इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

बीमार होने पर कैसे क्या करें – Bimar Hone par Kaise Kya Karen – What and How should we act on any Disease

 

बीमार होने पर कैसे क्या करें Bimar Hone par Kaise Kya Karen What and How should we act on any Disease
बीमार होने पर कैसे क्या करें Bimar Hone par Kaise Kya Karen What and How should we act on any Disease

बीमारी चाहे कोई भी, चाहे कोई भी कारन हो. चाहे वायरस से हो, बैक्टीरिया से हो या फिर किसी भी कारन से हो , आज हम आपको जो उपाय और ट्रीटमेंट बता रहे है वो 100% असर करेगा और फिर आपको फालतू में डरने या किसी भी तरह के वैस्सीनेशन की या ऐलोपेथी दावा की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि बिना दावा के आप बीमारी को बिलकूल जड़ से ख़तम भी कर पाएंगे.

ट्रीटमेंट पर विस्वसनियता और क्वालिटी (Treatment Quality and Trust)-  ऑनलाइन सबसे बड़ी दिक्कत और प्रॉब्लम यही है की कोई भी ग्राहक या मरीज कब तक और कहाँ तक विशवास करे, या फिर अँधा विस्वास करता ही रहे बस. और इसी समस्या के लिए हमने डॉक्टर के क्लिनिक का एड्रेस और फ़ोन नंबर पोस्ट के एंड में दिया है ताकि आप आसानी से कांटेक्ट करके विजिट भी कर सके.

Virus Bacteria Sure shoot Rambaan Ilaaj Treatment
Virus Bacteria Sure shoot Rambaan Ilaaj Treatment

 

वायरस और बैक्टीरिया के अटैक से होने वाली बीमारियाँ (Virus and Bacteria Attack Diseases) कुत्ते का काटा (डॉग बाईट Dog Bite) पॉइंट हमने केवल उदहारण के लिए ले रहे बल्कि ये तरीका सभी वायरस और बैक्टीरिया के बिमारियों में काम करेगा चाहे वो कोरोना ही क्यों न हो.

       वैसे तो आप सब जानते है की बैक्टीरिया (Bacteria) का तो एंटी बक्टिरिया वाली काफी एलोपेथी की दवा बनी है लेकिन वायरस (Virus) की कोई दवा आज तक नहीं बनी. और न ही बन सकती है. वायरस को तो हमारे शारीर की इम्यून पॉवर (Immune Power) ही हरा सकती है और बीमारी दूर कर सकती है.

कुत्ते का काटा (डॉग बाईट Dog Bite) हो या पोलियो (Polio) या जंग लगा लोहे से चोट (Rust Iron Hurt) etc आदि कोई भी कारन हो वायरस या बैक्टीरिया का लेकिन अगर आप केवल सतर्क हो जाते है और निचे लिखा फॉलो करते है तो निश्चित ही आप एक दम स्वस्थ हो जायेंगे बहुत जल्द:

क्या ट्रीटमेंट करना है (Treatment Steps) – 1. डॉग बाईट हो या जंग लगे लोहे की चोट हो या और कोई भी वायरस अटैक हो, आपको सबसे पहले हर तरह का खाना यानि भोजन बिलकूल छोड़ देना है बस तीन दिनों के लिए.

2. अको एनिमल यानी पशु प्रोडक्ट और मॉस बिलकूल नहीं लेना है.

3. आपको केवल नारियल पानी, और दुसरे रसीले फल या उनका जूस पीना है.

4. आप फल फ्रूट्स और सलाद खूब जमकर खा सकते है लेकिन खाना नहीं.

5. सुबह मोर्निग वाक या एक्सरसाइज जरूर करें.

अगर आप ऊपर लिखे स्टेप्स को ठीक से फॉलो करते है तो यकीन मानिये केवल 3 ही दिनों में आपको चाहे रबिज हो, कोरोना हो, टेटनेस हो या कुछ भी.

मतलब आज से आपको किसी तरह की वैस्सीनेशन (vaccination) की जरूरत नहीं और न ही इन एलोपैथी दवाओं की.

वैस्सीनेशन (vaccination) की जरूरत क्यों नहीं है, देखो ध्यान दो, वैस्सीनेशन (vaccination) होता क्या है वास्तव में जो वायरस हमे बीमार करता है वेक्सिन उसी की एक डोज़ होती है और कुछ नहीं. हमारे शारीर में जब वायरस जाता है तो हमारी इम्युनिटी उसका इलाज करने के लिए एक्टिव होती है और तब हमारा शारीर ही उस वायरस का वास्तव में इलाज करता है, वो वक्सिन नहीं. अब एक बात बताओ अगर वो वायरस पहले ही अटैक कर चूका है तो कैसे ये वक्सिन हमारी हेल्प करेगी? यानी जरूरत नहीं है बिलकूल और अगर नहीं अटैक किया है तो फिर तो बिलकूल ही जरूरत नहीं है.

बाकी कोई भी डाउट हो तो आप कमेंट जरूर करें:

वायरस बैक्टीरिया रामबाण इलाज
वायरस बैक्टीरिया रामबाण इलाज

 

Shuddhi Clinic

Shop No. 101, First Floor, Maharaja Kameshwar Complex, Patna Junction, Frazer Road, Patna, Bihar, PATNA, BIHAR 800001

Landmark : Opposite Budha Smiti Park

मोबाइल न. 82704 82704, 77839-77839

बीमार होने पर कैसे क्या करें – Bimar Hone par Kaise Kya Karen – What and How should we act on any Disease ,Virus ka Ramban ilaaj – Sure shoot Treatment of Virus – वायरस का रामबाण इलाज

 

- सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून मेकओवर रोहतक हरयाणा में

- Omegle ठरकी और गन्दी लडकियों से बात करने का ऑनलाइन अड्डा 

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT