इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Icchhapraapti ke Liye Apsra Sadhna | इच्छाप्राप्ति के लिए अप्सरा साधना | Apsra Practice for Fulfilling Wish

मेरे जीवन का अदभुत पल – उर्वशी साधना
अगर आप चाहते है कि आप लम्बी उम्र तक रोग मुक्त शरीर पायें. आप भी सेहतमंद शरीर के मालिक बनें. शरीर को बलशाली और आरोग्यवर्धक बनाने के लिए एक उत्तम साधन है – अप्सरा साधना. इस साधना का प्रयोग करके आप सुन्दर अप्सरा का साथ पा सकते है जो जीवन भर आपको खुशियों से भर देगी. जीवन में सभी सुख पाने के लिए यह साधना बहुत ही गुणकारी है अगर आप इनकी एक बार सिद्धि कर लेते है तो जो सुख, ख़ुशी आप चाहते है उसे पा सकते है. इनमे चाहे आपकी इच्छा हीरे-मोती पाने की हो या सोने के उपहारों की हो सभी पूरी हो सकती है. इन अप्सराओं की साधना करने से ये आपको वो सब दे सकती है जिनके आप सपने देखते है. पुरुष वर्ग इसका उपयोग अपनी प्रेमिका के रूप में भी कर सकते है और लड़कियां इन्हें अपनी दोस्त के रूप में अपना सकती है. अगर आप इनकी सिद्धि कर लेते है तो मन से याद करने पर भी ये आपकी इच्छाएं पूरी कर सकती है. आपको हर ख़ुशी और आराम दे सकती है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Icchhapraapti ke Liye Apsra Sadhna
Icchhapraapti ke Liye Apsra Sadhna 
अप्सरा साधना कथा :
यह बात अप्रैल महीने की है उस समय गंगोत्री से हरिद्वार आने का रास्ता साफ़ होने की उम्मीद थी. साधक को गुरु के आदेश से घर आने का मौका मिला था. साधक भी इस इंतजार में था कि रास्ता साफ़ हो जाये. घर आने के लिए उसको चार दिन का समय काटना था वह उस समय को नष्ट नहीं करना चाहता था. साधक की दिनचर्या थी कि वह रोज पहाड़ों में दूर दूर तक घुमने के लिए जाता था. एक दिन गुरूजी से साधक ने आज्ञा ली कि वह अकेला गंगोत्री से भैरव टाइल तक अकेला घुमने जाये. आज्ञा मिलने के बाद साधक निकल पड़ा और उस दिन एक ऐसी घटना साधक के साथ हुई जिससे वह आजतक रोमांचित है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
इच्छाप्राप्ति के लिए अप्सरा साधना
इच्छाप्राप्ति के लिए अप्सरा साधना 
जब वह गंगोत्री से आगे का सफ़र तय कर रहा था जब उसे एक साधू दिखाई दे गया जिसने गेरुवा वस्त्र धारण कर रखे थे. वह साधू बड़ा अलग ही लग रहा था. ठण्ड बहुत ही ज्यादा थी जिसके कारण पैदल चलने में बहुत परेशानी हो रही थी. लेकिन वह साधू केवल एक लंगोट ही पहने हुए था. जब वह साधक के पास आया तो उसने साधू को प्रणाम किया. साधू ने उसका कोई उत्तर ना दिया बल्कि साधक को घुरकर देखने लगा. यह सब होने के बाद साधक ने उसके चेहरे की तरफ देखा तो साधू पूरा बदला हुआ था उसका शरीर भरा हुआ और भुजाएँ बहुत बलिष्ठ थी. साधू की आँखें लाल हो चुकी थी जिसे देखकर साधक डर गया था. वह ऐसा लग रहा था जैसा कोई 20 वर्ष का नवयुवक हो. यह देखकर साधक को बड़ा आश्चर्य हुआ और उसी दौरान साधू की नजर भी साधक की आँखों में मिल गयी. इस वजह से साधक को जलन सी होने लगी वह अपनी नजर हटाना चाहता था लेकिन ऐसा कर ना सका. उसे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि कोई उसे अपनी तरफ खींच रहा है. उस समय उसे अपने गुरु द्वारा बताई बात याद आ गई. साधू को देखकर मेरा जो हाल हो चूका था वह उस हाल को जान गया और मुस्कुराने लगा. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Apsra Practice for Fulfilling Wish
Apsra Practice for Fulfilling Wish
उसके शरीर की गर्मी दूर से साधक को महसूस हो रही थी. जिस कारण साधक को लगने वाली ठण्ड भी कम हो गई थी और पसीना निकलने लगा था. थोड़ी देर बाद साधू मुड़ गया और चलने लगा. साधक ना चाहते हुए भी उसके पीछे पीछे जाने लगा. थोड़ी देर बाद साधू अपनी रफ़्तार बढ़ाकर तेज चलने लगा और साधक भी ऐसा ही करता रहा. लगभग एक किलोमीटर तक चलने के बाद साधू ने पहाड़ी पर चढ़ना शुरू किया और वह तो पहाड़ी पर ऐसे चढ़ रहा था जैसे किसी सपाट सड़क पर चल रहा हो उसे जरा भी परेशानी नहीं हो रही थी. ऊपर पहुँचने के बाद उसने एक स्फटिक शिला साधक को दिखाई जो लगभग 15 मीटर लंबी और इतनी ही चौड़ी थी. साधू ने उस शिला के किनारे अपना आसन लगाया और कुछ मुद्रा बनाने लगा. साधक उसके नजदीक खड़ा होकर यह सब देख रहा था. मुद्रा बनाने के बाद साधू ने कुछ मंत्र पढ़े. मंत्र पढ़ने के बाद ऊपर आसमान में बहुत तेज आवाज़ होने लगी और जब साधक ने ऊपर की तरफ देखा तो आसमान बिलकुल साफ़ था कोई बादल या और चीज नहीं थी. धीरे धीरे वह शोर बढ़ रहा था साधक भी सब कुछ लगातार देख रहा था. अचानक से ऊपर से कोई सफ़ेद सी वस्तु उड़ती नजर आ रही थी. वह धीरे से नीचे की तरफ ही आ रही थी. थोड़ी देर बाद जब सब साफ साफ दिखने लगा तो पता लगा कि वह एक औरत थी. वह सफ़ेद वस्त्र पहने हुए थी और उसकी सुन्दरता इतनी थी जिसका जिक्र शब्दों में नहीं किया जा सकता. साधक ने इतनी सुंदर स्त्री कभी नहीं देखी थी. 
सुख समृद्धि के लिए उर्वशी साधना
सुख समृद्धि के लिए उर्वशी साधना
वह उसका वर्णन अपने शब्दों में इस प्रकार करता है कि उस स्त्री के बाल लम्बे, घने और काले थे और उसके आँखे ऐसी लग रही थी जैसे कमल का फूल. उसके गुलाबी होंठ और उसकी पतली कमर बहुत ही आकर्षक लग रही थी. वह स्त्री उस शिला के ऊपर खड़ी हो गई. वह उस साधू की तरफ अपने कदम बढ़ाने लगी. उसके पैरों में बंधे हुए घुंगरू बहुत ही मोहक आवाज़े कर रहे थे. वह अपनी निगाहें झुकाकर चल रही थी. वह उस साधू के पास आकर बैठ गयी थी और उससे पूछने लगी कि उन्होंने उसे क्यों बुलाया है. ऐसा कहते हुए जो आवाज़ उसके गले से निकल रही थी वह बहुत ही प्यारी थी मानो कोयल की आवाज़ है. ये सब देखकर साधक अपने होश नहीं संभाल सका और वह उस दौरान मंत्रमुग्ध हो गया था. अचानक से साधक के मुंह पर कहीं से पानी की बुँदे पड़ी और उसको होश आया. वहां केवल अकेला साधू ही बैठा था जो कन्या वहां आई थी उसका कोई अता पता नहीं था. अब साधक को अंदाज़ा हो गया की वह कोई साधारण कन्या नहीं थी बल्कि कोई अप्सरा ही थी. उस अप्सरा को पाने के लिए जो साधना करनी होती है उसके लिए साधक उस साधू के पैरों में बैठ गया और साधू ने फिर उसे उस साधना के बारे में बताया. उस साधना को आप भी प्रयोग कर सकते है और अप्सरा को पा सकते है. उस साधना को 21 दिन तक करना है अगर इसे कोई ध्यानपूर्वक और विश्वास के साथ करे तो वह पहली बार में ही सफलता प्राप्त कर सकता है.
अप्सरा साधना
अप्सरा साधना
साधना सामग्री :
-    प्राण प्रतिष्ठित उर्वशीत्कीलन यंत्र
-    उर्वशी माला
-    सौन्दर्य गुटिका और
-    साफल्य मुद्रिका भी

अप्सरा साधना विधि :
साधना करने के लिए आप एकांत स्थान चुन सकते वह वह उत्तम रहेगा. उस स्थान पर जाकर आप सफ़ेद वस्त्र बिछा लें और पीले चावल का इस्तेमाल करके एक यंत्र का निर्माण कर लें. उसके बाद ऐसे वस्त्र धारण कर लें जो सुगन्धित हो और उस पर इत्र लगा लें. इसके बाद एक मखमल का आसन लगा लें. इसका मुख उत्तर दिशा की तरफ कर लें. जो यंत्र अपने बनाया है उसका पंचोपकर पूजन कर लें और जिस कमरे में आप बैठे है उसमे गुलाब के इत्र का प्रयोग कर लें. अपने आस पास ऐसा माहौल बना लें कि चारो और से महक आती रहे. इसके बाद गुरु गणपति का धयन करें और स्फटिक मणिमाला का मंत्र के साथ 51 जाप कर लें. यह आपको आधी रात के समय में करना है. यह आप किसी भी महीने में कर सकते है लेकिन इसको केवल शुक्रवार के दिन ही करने से सफलता मिलती है.
Urvashi Saadhna Katha Samagri Vidhi Mantra
Urvashi Saadhna Katha Samagri Vidhi Mantra
इसके अलावा अगर चन्द्र ग्रहण के समय करने से भी अपर सफलता प्राप्त की जा सकती है. जब आपका जाप पूरा हो जाये तो उसी जगह पर सो जाएँ. अगर आप कुछ दिन की साधना कर लें तो आप स्वयं ही महसूस कर सकते है इस साधना का प्रभाव. एकदम से पुरे कमरे में जहाँ आप जप कर रहे होते है उसमे खुशबू फ़ैल जाएगी. इसके अलावा घुंगरू की आवाज़े भी आपको सुनाई देंगी. जब तक आपकी माला पूरी नहीं हो जाती है तब तक अपना ध्यान विचलित ना होने दें. जिस दिन साधना का अंतिम दिन होता है उस दिन गुलाब के फूलों से बनी एक माला रख लें. इसके बाद 10-11 माला फेर लें तब आपको अप्सरा मिल जाएगी. अप्सरा आपकी गोद में होगी. वह आपके साथ शरारत करती है ताकि आपका ध्यान साधना से हट सके. साधना के दौरान ब्रह्मचर्य का पालन करना आवश्यक है अपना ध्यान विचलित ना होने दें. जब आपकी साधना पूरी हो जाये तब गुलाब के फूलों की माला अप्सरा के गले में पहना दें. वह आपसे उसी प्रकार लिपट जाएगी जैसे लता पेड़ से लिपटी रहती है और उसके गले में जो मोती की माला होती है वो माला भी वह आपको पहना देगी. इसके अलावा वह आपसे कहेगी अब मुझ पर आपका ही अधिकार है आप जब चाहो जहाँ चाहो मुझे बुला सकते है. इसके बाद वह चली जाएगी लेकिन आपके याद करने पर फिर से आ जाएगी. इसके लिए आपको एक मन्त्र का जाप करना होगा.
उर्वशी साधना
उर्वशी साधना
मंत्र :

॥ ॐ उर्वशी प्रिय वशं करी हुं ॥

इस मन्त्र को लिख कर इसके नीचे अपना नाम अपना नाम भी लिख ले. नाम लिखने के लिए कैसर के इस्तेमाल का ले. ऐसा करने के बाद उर्वसी माला लेकर इस मन्त्र के साथ 51 माला होने तक जाप कर ले.

आपको पहले भी बताया जा चूका है कि इसको आप शुक्रवार को ही प्रयोग कर सकते है. इसके अलावा आप एक पीले रंग का आसन बना लें और साथ में पीले वस्त्र से एक उर्वशी यंत्र बना लें. इसके सामने पांच गुलाब के फूल भी रख लें. एक घी का दीपक लें और अगरबती भी लेकर दोनों को जला दें.

मंत्र :

॥ ॐ ह्रीं उर्वशी अप्सराय आगच्छागच्छ स्वाहा ॥

यह साधना 21 दिन तक करनी है और रोज़ इसके 51 माला होने तक जप करने होते है. जब आपकी साधना पूरी हो जाये तब उर्वशी मन्त्र को एक धागे में पिरो लें और अपने गले में पहन लें. इसके बाद जब भी आप अप्सरा का साथ चाहते है तीन बार मन्त्र का जाप कर लें, अप्सरा आपके पास आपकी गोद में होगी.
Apsra Sadhna
Apsra Sadhna
Icchhapraapti ke Liye Apsra Sadhna | इच्छाप्राप्ति के लिए अप्सरा साधना | Apsra Practice for Fulfilling Wish, Apsra Sadhna, Urvashi Sadhna, अप्सरा साधना, उर्वशी साधना, Urvashi Saadhna Katha Samagri Vidhi Mantra, सुख समृद्धि के लिए उर्वशी साधना.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

139 comments:

  1. Replies
    1. Raju Ji, Sadhna karni Acchi Baat hai, Ap Jaroor kijiye ..

      Sampark Karne ke Liye Dhanyawaad

      Delete
    2. sonwalli kiya h chittr bhi dekhaya ji

      Delete
  2. Muje Chakrarchan ki details chahiye.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Nilesh Parmar Ji,

      Jaisa ki Aapne Likha Hai ki Aap Chakrarchan ke Baare mein Janna Chahte hai, kintu ye Smaj Nhi aa Rha to Aap Pahle Ise Spasht Likhkar Acchi trah btayen ki aap kis baare mein janna chahte hai. Tabhi Hum Aapki Sahayta Kar Paayenge.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  3. कम समय की परी साधना है जो जलदी सीद्ध हो

    ReplyDelete
    Replies
    1. अभिजीत जी,

      हर साधना का अपना एक निर्धारित समय और कुछ नियम होते है, जिनको पूर्ण करने पर ही आपकी साधना सिद्ध होती है. साधना के पूर्ण तरह से सिद्ध होने पर ही आपको उसका उचित फल प्राप्त होता है. अगर आप किसी साधना को जल्दबाजी में करने की कोशिश करते है तो आपकी साधना व्यर्थ हो जाती है. इसलिए आप साधना को पूरी श्रध्दा और शुद्ध मन से करने के बारे में विचार करें.

      आपके लिए सबसे उचित होगी रम्भा अप्सरा साधना, जिसे करने के सभी नियम, समय और विधि आप नीचे दिए लिंक पर जाकर जान सकते हो.

      http://www.jagrantoday.com/2016/03/rambha-apsara-saadhna-celesttial-nymph.html

      इसके बाद भी अगर आपको कोई संदेह रह जाता है तो आप हमें दोबारा कमेंट अवश्य करें और अपनी समस्या से अवगत कराएँ. ताकि हम आपकी पूरी सहायता कर सके.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  4. सबसे पहले तो मै आपसे ये जानना चाहता हुं कि, क्या आपने आज तक ऐक भी अपसरा साधना कि है?
    क्या आज भी अपसरा साधना या कोई भि साधना हो सकती है । मुझे तो यकिन नही होता की आज इस घोर कलयुग मे भी ऐसा हो सकता है,अगर हो सकता है तो क्रपया मुझे बताइये अपसरा साधना के बारे मे

    ReplyDelete
    Replies
    1. राहुल जी,
      चाहे कलयुग हो या सतयुग साधना, यज्ञ, पूजा पाठ में आस्था और विश्वास होना आवश्यक है. हर युग में हम अपनी इच्छाओं की पूर्ती के लिए किसी न किसी चमत्कारिक शक्ति की तरफ आकर्षित होते है और वो शक्ति ही हमे कर्म करने के लिए प्रेरित करती है. उसके बाद हमारे कर्म, श्रद्धा और हमारा चुनाव ही हमारी सफलता का सूत्र बनता है. अगर आप भी अपनी किसी इच्छा की पूर्ति के लिए अप्सरा साधना करना चाहते है तो आप अपना कर्म करें. किन्तु ध्यान रहें कि कोई भी साधना किसी के अहित के लिए या मन की अपवित्रता के साथ नहीं की जानी चाहियें.
      ऊपर आपको उर्वशी साधना के बारे में सम्पूर्ण जानकारी दी गयी है. अगर आप किसी अन्य अप्सरा की साधना करना चाहते है तो आप हमे कमेंट करके बतायें आपकी पूरी सहायता की जायेगी.
      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  5. Mujhe bhi apsara sadhana karani hai please detail me batao

    ReplyDelete
    Replies
    1. Rahul Ji,

      Aap Kon Si Apsara ki Saadhnaa Karnaa Chahte Hai uske baare mein Comment Karke Btayen, Aapko sampurn Jankaari di jayegi.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  6. मैं रंभा अप्सरा साधना करना चाहता हूं। इसके लिए प्राण प्रतिष्ठित यंत्र कहां से और कैसे प्राप्त किया जा सकता है। सात्विक होने से यह साधना मुझे प्रिय है।

    ReplyDelete
  7. शीश कमल प्रजापति जी,

    आपको प्राण प्रतिष्ठित यंत्र किसी पंसारी की दूकान या ऐसी दूकान पर आसानी से मिल जायेगा जो पूजा पाठ का सामान रखते है. रम्भा अप्सरा साधना बहुत ही फलदायी और उत्तम है, इसे जरुर करना चाहियें. साथ ही इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए लिंक पर जाएँ और रम्भा अप्सरा साधना विधि, सामग्री और लाभ के बारे में जाने.

    http://www.jagrantoday.com/2016/03/rambha-apsara-saadhna-celesttial-nymph.html

    उसके बाद भी अगर आपको कोई संदेह रहता है तो आप हमे दुबारा कमेंट अवश्य करें.

    संपर्क के लिए धन्यवाद
    जागरण टुडे टीम

    ReplyDelete
  8. शशी अप्सरा कि साधना मुझे करनी है
    शशी अप्सरा साधना के बारेमे मुझे संपूर्ण जानकारी दिजीये

    ReplyDelete
    Replies
    1. रोशन यादव जी,

      शशि अप्सरा साधाना से जुडी सभी जानकारियाँ आप नीचे दिए लिंक से प्राप्त कर सकते है.

      http://www.jagrantoday.com/2016/04/shashi-divya-apsara-saadhna-divine.html

      उसके बाद भी अगर आपको कोई संदेह रहता है तो आप हमे दुबारा कमेंट अवश्य करें.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  9. Kya hum apsara se saadi kar saktehe yanahi

    ReplyDelete
    Replies
    1. Subhodh Kumar Ji,

      Aap Apsara ke Prati apna samarpan karen vo bhi puri shraddha se, Agar Aapke mann mein Kisi bhi trah ki kaam bhavnaa Ya Galat Vichar Hoga to Vo Aayegi hee nahi. Isliye Aap unse shadi nahi kar skte.

      Iske Alava Agar aapke mann mein koi sawal hai or aap kuch janna chahte hai to dobara comment avashay karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
    2. Lekin humne suna hai ki saadi suda naho matlab kumar aadmi urvashi sadhana karsakta hai aur uskebad sadhak koi aurat ke paas najaye to Achchha hoga aesa kyu

      Delete
    3. Subhodh Kumar Ji,

      Aisa kuch nahi hai, Saadhnaa ek Bhakti hai or bhakti koi bhi kar skta hai. Han Saadhnaa ke kuch niyam or Vidhiyan Avashya hoti hai kintu har Saadhnaa mein pavitrata or Puri Shradhaa hoti hai joki kabhi galat nahi hoti. Lekin Aapne Hmare saath ek Aham jankaari share ki hai.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  10. apsara sadhana ki book kaha se milegi

    ReplyDelete
    Replies
    1. Hemant Koomar Ji,

      Aap kisi Pansaari ya Tantra Kriya Saamgri Rakhne Vaale ki Dukaan se Apsara Sadhanaa ki Book Kharid Skte ho.

      Agar Fir bhi Aapko koi Doubt Rahe ya aapko book naa mile to Aap Dobara Comment Avashya Karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  11. kya aap mujhe kahin se us dukaan ka address de sakte hain jahan se uprokt rambha sadhana ki sabhi jaruri samagri mil jaye

    ReplyDelete
    Replies
    1. Rajat Shukla Ji,

      Aap Apne Kshetra ke Kisi Pansaari joki poojaa ka samaan rakhte hai, unhse jaakar mile or saari saamagri likhvaa den. Vo khud aapko saari Saamagri Uplabdh kraa denge.

      Iske Baad bhi aapko koi doubt rahta hai to aap hame dobara comment avashya karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  12. उत्तर देने के लिए धन्यवाद । मुझे एक सन्देह यह है कि क्या अप्सरा माला को भी सिद्ध करना पड़ता है?

    ReplyDelete
    Replies
    1. शीश कमल प्रजापति जी,

      आपने रम्भा अप्सरा साधना के बारे में पूछा था, तो जब आप रम्भा अप्सरा को बुलाने के लिए 15 अप्सरा माला का, रम्भा मंत्र के साथ जप करते हो तो माला अपने आप सिद्ध हो जाती है और आपकी मनोकामना पूरी होती है.

      अगर अब भी आपको कोई संदेह रहता है या आप कुछ और जानना चाहते है तो हमें दोबारा कमेंट अवश्य करें और हमारे साथ ऐसे ही बने रहें.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  13. सर! इन्टरनेट पर सभी ने बताया है कि अप्सरा साधना स्फटिक माला से करनी चाहिए। एक ऑनलाइन शाप वाले ने तिलोत्तमा अप्सरा साधना सामग्री के अन्तरगत कोई दूसरी माला भेजी है। अब मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं उसी माला से साधना करूँ या दूसरी स्फटिक माला खरीद लू।

    ReplyDelete
    Replies
    1. शीश कमल प्रजापति जी,

      आपकी चिंता उचित है, क्योकि कोई भी साधना या पूजा उसमें इस्तेमाल होने वाली सामग्रियों के साथ ही होनी चाहियें. अगर आपके पास गलत माला आ गयी है तो आप उसे वापस भेज दें और किसी पंसारी से स्फटिक माला मंगाएं, तभी आपकी साधना पूर्ण होगी.

      इसके बाद भी अगर आपको कोई संदेह रहता है तो आप हमे दोबारा कमेंट अवश्य करें और हमारे साथ ऐसे ही बने रहें.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  14. KY shadi shuda admi ye sadhna Kr skta h ya sadhna k baad shadi Kr skta h?

    ReplyDelete
    Replies
    1. Yashpal Thakur Ji,

      Han, Iss Saadhnaa ko koi bhi vyakti kar skta hai chahe vo kunvaara ho ya shaadisuda. Bus aap apne mann ko suddh or pavitra rakhkar hee saadhnaa ko aarambh karen, taki aapko manvanchhit fal mil ske.

      Iske baad bhi aapko koi doubt rahta hai ya aap kuch or puchhna chahen to aap hame dobara comment avashya karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
    2. मैंने सुना है की यदि शादीशुदा आदमी अप्सरा कि साधना पत्नी रूप में करता है तो अप्सरा उसकी पत्नी को मार देती है काया यह बात सही है

      Delete
  15. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  16. Sadhana me mantra jaap ke samay yadi pyaas, laghushanka ya Leg me dard hone lage to kya karna chahiye?

    ReplyDelete
    Replies
    1. Sheesh Kamal Prajaapati Ji,

      Saadhnaa ek Tapsyaa ki trah hee hoti hai isliye aap Pahle hee in sab cheejon se mukt hokar saadhnaa aarambh karen or jahan tak pairon mein dard ki baat hai to vo shurut mein hee hota hai, jaise jaise aap saadhnaa karte jaaoge vo bhi khtm hotaa jaayega or aapko baithne ka abhyaas ho jaayega.

      Iske baad bhi agar aapko koi doubt hai to aap Hame dobara comment avashay karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavad
      Jagran Today Team

      Delete
  17. KY yaha aisa koi h jiski sadhna safal hui ho or jisko such me apsara ka darshan Hua ho??

    ReplyDelete
    Replies
    1. Yashpal Thakur Ji,

      Aise Anek Saadhak hai jinhone puri shraddha se apsaraa saadhnaa karke apni icchaon ko pura kiya hai.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  18. Replies
    1. Raam Ji,

      Aap kya kahnaa chahte hai spasht kahen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  19. मेरे जीवन का अदभुत पल – उर्वशी साधना

    ReplyDelete
    Replies
    1. राम जी,

      आप क्या कहना चाहते है स्पष्ट कहें, क्या आपने भी उर्वशी साधना की है?

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  20. Apsra tabiz kiya hi
    Kai sai bnaiga

    ReplyDelete
    Replies
    1. Navin Kumar Ji,

      Apsara Sadhnaa mein Apsara Tabiz ki Aavashyakta nahi hai or ye bne banaye mil jaate hai.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  21. मन्त्र का मानसिक जप या ध्वनि करते हुए जप करना चाहिए ? दोनों में श्रेष्ठ कौन है?

    ReplyDelete
    Replies
    1. शीश कमल जी,

      बहुत अच्छा प्रश्न पूछा है आपने, मन्त्रों के जप के लिए मानसिक जप ही श्रेष्ठ है. आप हमारे साथ ऐसे ही बने रहें.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  22. आसन सिद्ध है, माला सिद्ध है, का क्या मतलब है?
    गुरु के प्रति श्रद्धा, विश्वास, समर्पण का मतलब क्या ये है कि अपने संदेह निवारण के लिए मैं प्रश्न करना बन्द कर दूँ, और गुरू जैसा कहे आॅख मूदकर वैसा ही करते जाऊँ । साधना के क्षेत्र में गुरु का अर्थ क्या है?

    ReplyDelete
    Replies
    1. शीश कमल प्रजापति जी,

      गुरु हर क्षेत्र में मार्गदर्शक का ही कार्य करते है और उनसे अपने संदेह का निवारण अवश्य करना चाहियें तभी तो वे अपने छात्र की लक्ष्य प्राप्ति की बाधा को दूर कर पाते है. जहाँ तक आँख मूंदकर विश्वास करने की बात है तो नहीं, किसी पर भी आँखे मूंदकर विश्वास न करें क्योकि ऐसा करने से वो अंधविश्वास रह जाता है. आप तर्क करें और अपनी जिज्ञासा को जाहिर करें.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  23. Safalya mudrika,sondariya gutika kaha per mileage

    ReplyDelete
    Replies
    1. Khetaram Deora Ji,

      Aapko Ye Samaan kisi Pansaari ki Dukan par aasaani se mil jaayega ya aap kisi aisi dukan par sampark karen jahan poojaa paatha kaa saamaan milta ho. Uske Baad bhi aapko koi sandeh rahta hai to aap dobara comment avashay karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  24. Apsara ke saman kya devi lakshmy or devi sarasvati ka bhi sakshat darshan karne ki koi sadhana hai ya nahi?

    ReplyDelete
    Replies
    1. Sheesh Kamal Prajapati Ji,

      Nahi, aisi koi saadhnaa nahi hai, kintu Devi Lakshmi or Devi Sarasvati ji ke aashirvaad ke liye or unhe khush rakhne ke liye aap unki pooja archnaa avashya karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
    2. Rog multi le lie karna chahta Hu Mai ye sadhana please mera Marg Darshan Karen.

      Delete
  25. Sir ji
    Mai kamar ke dard se Kai salon se pidit Hu. Aur mujhme itna Samarth nahi he Ki Mai iske mahnge ilaj karwa sakun atah Mai rog multi ke lie apsara sadhna karna chahta Hu. Kirpya mera Marg darsan Karen.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Subhash Chandra Giri Ji,

      Aap Kis trah ka Margdarshan Chahte Hai? Agar aap saadhnaa karnaa chahte hai to aap upar post mein jruri saamagri or vidhi dekhkar saandhnaa aarambh kar skte hai. Agar uske baad bhi aapko koi smasya ya doubt rahti hai ya aap kuch or madad chahte hai to aap hame dobara comment avashay karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  26. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  27. जैसा कि इन्टरनेट पर कई लोगों के साधना अनुभव से मैने सीखा उसी प्रकार क्या मैं भी सफलता के बाद इन्टरनेट पर अपने अनुभव लिख सकूँगा?

    ReplyDelete
    Replies
    1. मोहिनी अप्सरा साधना के लिए मार्गदर्शन करे

      Delete
    2. वश मंत्र हरदिन करना हे ? और कितनी सख्या में ? कहा लिखना हे

      Delete
    3. शीश कमल प्रजापति जी,

      हाँ, आप अपने अनुभवों के बारे में सभी को बता सकते हो और एक मार्गदर्शक बन सकते हो. ये एक उत्तम विचार है.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  28. मोहिनी अप्सरा के लिए क्या विधि हे।

    ReplyDelete
  29. नमस्कार, मैं पिछले 25 दिन से रम्भा अप्सरा साधना विधिपूर्वक कर रहा हूँ और साधना से सम्बंधित सामिग्री भी मैंने ऑनलाइन मंगा चूका हूँ लेकिन मुझे फिर भी सफलता प्राप्त नहीं हो रही है और ना ही अभी तक कोई एहसास हुआ है और अब थोड़ी निरासा हो रही है समझ नहीं आ रहा है की क्या कमी रह गयी है

    ReplyDelete
    Replies
    1. नितिन जी,

      निराश ना हो और ये बताएं कि क्या आपने साधना कब आरम्भ की थी और आप किस वक़्त साधना करते है.

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  30. mujhe nai lagta ki ye sab satya hai ................

    ReplyDelete
  31. pari sadhna karne m kisi prakar ka koi khatra bhi maujud hota h kya ? yadi haan to kya or koi vishesh saavdhaani ???

    ReplyDelete
    Replies
    1. Shree Ram Ji, Satya Asatya ka Nirnay karna aap par hi chodte hai ... 2 admiyon ko bukhaar ho jaata hai ... dono ek hi doctor ke paas jaate hai or doctor dono ko ek jaisi hi dawaai deta hai.. ab kya hai ki unme se ek to bilkool thik ho gaya lekin ek par koi fark ya asar nahi hua dawaai ka ... Ab hum ye bi nahi kah sakte ki doctor galat tha ya doctor ne dawaai galat di ... ye hi saare logics isi trh humare adhyatmik str par kary karte hai ...

      Delete
  32. मेरा आपसे निवेदन है की कृपया ये बताये की मुझे किस अप्सरा की साधना करनी चाहिए ? जिसे मैं आसानी से कर सकूं । ताकि ये आने वाले शुक्रवार से मैं साधना को शुरू कर दूं ।

    आप का आभार

    धन्यवाद

    ReplyDelete
  33. कृपया मार्ग दर्शन करे । आप के उत्तर के इंतज़ार में । धन्यवाद

    ReplyDelete
  34. Mai bhi appsra sadhna krna chht hu pr dar lagta hai kuki mere sath kuch ayse ghatna ho chuki hai ki himat nhe hota

    ReplyDelete
  35. Replies
    1. Subodh Kumar Ji,

      Pahle aap ye batayen ki aapke saath kyaa ghatnaa hui thi.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  36. Mai hatha jori sadhna kr chuoa hu jo tantrick sadhna hai usme itna problam huaa ki aapko kya btu bus uske bad sadhna ke nam se he sarir me me itna dr baith jata hai ki aapko kya batau har bat sbke sath sher to nhe kr skta kuki iska baki logo pe bura ifect prega aap apna contakte number de mera contakte number hai 7209241493

    ReplyDelete
  37. 9558244581 mera whatsap number hai aap ek miss wall kre mai bat करूँगा आपसे

    ReplyDelete
  38. Kya aap sampark ka rasta batyinge mujhe mai intzar kru aapk?

    ReplyDelete
  39. Ye sadhna ekdwisea the our mata chamunda ka tha

    ReplyDelete
    Replies
    1. Subodh Kumar Ji,

      Aap iss apsara saadhnaa ko bina kisi preshaani ya jhijhak ke kar skte ho kyoki isme kisi trah ki koi ajib ghatnaa hone ki aashanka nahi hai. Bus aap ye saadnaa krte waqt ispar vishwas bnayen rakhen or mann mein puri shraddha rakhen. Saath hee dhyaan rahen ki aap apsara ke aane ke baad unka samman bhi avashya karen. Agar fir bhi aapko koi doubt ho to aap dobara comment avashay karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  40. Kya ayha ho sakta hai ki ye sadhna aapke pas aakr karu our aysa ho saktahai to isme kitna karch ayga jisea mai safalta ,prapet karu

    ReplyDelete
    Replies
    1. Aysa ku nhe karte app apna number deade taki mai khulkr aapse bat kr pau

      Delete
    2. Subodh Ji, Shastron mein nihit baaten humne apko batayi hai. Baaki Hum Sadhkon se bhi milte rhte hai taaki unka anubhav bhi aap jaise jigyaasuon se share kar saken. Iske liye jaroori hai ki aap kisi yogya guru ki Talash karen or unke sanidhay mein ye kriya karen. Baaki kisi bhi trh ki information chahiye ot hum wo aapko dene ki kaushis jaroor karenge. Dhanyawaad

      Delete
  41. good afternoon

    sir mai ye sadhan karna chahata hun kiya mai kar sakta hun . or प्राण प्रतिष्ठित उर्वशीत्कीलन यंत्र
    - उर्वशी माला
    - सौन्दर्य गुटिका और
    - साफल्य मुद्रिका भी

    ye saman kaha se milega
    my email id : vishalrathour19@hotmail.com

    ReplyDelete
    Replies
    1. Vishal Ji,

      Ha, aap iss saadhnaa ko kar skte hai or ye sab saamagri aapko kisi pansaari ki dukaan se laa skte ho. Agar fir bhi aapko koi doubt rahe to aap dobara comment avashya karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  42. Sr agar aap humse bar krenge to humari bohut sari bate aapko janene ko milege our hume kise yoga admi bhi mil jayga jo aapki najro mr aapsra sadhna kr chuka hoga ya kra chuka hog

    ReplyDelete
  43. एक बात बताने का कष्‍ट करें कि अप्‍सरा साधना करने के लिये क्‍या सबसे पहले किसी गुरू से गुरूनाम लेना आवश्‍यक है या बिना गुरू नाम लिये कोई भी साधना सिद्ध की जा सकती है। कृपया मेरी सहायता कीजिए।

    ReplyDelete
    Replies
    1. kewal apsara nahi, kisi bhi sadhna se phle guru nam lenaa anivay hai ...

      Delete
  44. Kya Sadhna karne ke pehle Guru banana Jaruri hai ya bina guru banaye bhi is sadhna me saphalta payi ja sakti hai.

    ReplyDelete
  45. muje devi urvashi sadhna ki puri vidi or vidi ke doran jo jo sman chahiye uski puri jankari chahiye

    ReplyDelete
    Replies
    1. Upar post mein Urvashi Apsara Sadhna ke baare mein sampurn jankaari de gai hai agar aapko khi doubt hai to aap dobara comment karke spasht puchen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete
  46. Prashant
    Dear sir kya mai urvashi sadhna sulamini hakik mala se kar sakta hu plz help me

    ReplyDelete
  47. kya mein rudraksh ki make saath bhi jaap karsakta hun ???

    ReplyDelete
  48. please mujhe bataiye ki urvashi yantra kesa hota hai uski picture mujhe bhejde or urvashi mala konsi hoti hai kirpaya puri details bheje meri email par nitinkarwal@gmail.com ....

    ReplyDelete
  49. Hi Jagran Today Team,

    Hope you are doing well.

    I want to do Urvashi Apsara Sadhna. Kindly share detailed information for the same on my email - iamkushalpjoshi@gmail.com.

    Let me know if i need to take gurudiksha for the same.

    Thank you.
    Have a great week ahead.

    ReplyDelete
  50. NAMASKAR, hum urvashi Apsara sadhna karna chahate h hume jankari chahiye or guru ji hume yaha nhi mil rhe kyoki aajkal 100 mai 99 guru froud hai kya hum bina guru ke aapne est ko guru maan krr ye sadhna kar sakte hai plzz bataye ...

    ReplyDelete
    Replies
    1. Jo Fraud hai unke baare mein na Sacho, Sache Guru ki Talash karo Jaroor milenge ... Haan Ap Aisa kar sakte hai par isme Samarpan, lagan or mehanat bahut jayada chahiye ...

      Delete
  51. (नव नाथ चोरासी सिद्धो को आदेश आदेश)
    जी में ने कर्ण पिसाचिनि साधना की है लेकिन मुझे सफलता नही मिल पायी

    क्या आप मेरी कोई मदद कर सकते है

    ReplyDelete
    Replies
    1. Vijay ji Iske liye apko ek Yogya Guru ki Avashyakta hai Jo Practically apko Margdarshit kar sake ...

      Delete
  52. am kheerthi from hyd.my mob no 8125684174.i wanted to do mrigakshi apsara sadhana.pls tel me procedure and complete vidhi.pls anyone got apsara siddi pls share your knowledge so that everyone can do.kheerthi.n8@gmail.com

    ReplyDelete
  53. Guru ji hamare idhar koi gyani guru nahi hai ji apsara sadhna karane me margdarsan kare .kiya ham apne se yeh sadhna ko kar sakte hai guru ji.

    ReplyDelete
  54. am kheerthi from hyd.my mob no 8125684174.i wanted to do mrigakshi apsara sadhana.pls tel me procedure and complete vidhi.pls anyone got apsara siddi pls share your knowledge so that everyone can do.kheerthi.n8@gmail.com

    ReplyDelete
  55. Guru ji kya apsara sadhana saadi suda aadmi kar sakta hai. Kya ek premika ke roop me kar sakta hai. Uske Vivahit jivan par koi fark to nahi padega. krapya margdarshan kare..........

    ReplyDelete
    Replies
    1. Jai guru Dev,
      Apsara sadhna koi bhi vyakti kar sakta h,
      chahe wo shadi suda ho ya koi stri ya purus......
      Use Grantho me 3 rupo Prapt Karna Bataya hai,
      1. Patni 2.Premika 3.Mata
      Aap apni shradda aur apni ichha anusar unhe apna bana sakte h,
      is Sadhna se jivan me koi kathinai nhi aati h...

      Dhanyawad

      Delete
  56. Hello Jagran team
    I appriciate the good job done by you guys guiding the unknown facts.

    Even i have one question, if someone siddh the apsara as mother and ask her to accomplish some work , will she demand any thing against that work , before or after the work done like will she demand a married mens wife or son gor it.

    I may be childish but will greatly appriciate if you can enlighten this.

    Thanks

    ReplyDelete
  57. Jai Guru Dev,

    Mujhe Bhervi Chakra (Urvarshi Sadhna) Karna hai,

    magar mere pas Bhervi chakra Yantra Nhi,

    kripaya meri Madad kare Dhanyawad

    ReplyDelete
  58. Jai Gurudev,

    Muje Nabhi Darshana Apsara Sadhna ke liye aapka margdarshan chahiye. Kripya aap meri sahayta kare.

    Dhanyawad.

    ReplyDelete
  59. Kya guru ke bina hum ye sadhna kar sakte hai?

    ReplyDelete
  60. Muje apsara sadhana karni hai,krupya margdarshna kare,maine shaktipat diksh liyi huyi hai to is sadhana ko mai kar sakta hu ?

    ReplyDelete
  61. Sir...
    Dhaynwaad aapko aapne is sadhana k baare mein itane vistar se sabse charcha ki or sabko avgat karaya...aapse nivedan hai ki kya ye sadhana raat mein ki jaani chahiye is par thhoda vistar se batain... Aur sondaray GUTIKA kya hai....Safalay MUDRIKA KYA HAI>.. is batane ka kash karein...

    ReplyDelete
  62. sir.........Mere paas guru nhi hai phir v me isse karna chahta hu aur jisme niyam jayed na ho,qu ki ham job wale h,aur jayede niyam to nhi kar sakta isiliye aiysa koi MANTRA batlaye jisse ye sidh ho sake plzzzzzzzzzzzz m puri Man aur sardha se kar lunga,aur kya kya sawadhani barti padegi ye v batlayiga........plz..........manisaram@gmail.com

    ReplyDelete
  63. me jamshedpur se hu idhar aas paas koi guru milenge jo mughe ye gyan de sake

    ReplyDelete
  64. Urwashi apsara ke 2 mantra diye hai jaap kis mantra se kare our siddhi prapt hone par kis mantra se bulaye

    ReplyDelete
  65. Urwashi sadhna ke 2 mantra hai jaap kis mantra se kare our siddhi hone ke bad kis mantra se bulaye

    ReplyDelete
  66. kya mai apne aadhyatmik guru, jinse main kriya yoga ki diksha liya hu. adrishya rup me vidyaman kya unase mai deeksha le sakta hu. dhyan me kalpana karke diksha Lena chahta hu.

    ReplyDelete
  67. Mai is sadna ko krunga aap bata dijiye sir isme kya kya karna hai kya cheeje use hoti hai aur urvashi yantra kese banaye.

    ReplyDelete
  68. Mera dost ne ye jap kiya tha tabhi payal ki aawaz aane se usne band kar diya aab ye jaap mai karunga aap isme kya kya lagta hai bata dijiye aur urvashi yantra kese banaya jata hai

    ReplyDelete
  69. Hi Jagran Today!
    Muche bhi apsara sadhana karni hai lekin konsa mantra 51 mala karni hai kyukni do mantra diya gaya hai kripaya clarify kijiye procedure mein confusion hai

    ReplyDelete
  70. Hello jagran
    Aap kripaya ek yogya guru ka number dijiye taaki mein unke same ye kar sakthe he in

    ReplyDelete
  71. Hi
    mai apsara sadhna krna chahti hu eske liye hame samgri aur puri vidhi kha se milegi please muje btaye jo sadhna sabse easy aur best ho. jisme apsara mujse bate kare. hme koi ek sadna ki puri vidhi aur samgri kha milegi pura btaye
    please its arequest

    ReplyDelete
  72. Kya bina guru ke bhi es sadhna ko puran kar sakte h eske side effects to nhi h
    please btaye

    ReplyDelete
    Replies
    1. side effect he kyonki sadhna ke waqt bahut saari buri chije bhu humain rokti he jinse hum darr gye to pagal bhi ho sakte he isliye guru ka sueksha kawach jaroory he call me 7415597221

      Delete
  73. Please tell me how cure diabetes parameters

    ReplyDelete
  74. Dear jagran team,

    Please tell me main guru kise banau aur ye kaise pta chalega ki ye guru meri sadhna poori karege.

    ReplyDelete
  75. Is there specialist who guide step by step.
    Proper guidance
    So that.it is completed successfull

    ReplyDelete
  76. mujhe pusp kinnari yantra aur mala chahiye aur iski detail bhi kaise sidh hogi aur kya savdhaniyan rakhni he pleas mujhe bataye

    ReplyDelete
  77. Kya kisi ko aj tak apsara ke darshan hue he yadi hue he to unka parichay batane ki kripa kare

    ReplyDelete
  78. apke samne koi aisa admi hein jo apsara sadhana mein safalta milchuka he.unka nam ,gaon ka nam,kahan reheti he.kya apne apsara sadhana ki he? kya apko ismien saflta mili.

    ReplyDelete
  79. Hello sir g Mein Akshay urvashi apsara sadhna karna chahata hu mujhe vistaar se purn vidhi jan ni hai ek baat or meine kai jagah padha hai ki sadhak KO satvik bhojan karna anivarya hai kintu Kya yeh avashak hai mera kehne Ka tatpraye yeh hai ki pariwaar ke sath rehkar Mein pyaaz or lehsun KO nahi tyag sakta Kyouki mere liye wo pareshan ho mujhe yeh gvara na hoga , to Kya Mein is sidhi Mein safalta arjit kar sakta hu, baki Mein kisi bhi cheez Ka Araam nahi karta jaise and anda, madira, machi vyagarah kripya kar kar mera margdarshan kare aapKi ati kripa hogi

    ReplyDelete
  80. KRIPYA reply kijiye Mindanao ke Uttar ki pratiksha kar Raha hu

    ReplyDelete
  81. KRIPYA reply kijiye mein aapke Uttar ki pratiksha kar Raha hu

    ReplyDelete
  82. Hlo sir
    Mna bhi ya apsara Shana ki thiii Jo apna batii ya muje ek book ma mili thiii pr wo thik vidi nhi thiii apki
    Thik vidi ha ya manter bhi wo hi ha pr muje safalta nhi mili ji
    Pr ab ma ya dobra Shadna Krna. Chata ho tu ap plzzz muje apsara sangri kha sa mila plzzz tel me


    Thanks

    ReplyDelete
  83. सर जी मेरा नाम रुस्तम है मुझे कौन सी परी साधना करनी चाहिए

    ReplyDelete
  84. हेलो सर मुझे कौन सी परी साधना करनी चाहिए प्लीज़ बताएं

    ReplyDelete
  85. मैं रति साधना करना चाहता हूँ इसकी सम्पूर्ण विधि और विशेषता बतायें क्या अविवाहित पुरूष भी कामदेव की प्रेमिका रति की साधना कर सकता है

    ReplyDelete
  86. नमस्कार सर मैं रति साधना करना चाहता हूँ कृप्या इसकी सम्पूर्ण विधि और विशेषता बताने की कृपा करें क्या अविवाहित पुरूष इस साधना को करने से कोई हानि तो नहीं होगी

    ReplyDelete
  87. Sir mujhe bhi ye Sadhna karni hai kripya margdarshn kare pls

    ReplyDelete
  88. Mujhe Tilotama sadna karni hai kripya kar mujhe iske bare me bataye

    ReplyDelete
  89. Mala kon si honi chahiye aur ye aapsra yantr kaha milega ager dhyan hat jaye to

    ReplyDelete
  90. परणाम
    मेरा नाम सोनु है मे इस दुनिया मे अकेला हु
    मे अपसरा साधना करना चाहता हु
    उरवशी साधना

    ReplyDelete
  91. Yadi mai kisi ka vasikaran karu to use kaise thik kiya jayega

    ReplyDelete
  92. please mujhe nabhi darsana apsara ke bare me bataye.

    ReplyDelete

ALL TIME HOT