इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Photo Mein Awaaj Daal kar Video Banayen | फोटो की विडियो में आवाज डालें | How to Add Voice in Video

फोटो में आवाज डाल कर विडियो बनाये

कुछ फोटो का इस्तेमाल करके उन्हें विडियो में बदलना बहुत ही मजेदार होता है ख़ासकर तब जब उस विडियो के बैकग्राउंड में आपकी पसंद का संगीत भी बज रहा हो. इसे विडियो डबिंग भी कहा जाता है. किसी भी विडियो में आवाज डालने के लिए सबसे पहले तो आपके पास वो आवाज होनी चाहिए जिसे आप विडियो में डालना चाहते हो. अगर आप विडियो में अपनी आवाज डालना चाहते हो तो आप अपनी आवाज को रिकॉर्ड कर सकते हो, या फिर आप किसी संगीत को डाउनलोड करके विडियो में डाल सकते हो.


अपनी फोटो को विडियो में बदले :

अगर आप अपनी फोटो से विडियो बनाना चाहते हो तो सबसे पहले तो आपको एक स्लाइडशो एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा. ताकि आप अपनी फोटो को विडियो में बदल सको. उसके बाद आपको नीचे दिए हुए कदमो का अनुसरण करना होगा. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
How to Add Voice in Video
How to Add Voice in Video

स्टेप 1 : जब आप उस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर चुके हो तो आप उसको ओपन करे.


स्टेप 2 : एप्लीकेशन को ओपन करने के बाद आपको उसमे ऊपर Add Image के आप्शन पर क्लिक करना होगा. इस पर क्लिक करने के बाद आपको आपकी गैलरी की सभी इमेज दिखाई जाती है. आप उनमे से अपनी पसंद की इमेज को चुन सकते हो.


स्टेप 3 : जब आप अपनी इमेज को चुन चुके हो तो आप उसे ऐड कर ले और उसके बाद आपको Add Music का आप्शन मिलता है. आप उस पर क्लिक करिए. आपको आपकी सारी mp3 फाइल्स की एक लिस्ट दिखाई जायेगी, उनमे से आप किसी को चुन कर ऐड कर दीजिये.
 
Photo Mein Awaaj Daal kar Video Banayen
Photo Mein Awaaj Daal kar Video Banayen

स्टेप 4 : अंत में आपको आपकी विडियो के फोर्मेट के लिए कुछ आप्शन मिलते है जैसेकी MP4, MPEG, MKV, WMV, AVI इत्यादि. आप अपनी विडियो को जिस भी फॉर्मेट में चाहते हो उस पर क्लिक कर दीजिये. किन्तु ध्यान रहे कि आप जितनी अच्छी गुणवत्ता वाले फोर्मेट को चुनते हो आपकी विडियो का साइज़ भी उसी आधार पर कम या ज्यादा होता है. 


स्टेप 5 : इनमे से किसी एक फोर्मेट पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Convert का आप्शन मिलता है. आप उस पर क्लिक कीजिये. कुछ ही देर में आपकी फोटो की एक विडियो बन जाएगी, जिसके बैकग्राउंड में आपकी पसंद का संगीत भी बजेगा. 
 
फोटो की विडियो में आवाज डालें
फोटो की विडियो में आवाज डालें

 Photo Mein Awaaj Daal kar Video Banayen, फोटो की विडियो में आवाज डालें, How to Add Voice in Video, Add Voice in Images Video, Convert your photos in Video, pictures ko video mein badlen, फोटो को विडियो में बदलें.



YOU MAY ALSO LIKE 

-   फोटो की विडियो में आवाज डालें
माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल ड्रापडाउन लिस्ट
- SBI बैंक में Beneficiary जोड़े
- कुकर में चॉकलेट केक बनायें
- टोने टोटके की अदभूत शक्तियां
- मुंह के छालों का इलाज

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT