इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

 

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana
Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana

सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश (Full Body Massage) की क्या जरूरत है? बॉडी मसाज मालिश करने से क्या प्रभाव पड़ता है हमारे शरीर पर. सभी बोलते है की बॉडी मसाज से हम स्वस्थ रहते है लेकिन कैसे ???

बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश के फायदे (Benefits of Full Body Massage) –

1. त्वचा के छिद्र खुलना (Skin Pores Open) – फुल बॉडी मसाज से शरीर की छिद्र खुलते है जिससे हमारा शरीर का पसीना अच्छे से निकलता है और हम सभी जानते है की पसीने में काफी बीमारियाँ शरीर से निकल जाती है.

2. मसल्स स्ट्रोंग (Muscles Strong) – फुल बॉडी मसाज से हमारी मसल्स यानी मॉसपेसियां मजबूत और ताकतवर बनती है. मसल्स में ताकत आती है और लचीलापण आता है. मसल्स स्ट्रोंग होने से ही शरीर भी स्ट्रोंग होता है.

3. हड्डियाँ मजबूत होती है It make bone strongफुल बॉडी मसाज हमारी हड्डियों को भी मजबूत बनाते है. इस तरह तेल मालिश से हमारे शरीर की हड्डियों में लचीलापन आता है जो स्वस्थ शरीर का लक्ष्ण है.

4. चर्बी फैट रिमूवल गलाने के लिए (For Fat removal ) – फुल बॉडी मसाज फैट रिमूवल भी है, मसाज से चर्बी गलती है और कम होती है. इसीलिए प्रॉपर तरीके से मालिश करने पर मोटापा में आराम मिलता है और बॉडी स्लिम ट्रिम हो जाती है.

5. स्मार्ट और आकर्षक बनना (To Become Smart and Attractive) – फुल बॉडी मसाज से शरीर स्वस्थ और टाइट बनता है, जो दिखने में बहुत ही आकर्षक और स्मार्ट ब्यूटीफुल होता है. शक्ल सूरत अगर अच्छी न भी हो तो भी अगर शरीर टाइट और फिट है तो वो आकर्षक और सुन्दर लगती है.

बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा
बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

 

6. ओर्गेज्म मसाज (Org*sm Massage) – जैसा की नाम से ही पता चलता है की इसमें शरीर मालिश के साथ साथ क्लाइंट को उपरी लेवल तक उत्तेजित किया जाता है और ताकि उसको फुल संतुष्टि मिल सके. और वो खुश हो सके. इसमें उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भी मालिश की जाती है ताकि उसके पार्ट्स में रक्त का संचार सही तरीके से चलता रहे. ये मसाज ज्यादातर पति से पत्नी को या पत्नी से पति को ही दी जाती है.

नोट :- सिया ब्यूटी and स्पा सैलून पर ओर्गेज्म मसाज की सुविधा नहीं है.

हमारे पार्लर सिया ब्यूटी and स्पा सैलून पर हर तरह की मसाज दी जाती है उपरोक्त को छोड़कर. आप डायरेक्ट विजिट कर सकते है या पहले कांटेक्ट करके अपॉइंटमेंट भी ले सकते है ताकि हम आपके समय का ध्यान रख सके.

Siya Beauty and Spa Salon सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून
सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून Siya Beauty and Spa Salon

सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून
– में फुल बॉडी मसाज की एक्सपर्ट श्रीमती सरिता नीतू है जो पिछले 5 साल के एक्सपीरियंस से आपको सेवा दे रही है. ये अपनी देखरेख में ही सब कार्य करती और करवाती है. चाहे लेग मसाज हो या हैण्ड मसाज या सर्वाइकल मसाज या कोई भी मसाज. हर मसाज में पारंगत है आप बस एक बार सेवा का मौका जरूर दें.

धन्यवाद  

Siya Beauty and Spa Salon

 

इनका यू – टयुब चैनल (YouTube Link) के लिंक के लिए यहाँ क्लिक करें.

इनका फेसबुक (Facebook Page Link ) के लिंक के लिए यहाँ क्लिक करें

इनका इन्स्टाग्राम (Instagram Link) के लिंक के लिए यहाँ क्लिक करें 

 

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

 

- सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून मेकओवर रोहतक हरयाणा में

- Omegle ठरकी और गन्दी लडकियों से बात करने का ऑनलाइन अड्डा

- आई टी आर इनकम टैक्स रीटर्न क्यों जरूरी है फायदे

- बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT