इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Mahilaaon ki Purushon se Apeksha | महिलाओं की पुरुषों से अपेक्षा | What Women Wants From Men in Bed

महिलाओं की उत्तेजना ( Increase Women’s Excitement )
हम अपनी इस पोस्ट में कामक्रीड़ा में महिलाओं की उत्तेजनापुरुष और महिला की भागीदारी के बारे में बताने जा रहे हैं. महिला में उत्तेजना जाग्रत करने के अलग अलग तरीके होते हैंकिसी महिला की अपने साथी के साथ बातें करनेउसको चुम्बन करने या स्पर्श से ही उत्तेजना बढ़ जाती हैक्या आप जानते हैं कि स्त्रियों की शारीरिक संबंध के प्रति रुचि पुरुषों से अधिक होती हैंअक्सर ये देखा जाता है कि पुरुष लोगों में कामुकता महिलाओं की तुलना में जल्दी खत्म हो जाती है. CLICK HERE TO KNOW स्त्री पुरुषों की उत्तेजना में कमी के कारण ... 
Mahilaaon ki Purushon se Apeksha
Mahilaaon ki Purushon se Apeksha
स्त्रियों की कामुकता का आसानी से पता भी नहीं लगाया जा सकता हैस्त्रियों में कामुकता को बढाने के बहुत से संवेदनशील अंग होते हैं जिनके साथी के स्पर्श मात्र से ही उनकी उत्तेजना बढ़ने लगती हैयहाँ हम स्त्रियों के संवेदंशील अंगों के बारे में बता रहे हैंलेकिन उन अंगों के बारे में जानने से पहले यह जानना जरुरी है कि उनमें काम उत्पत्ति कब जाग्रत होती है.

ये आम बात है कि अनेक महिलाएं अपने साथी के साथ इन प्यार भरे पलों का खुलकर आनंद नही उठा पातीइसका मुख्य कारण ये है कि वे उनसे खुलकर बात नही करतीमहिलाओं को चाहिए कि वो अपनी पसंद अपने साथी को बताये. कई बार महिलाएं इस डर से भी नही खुल पाती क्योकि उन्हें लगता है कि उनका ऐसे करने से उनका साथी उन्हें शक की नजर से देखने लगेगाआप इस बात को भूल जाएँ क्योंकि आप अपने साथी का सहयोग करेंगी तो इससे आपके साथी का प्यार आपके प्रति और बढ़ेगामहिलाएं अपने साथी को ये एहसास दिलाएं कि उनकी किस प्रतिक्रिया से आपको आनंद प्राप्त होता हैऐसा करने से आपके साथी को पता चलेगा कि आपको क्या चाहिए और कब चाहिएआइये जाने की महिला क्या अपेक्षा करती हैं पुरुषों से. CLICK HERE TO KNOW कामशक्ति बढाने के टिप्स उपाय ... 
महिलाओं की पुरुषों से अपेक्षा
महिलाओं की पुरुषों से अपेक्षा
कामक्रीड़ा पर हो पूरा ध्यान :
एक शोध में ये बात सामने आयी है कि महिलायें यह चाहती हैं कि संबंध बनाते वक़्त उनके साथी का पूरा ध्यान उनपर और कामक्रीड़ा पर ही होमहिलाओं तृप्त करने के लिए सबसे जरूरी है पुरुष की इच्छा और लगनपुरुषों का अपनी जीभ से की गयी हरकतें महिलाएं बहुत पसंद करती हैं पुरुषों के प्यार को महिलाएं कई तरह से महसूस करती हैं. होठों को महिलाओं के संवेदनशील अंगों पर फिरानाअन्य तरीके से शरीर को छूना महिलाओं को बहुत पसंद होता है. जीभ के अगले भाग से संवेदनशील अंगों को स्पर्श करने से महिलाएं बहुत जल्दी ही उत्तेजित हो जाती हैं.

फोरप्ले का महत्व :
कामक्रीड़ा की असली शुरुआत फॉरप्ले से ही होती है और इसीलिए ये कामक्रीड़ा का मुख्य हिस्सा है, जिसका अपना ही मजा है. फोरप्ले के दौरान होने वाली उत्तेजना को महिलाएं एकदम अलग तरह से महसूस करती हैंजोकि उन्हें चरम तक पहुँचाने में सहायक होती हैमहिलाएं चाहती हैं कि उनका साथी अलग अलग तरीके से फॉरप्ले करें.

धीरे - धीरे और सहनशीलता के साथ :
सभी महिलाएं यही चाहती हैं कि उनका साथी फॉरप्ले और उसके बाद की क्रिया को धीरे धीरे से शुरू करेये बिलकुल भी नहीं चाहती कि किसी भूखे भेडिये की तरह टूट पड़ेमहिलाएं चाहती है कि उनके कोमल अंगों को बिना तकलीफ दिए सबकुछ धीरे धीरे से किया जाये. पुरुषों को चाहिए कि महिलाओं के संवेदनशील अंगों को पहचाने और उनपर कामक्रीड़ा के दौरान अपनी जीभ या हाथ को हल्के हल्के से फेरेंइससे उत्तेजना बढ़ने के साथ साथ उनको संतुष्टि भी प्राप्त होती है.
What Women Wants From Men in Bed
What Women Wants From Men in Bed
वातावरण अनुकूल :
कामक्रीड़ा में वातावरण का अनुकूल होना भी अहम भूमिका अदा करता हैअधिक गर्मी से शरीर से पसीने आने लगते हैंजिसे महिलाएं अक्सर पसंद नही करतीऐसे में महिलाएं मज़बूरी समझकर पुरुष जो करता है वो सब करने देती है और इस तरह उन्हें चरम आनंद प्राप्त नहीं होता है. अगर कमरे का तापमान अनुकूल रहता है तो कामक्रीड़ा का मजा बढ़ जाता है.

होंठ और जीभ का सही इस्तेमाल :
कामोत्तेजक की बात करें तो जीभ और होंठ के इस्तेमाल का कोई मुकाबला नहीं. कई महिलाएं ऐसी होती हैं कि वे अपने साथी के चुम्बन करने से ही उत्तेजित हो उठती हैं जबकि कुछ जीभ से उत्तेजित होती हैंपुरुषों के ऐसा करने से ही महिलाओं की आँखों में कामक्रीड़ा के प्रति नशा सा छाने लगता हैमहिलाएं अपने साथी के द्वारा अपने होंठों को चूमने और चूसने से बहुत जल्द उत्तेजित हो उठती हैं.

हमने यहाँ महिलाओं के प्रति ऐसे तथ्य रखे हैं जिन्हें पुरुष अपना कर अपनी साथी को उत्तेजित कर चरम सुख का आनन्द प्राप्त करा कर उन्हें संतुष्ट कर सकते हैं.

कामक्रीड़ा के लिए महिलाओं को कैसे तैयार करें, इसके बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.
स्त्रियों के संवेदनशील अंग
स्त्रियों के संवेदनशील अंग

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT