इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Tantrik Shakti Tone Totkon ko Beasar Karen ke Upay | तांत्रिक शक्ति टोन टोटकों को बेअसर करने के उपाय | Remedies to Neutralize Tantrik Power Tone Totke

शनिवार को तांत्रिक क्रियाओं को करें बेअसर
तांत्रिक क्रियाओं और टोने टोटके से बहुत व्यक्ति परेशान है और इनके प्रभाव भी बहुत ही बुरे होते है जो व्यक्ति के रहन सहन को बहुत प्रभावित करते है. अगर आप पर भी इस तरह के तांत्रिक क्रियाओं के प्रभाव है तो आप उनसे छुटकारा पा सकते है और इसमें शनिवार का दिन बहुत लाभदायक है. शनिवार के दिन कुछ प्रयोग करके आप तांत्रिक क्रियाओं को काट सकते है. आज आपको कुछ प्रयोग दिए जा रहे है जो बहुत गुणकारी है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Tantrik Shakti Tone Totkon ko Beasar Karen ke Upay
Tantrik Shakti Tone Totkon ko Beasar Karen ke Upay 
1.    एक पवित्र नारियल लें और उसको शनिवार के दिन किसी नदी या बहते हुए पानी में प्रवाहित कर दें और ऊँ रामदूताय नम: मन्त्र जाप करें. यह सब आपको सात शनिवार तक करना है ऐसा करने से आप पर हुए तांत्रिक क्रिया अपने आप ख़त्म हो जाएगी. इसमें आपको शनिदेव की कृपया तो मिलेगी ही साथ में हनुमान जी भी प्रसन्न हो जायेंगे जिसका आपको अलग फायदा होगा. इसके अलावा आप हनुमान चालीसा का पाठ भी कर सकते है यह आपको शनिदेव के बुरे प्रभावों से भी बचाता है.

2.    अगर आप लक्ष्मी देवी को भी प्रसन्न करना चाहते है और साथ में यह भी चाहते है कि लक्ष्मी सदा आपके घर में अपना वास करें. गेंहू और काले चने मिलकर शनिवार के दिन ही पिसवाएं. फिर उस आते से बनायीं गयी सबसे पहली रोटी गाय को खिला दें और आखिरी रोटी को कुत्ते को खिला दें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
तांत्रिक शक्ति टोन टोटकों को बेअसर करने के उपाय
तांत्रिक शक्ति टोन टोटकों को बेअसर करने के उपाय 
3.    शनिवार के दिन दान जरुर कर दें और दिन में किसी गरीब व्यक्ति के एक जोड़ी जूते दिला दें. इसके अलावा शनिवार के दिन ही अपनी हथेलियों को चूम लें और ऐसा आपको तीन बार करना है इससे आपको निश्चित ही फायदा मिलेगा.

4.    अगर आप पैसे अच्छे कमा रहे है और आपका व्यवसाय भी अच्छा चल रहा है. इस सबके बावजूद भी आपके पास पैसा नहीं रहता है आप पैसा नहीं जोड़ पा रहे है तो शनिवार के दिन चपाती बना दें. उन चपातियों को तेल से चुपड़ कर काले कुत्ते को खिला दें. यह प्रयोग भी आपको बहुत फायदा पहुँचायेगा.
Remedies to Neutralize Tantrik Power Tone Totke
Remedies to Neutralize Tantrik Power Tone Totke
5.    अगर आप किसी की बुरे नजर के शिकार बन गए है तो इससे बचने के लिए कच्चे दूध का इस्तेमाल करें. आपके अलावा अगर कोई और व्यक्ति भी इससे परेशान है तो प्रभावित व्यक्ति के सिर के चारों ओर कच्चे दूध को घुमाये ऐसा आप सात बार करें. अब एक काले कुत्ते को ढूंढ लें और उसे वह दूध पिला दें. यह सब आपको शनिवार के दिन ही करना है. यह भी आपको लाभ पहुँचायेगा.

6.    अगर कोई व्यक्ति आपको तांत्रिक क्रिया करके परेशान कर रहा है और उससे आपका घर मकान, दूकान या व्यवसाय प्रभावित है तो इस नुकसान से बचने के लिए शनिवार के दिन ही एक प्रयोग करके बचा जा सकता है. इस प्रयोग में पीपल के पेड़ से पांच पत्ते तोड़ लें. 8 पत्ते पान के भी लें जो डंडीदार हो. उन दोनों प्रकार के पत्तों को लाल दंगे में पिरो लें. इसके बाद इन्हें आपकी दुकान के पूर्व में बांध दें. ऐसा करने से आप पर जो तांत्रिक क्रिया की गयी है वह ख़त्म हो जाएगी और आप भी नुकसान से बच सकते है.

तंत्र मंत्र या टोन टोटके संबंधी किसी भी अन्य सहायता के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो. 
लक्ष्मी देवी को खुश करने के उपाय
लक्ष्मी देवी को खुश करने के उपाय
Tantrik Shakti Tone Totkon ko Beasar Karen ke Upay, तांत्रिक शक्ति टोन टोटकों को बेअसर करने के उपाय, Remedies to Neutralize Tantrik Power Tone Totke, Shanidev ke Bure Prabhavon se Bachne ke Tarike, Buri Nazar Tantrik Kriya se Kaise Bachen, लक्ष्मी देवी को खुश करने के उपाय.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

  1. Bhai मेरी ज़िन्दगी तांत्रिकओ ने और परिवार वालों की काली नज़र ने पूरी की पूरी निगल गए हैं. मरता हूं नहीं. जी पा नहीं रहा. पता नहीं क्या करू

    ReplyDelete
  2. भाई तांत्रिकओ और परिवार वालों की काली नज़र ने निगल ली है जिंदगी. मरा हूं नहीं जी पा नहीं रहा

    ReplyDelete

ALL TIME HOT