इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Sahvaas se Pahle Piyen Ye Drink..! Sari Raat Bhi Nahi Honge Out | सहवास से पहले पिए ये Drink…! सारी रात भी नहीं होंगे आउट | Drink to Stay Not Out for Whole Night

सहवास से पहले पिए ये Drink…! सारी रात भी नहीं होंगे आउट
Friends, सेक्सएक ऐसी चीज है जिसका संबंध शारीरिक और मानसिक दोनों स्तिथियों से होता है अर्थात अगर आप शरीरिक रूप से स्वस्थ नहीं हो तो आप शारीरिक संबंध बनाते वक़्त न तो खुद ही उसका आनंद ले पाते है और ना ही अपनी साथी को सेक्सका खुश दे पाते हो और ये स्थिति आपकी मानसिकता पर भी असर डालती है अर्थात आपका मन हीन भावना से भर जाता है, ये आपके रिश्तो में खटास भी पैदा कर देता है. दरअसल ऐसा तब होता है जब आपकावीर्यसेक्स के दौरान जल्दी गिर जाता है और आपकेसेक्स का समय कम हो जाता है. वीर्यके जल्दी गिरने का एक कारण अधिक उत्तेजना भी होता है, अगर आप सारा दिनसेक्स के बारे में ही सोचते रहते हो, अश्लील फिल्मे देखते हो या उनके बारे में पढ़ते हो तो सेक्सआपके दिमाग पर हावी हो जाता है और जब आप अपनी साथी के साथ संबंध बनने की कोशिश करते हो तो कुछ देर बाद हीवीर्यपात हो जाता है. ऐसी स्थिति में कुछ लोग कैप्सूल या दवाओं का सहारा लेने लगते है जिससे लिंग की नशों को हानि पहुँचने का ख़तरा बना रहता है कुछ तो नपुंसकता का शिकार भी हो जाते है. तो कैप्सूल व दवाओं के चक्कर में ना पड़े क्योकि कुछ ऐसे घरेलू प्राकृतिक उपाय है जिनको अपनाकर आप भी पूरी रात अपनी साथी के साथसंभोगकर सकते हो वो भी बिना आउट हुए. तो आइये जानते है इन उपायों और ड्रिंक को कैसे तैयार करना है. CLICK HERE TO KNOW पुरुषों में बांझपन के लक्षण ... 
Sambhog se Pahle Piyen Ye Drink..! Sari Raat Bhi Nahi Honge Out
Sambhog se Pahle Piyen Ye Drink..! Sari Raat Bhi Nahi Honge Out

मर्दाना ताकत को बढाने का रामबाण नुस्खा :
इस नुस्खे को तैयार करने के लिए आपको 250 ग्राम दही, 2 केलों और दही थोड़े से गुड की आवश्यकता होगी. तो सबसे पहले आप 2 केलों को टुकड़ों में काटकर दही में मिला लें. अब इस मिश्रण को 5 से 10 मिनट के लिए रख दें. इस तरह आपकी औषधि तैयार हो जाती है. दोस्तों दही और केला दोनों हीवीर्यको गाढा करने के लिए इस्तेमाल किये जाते है इसमें पाए जाने वाले एंटी ऑक्सीडेंट मानसिक तनाव को भी दूर करते है. इस उपाय का प्रयोग आपको प्रातःकाल फ्रेश होकर करना है और ध्यान रहे कि आपको इस मिश्रण को खाने के 1 घंटे बाद तक कुछ नहीं खाना है, यहाँ तक कि आप नाश्ता भी ना करें. दोस्तों इस मिश्रण की तासीर काफी तेज होती है, इसलिए इसको पचाने के लिए आप पहले थोडा व्यायाम भी अवश्य कर लें. ये उपाय ना सिर्फ मर्दाना ताकत को बढाता है बल्कि आपको शारीरिक रूप से शसक्त कर शरीर की दुर्बलता को भी दूर करता है.

सेक्सटाइम बढाने वाली अदभुत ड्रिंक :
दोस्तों आपने भी देखा या सूना होगा कि सुहागरात के समय वर को गर्म दूध में हल्दी मिलाकर दिया जाता है. ऐसा इसलिए होता है क्योकि दूध की तासीर तेज होती है, वहीँ हल्दी में अनेक एंटी ऑक्सीडेंट और एंटी सेप्टिक तत्व होते है तो जब आप इस दूध को पीते हो तो ये रक्त प्रवाह को बढ़ा देता है और उत्तेजना को बढाता है. ये ड्रिंक कोई नयी नहीं है बल्कि पुराने समय से ही इसका इस्तेमाल किया जा रहा है तो आओ पहले ये जान लेते है कि आपको इस दूध को कैसे तैयार करना है.

इस दूध को तैयार करने के लिए आपको 1 गिलास गर्मागर्म दूध लेना है. अब आप थोडा सा गुड ले लें और उसे हल्का सा कूट लें, इस कूटे हुए गुड को आप दूध में डालें ताकि वो दूध में घुल सके. अब आपको दूध में थोड़ी हल्दी मिलानी है. अब आप दूध को गुनगुना होने दे. इस दूध का सेवन करने से 1 घंटा पहले आप रात्री का भोजन कर लें और फिर इस दूध को पियें साथ ही आप इस दूध को पीने के 30 मिनट बाद ही बिस्तर पर जाएँ. CLICK HERE TO KNOW कौंच के बीज वियाग्रा का बाप ... 
सम्भोग से पहले पिए ये Drink…! सारी रात भी नहीं होंगे आउट
सम्भोग से पहले पिए ये Drink…! सारी रात भी नहीं होंगे आउट

इस ड्रिंक को पीकर रात भर बिना थके करे एन्जॉय :
लहुसन का प्रयोग सेक्स का समय बढाने के लिए वर्षों से पुरे विश्व में किया जाता है. इस ड्रिंक को तैयार करने के लिए आपको 2 चीजों की आवश्यकता है पहला है लहसुन का रस और दूसरा गुनगुना पानी. लहसुन का रस आप 2 तरह से निकाल सकते हो पहला तो आप लहसुन को कूट लें और फिर उसे दबाकर रस अलग कर लें या फिर आप मिक्सर में भी लहसुन का रस निकाल सकते हो. अब आप 1 गिलास गुनगुने पानी में थोडा सा लहसुन का रस मिला लें, ध्यान रहे दोस्तों कि आप रस ज्यादा ना मिलाएं क्योकि लहसुन गर्म होता है. इस ड्रिंक को लेने से कम से कम 2 घंटे पहले खाना खा लें और फिर इस ड्रिंक को पियें. मतलब आप 7 - 8 बजे तक खाना खा लें और 10 बजे के करीब इस ड्रिंक को पियें. अगर आप इस उपाय को लगातार कुछ दिनों तक प्रयोग करते हो तो ये उपाय आपकेसंभोगसमय को बढाने के साथ साथ लिंग में उत्तेजना और टाइटपैन को भी बढाता है. 

दोस्तों ये है कुछ उपाय और ड्रिंक जो आपकी उत्तेजना को बढाने,वीर्यको गाढा करने, नपुंसकता को दूर करने और आपकेसेक्सटाइम को बढाने के लिए उपयोग किये जाते है. तो अगर आप भी अपनी साथी के साथ अधिक समय बिताना चाहते है तो आप भी इन उपायों को अपना सकते हो.

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT