इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक देसी घरेलू नुस्खे – अभी SUBSCRIBE करें


 असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक नुस्खे Asli Practical Ayurvedic Desi Ghrelu Nuskhe

Sharirik Sambandh Banate Waqt Kyo Nochti Hai Ladkiyan | शारीरिक संबंध बनाते वक़्त क्यों नोचती है लड़कियां | Why Girl Scratches Boy during Love Making

शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय क्यों नोचती हैं महिलाएं ( Why Women Scratch Men during Physical Relationsship ) :
शारीरिक संबंध की चाह शरीर की मुलभुत जरूरतों में से एक हैंसंबंध बनाते वक़्त हर कोई उसके चरम आनंद तक पहुंचना चाहता है और महिलाओं में तो ये इच्छा पुरुषों से कहीं अधिक होती है इसीलिए जब वे उस आनंद को महसूस करने लगती है तो नोचना शुरू कर देती है. इस स्थिति में उनका खुद पर काबू नहीं रहता और अपनी उत्तेजना में वे अपने पुरुष साथी की पीठ को नोचने लग जाती हैं. CLICK HERE TO KNOW अपने से बड़ी औरतों पर मर्द क्यों हो जाते है लट्टू ... 
Sharirik Sambandh Banate Waqt Kyo Nochti Hai Ladkiyan
Sharirik Sambandh Banate Waqt Kyo Nochti Hai Ladkiyan
कुछ महिलाएं ऐसा सिर्फ अपनी आदत की वजह से करती हैंलेकिन इसके ठीक विपरीत कुछ महिलाएं इसको चरम सुख की प्राप्ति के रूप में देखती हैंलेकिन इनमे से क्या सही है क्या इसके पीछे कोई विज्ञान है या कोई और कारण है? चिंता ना करें क्योकि आज हम आपको महिलाओं की इस नोचने वाली आदत के पीछे के असली रहस्य के बारे में बताएँगे.

  • आपको अपनी संपत्ति मानती है ( Women think You as their Own Property ) :
महिलाएं प्यार में कुछ ज्यादा ही संवेदनशील होती हैं और इसीलिए वो पुरुष पार्टनर पर अपना व्यक्तिगत अधिकार मानती हैंमहिलाएं चाहती हैं कि आप सिर्फ उन्हीं के रहें और इसीलिए वो आप पर अपना पर्सनल प्रॉपर्टी का निशान लगा देती हैं जिसको हम नोचने का नाम देते हैंजिस तरह से एक बच्चा अपनी चीजों के खो जाने के डर से उन पर किसी प्रकार का अपना व्यक्तिगत निशान बना देता है ठीक उसी प्रकार महिलाएं भी पुरुषों को अपना मानते हुए उन पर ये निशान बना देती हैं.

  • महिला पूरी तरह से आप के अंदर खो जाना चाहती हैं ( She want to Lost Herself in You ) :
शारीरिक संबंध बनाते वक़्त महिला हो या पुरुष दोनों एक दूसरे में खो जाना चाहते हैं जिससे वो एक दूसरे के शरीर की गर्मी को महसूस कर सकें और भरपूर आनंद कर सकें और जब महिला अपने आप पर काबू खो देती हैं तो वह पुरुष की पीठ को नोचनें लग जाती हैंनोचने से इस बात का भी पता चलता हैं की महिला पूरी तरह से आपके प्यार में खो चुकी हैं. CLICK HERE TO KNOW पुरुषों में शारीरिक संबंध बनाने से जुडा डर ...
शारीरिक संबंध बनाते वक़्त क्यों नोचती है लड़कियां
शारीरिक संबंध बनाते वक़्त क्यों नोचती है लड़कियां
  • उन्हें आपको पाने में बहुत समय लगा हो ( She Got you after Hard Work ) :
यह हो सकता हैं कि उस महिला को आप तक पहुचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा हो या हो सकता हैं कि वह महिला बहुत समय बाद आपसे मिली होशायद आपको पाकर आपकी महिला पार्टनर बहुत ज्यादा खुश हो गई होगी तो इसीलिए उस महिला का अपने आप पर से काबू खत्म हो गया होंगा और इसीलिए उसने आपको नोचना शुरू कर दिया होगाकई कारणों में यह देखने को भी मिला हैं कि महिलाओं को ऐसा करने से संतुष्टी मिलती हैंइसी कारण से महिलाएं ऐसा करती हैं.

  • महिलाएं पुरुष पर हावी होना चाहती हैं ( Women want to Dominant on Men ) :
आज कल महिलाएं अपनी हर चीज पर हावी होना चाहती हैं और साथ ही साथ वो अपने आप को स्पेशल महसूस कराने के लिए भी पुरुष पर हावी होना चाहती हैंशारीरिक सम्बन्ध बनाते वक़्त उनके द्वारा दिए ये निशान उनका आपके प्रति प्यार दिखाता हैंदरअसल महिलाएं पुरुष को ज्यादा टाइट पकड़कर अधिक करीब आना चाहती हैं लेकिन उनके नाखूनों से पुरुष की पीठ पर निशान पड़ जाते हैं.

  • अन्य तर्क ( Other Logics ) :
कई बार यह तर्क भी दिया जाता हैं कि अपनी कामोत्तेजना की पूर्ति व संतुष्टी के लिए महिलाएं पुरुष को नोचती हैं और इसका मतलब होता हैं कि आपकी महिला पार्टनर आपके साथ इस पल का भरपूर आनन्द ले रहीं हैंइसलिए आप भी अपने नोचें हुए दर्द को भूलकर खुद पर गर्व महसूस करेंक्योंकि आप इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेन्स दे रहें हैं.

शारीरिक संबंध बनाने या अन्य रोचक तथ्यों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
Why Girl Scratches Boy during Love Making
Why Girl Scratches Boy during Love Making

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

  1. चार महीने का बच्चा पेट मे उल्टा है उसको सीधा करने का उपाय

    ReplyDelete

ALL TIME HOT