Bed from Her Partner, Oraton ki Bed par Icchayen, Sexke Liye Ladkiyon ki Chahat, Women Expectation for Love, बेड पर लड़कियों की ख़ुशी.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT