इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ladki ko Kiss ke Liye Kaise Manayen | लड़की को चुंबन के लिए कैसे मनायें | How to Agree Girl for Kiss

लड़की को चुम्बन के लिए मनायें ( Convince a Girl for Kiss )
लड़की को चुम्बन करना आपके लिए थोडा मुश्किल हो सकता है और ये भी हो सकता है कि आप उत्तेजना में कोई गलती कर दें. किन्तु चुम्बन करने से पहले जरूरी है कि लड़की उसके लिए तैयार हो और किसी भी लड़की को पहली किस्स के लिए तैयार करने के लिए आपको थोड़ी मेहनत तो करनी ही पड़ती है क्योकि लड़की चाहते हुए भी खुद ऐसा महसूस नही होने देती कि वो चुम्बन करना चाहती है. तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे है जिससे आप लड़की को चुम्बन के लिए मना और तैयार कर सकते हो और पहले चुम्बन के अहसास हो पा सकते हो. CLICK HERE TO KNOW HOW TO KISS A GIRL ...
Ladki ko Kiss ke Liye Kaise Manayen
Ladki ko Kiss ke Liye Kaise Manayen
·          नजदीकियाँ बढ़ाये ( Be Near to Girl ) :  कोई भी लड़की अनजान लड़के के साथ किसी भी तरह का संबंध नही रखती है तो सबसे पहले जरूरी है कि आप उनके साथ नजदीकियाँ बढायें. इसके लिए आप जितना हो सके उनके सामने रहें और उन्हें ये आभास दिलाएं कि आपके साथ होने से उन्हें किसी तरह का खतरा नही है. इसके बाद आप उनके अच्छे दोस्त बने और इसकी शुरुआत आप उनके साथ छोटी छोटी बाते करके कर सकते हो. किन्तु आप इस दौरान इस बात को जरुर ध्यान में  रखें की आप लड़की की आँखों में आँखे जरुर मिलाये और अपने चेहरे पर हल्की मुस्कान सदा बनायें रखें. जब वो आपकी अच्छी दोस्त बन जाएँ तो आप आगे बढ़ें.

·         अपना एक रिश्ता बनायें ( Increase Bonding ) : उनके साथ रिश्ता बनाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहें और उनके किसी भी मुसीबत में पड़ने पर आप उन्हें उस मुसीबत से बाहर निकालें. ऐसा करने से लड़की आप पर विश्वास करने लगती है. आप उनके साथ थोडा अकेले में समय बितायें और उन्हें आभास दिलायें कि आपको उनके साथ अकेले रहने में या उनके साथ रहने में कितनी ख़ुशी का आभास होता है. इसके अलावा आप इस बात का भी ध्यान रखें कि आप लड़की के चेहरे पर भी सदा मुस्कान बनाये रखें. आप उनके साथ अधिक से अधिक समय बितायें और उनके साथ अपनी खुशियों को बाँटें. CLICK HERE TO KNOW TYPES AND BENEFITS OF KISS ...
लड़की को चुंबन के लिए कैसे मनायें
लड़की को चुंबन के लिए कैसे मनायें 
·         सही वक़्त का इंतजार करें ( Wait for Right Time ) : जब आपको लगने लगे कि आपका और आपकी साथी का रिश्ता दोस्ती से बढकर है और लड़की भी आपमें रूचि दिखाती है तो आप उसके संकेतों को पहचाने और अपने दिल की बात बोल दें. किन्तु इस बार भी आप इस बात का ध्यान रखें कि जब आप लड़की को अपने दिल की बात बता रहें हो तो वहाँ आपके और लड़की के अलावा कोई और ना हो. इससे लड़की को भी अपने दिल की बात को बताने में आसानी होती है और आपके रिश्ते की शुरुआत आसानी से हो पाती है. CLICK HERE TO KNOW HOW TO AROSE A GIRL ...
How to Agree Girl for Kiss
How to Agree Girl for Kiss
·         लड़की के साथ फ़्लर्ट करें ( Flirt with Her ) : जब आप दोनों का रिश्ता बन जाता है तो अब वो समय आ गया है कि जब आप लड़की को चुम्बन के लिए मना सकते हो इसके लिए आप उनके नजदीक बैठे और उनके हाथों को अपने हाथों में लें. शुरुआत में आप लड़की की तारीफ़ शुरू करें और धीरे धीरे आप उन्हें छूना आरम्भ करें. क्योकि अब आप दोनों प्रेम में है तो आप चाहे तो उनसे कुछ पर्सनल बातें भी कर सकते है. ये बाते आपके रिश्ते को ही मजबूत करती है. किन्तु ध्यान रखें कि आप सीधे ही उनसे शारीरिक संबंध बनाने की बाते ना करें लगें.

·         उन्हें उत्तेजित करें ( Arouse Her Feelings ) : चुम्बन करने के लिए जरूरी है कि लड़की भी आपकी ही तरह उत्तेजित हो. इसकी शुरुआत आप उनके कानो में फुसफुसाने से करें और उनके हाथों और नाखूनों को छूने से करें. इन बातों का लड़कियां बुरा नहीं मानती है और ना ही आपको इनके लिए रोकती है. कुछ समय बाद आप उनकी गर्दन के पास उन्हें अपनी साँसों को महसूस कराएँ. इस तरह लड़की उत्तेजित होना शुरू हो जाती है और वो आपके हाथों को जो से पकड़ लेती है और एक ख़ामोशी सी फ़ैल जाती है. लड़की को चुम्बन के लिए मनाने का ये सबसे अच्छा क्षण होता है.
लड़की को किस्स के लिए राजी करें
लड़की को किस्स के लिए राजी करें
·         उनके गालों पर चुम्बन दें ( Kiss on Her Cheek ) : इसके बाद आप उनके गालों पर हल्का सा एक चुम्बन दें. गालों पर चुम्बन करने पर भी लड़कियां बुरा नहीं मानती है किन्तु इसके बाद आप अपनी भावनाओं को अब ना दबाएँ और उनकी आँखों में देखते हुए उन्हें अपनी भावनाओं का आभास दिलाएं. आप उन्हें अपने करीब लायें. अगर लड़की अपनी आँखों को बंद कर लेती है तो समझ जाएँ कि वो चुम्बन के लिए तैयार हो चुकी है. आप हल्के से अपने होंठों को उनके होंठों पर लगायें. ध्यान रहें कि आप उन्हें जोर से चुम्बन न करें.

·         उन्हें गलें लगायें ( Hug Her ) : उनको एक छोटा सा चुम्बन करने के बाद आप उन्हें अपने और भी करीब ले लें और उनके बालों में अपने एक हाथ को डालें और दुसरे हाथो को उनकी कमर पर रखें. आप धीरे धीरे उनके होंठों को चूसने लगें. ध्यान रखें कि आप उन्हें जोर से पकड़ कर उन्हें ये आभास ना दिलाएं कि आपके अंदर सिर्फ हवस भरी पड़ी है. बल्की आप उन्हें हल्के से पकडे रखें. इस तरह लड़की का आप पर विश्वास भी बनता है. अगर लड़की भी आपको चुम्बन करना चाहती है तो आप उन्हें भी न रोकें और उन्हें भी चुम्बन का अहसास लेने दें. चुम्बन के दौरान आप बीच बीच में थोडा अंतर बनायें रखें ताकि आप सांस भी ले सकों और आँखों ही आँखों में एक दुसरे के लिए अपने प्यार को दिखा सकों. आप चाहो तो अलग अलग प्रकार से किस्स भी कर सकते हो अर्थ फ्रेंच चुम्बन या अमेरिकन चुम्बन इत्यादि. फ्रेंच चुम्बन में जहाँ जीभ को चूसा जाता है वहीँ अमेरिकन चुम्बन में अधिक उत्तेजना होती है जिसमे लड़के के संवेदनशील अंगो को रगडा, दबाया और चूसा जाता है. इस तरह से चुम्बन करने से आप दोनों की उत्तेजना भी बहुत बढ़ जाती है और आप अपने प्रेम को एक नयी सीमा तक ले जा पाते हो. किन्तु क्योकि आप पहली बार किस कर रहे है तो आप इन सब चीजों से दूर ही रहें और लड़की को साधारण चुम्बन करें.
Hot Ladki ko Kiss ke Liye Sahmat Karen
Hot Ladki ko Kiss ke Liye Sahmat Karen
·         चुम्बन खत्म करें ( Finish The Kiss ) : चुम्बन को खत्म करने से अर्थ है कि आप चुम्बन करने के बाद लड़की को छोड़कर वहाँ से चले ना जाएँ बल्कि आप चुम्बन करने के बाद लड़की की आँखों में देखें. क्योकि वो लड़की है और लज्जा ही लड़कियों का गहना होता है तो वो शर्म की वजह से अपने सिर को झुका सकती है तो इस इस स्थिति में आप उनको सिर को अपनी छाती पर रखते हुए उन्हें हग करें. इससे लड़की को लगेगा की आप उनसे बेहद प्रेम करते है और आपका रिश्ता सदा बना रहेगा. इस अहसास को थोडा और बनाये रखने के लिए आप उन्हें गले लगाये हुए ही अपने चुम्बन के अहसास के बारे में बतायें और कुछ और भी प्यार भरी बाते करें.
Ladki ko Chumban ke Liye Uttejit Karen
Ladki ko Chumban ke Liye Uttejit Karen
इस तरह आप अपनी साथी, प्रेमी या गर्लफ्रेंड को चुम्बन के लिए मना सकते हो और उनके साथ अपने चुम्बन के अहसास को बना सकते हो. ध्यान रहें कि चुम्बन के दौरान आप अपनी भावनाओं के साथ साथ अपने साथी की भावनाओं को भी सम्मान जरुर दें. तभी आप उनके साथ अपने रिश्ते को आगे बधा पाते हो और दोबारा फिर से उन्हें चुम्बन के लिए बोल पाते हो.


चुम्बन के लिए लड़की को मनाने, लड़की को चुम्बन करने, चुम्बन के प्रकार को जानने या लड़की को पटाने के अन्य उपायों को जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
How to Convince a Girl for Kiss
How to Convince a Girl for Kiss
Ladki ko Kiss ke Liye Kaise Manayen, लड़की को चुंबन के लिए कैसे मनायें, How to Agree Girl for Kiss, How to Convince a Girl for Kiss, Ladki ko Chumban ke Liye Uttejit Karen, Hot Ladki ko Kiss ke Liye Sahmat Karen, लड़की को किस्स के लिए राजी करें.



Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT