इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

SDM PCS officer अधिकारी ज्योति मौर्य का खुल गया असली राज

 

SDM PCS officer Jyoti Maurya
SDM PCS officer Jyoti Maurya

अलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य का शादी के बाद 12 साल आर्थिक रूप से हर तरह से सपोर्ट किया और हर तरह से मोरल सपोर्ट भी किया अपनी पत्नी का SDM यानी PCS ऑफिसर बन्ने के लिए. और ये बात खुद ज्योति मौर्य ने अपने मुंह से स्वीकार भी की है. ये बात ठीक है की SDM बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और पढने के लिए दिन रात एक करना पड़ता है. लेकिन क्या ये ठीक है की सफल हो जाने के बाद ज्योति मौर्य ने अपनी पति को इस तरह किनारे कर दिया. 

अधिकारी ज्योति मौर्य का खुल गया असली राज
अधिकारी ज्योति मौर्य का खुल गया असली राज

 

पति पत्नी का सहयोग करना जिम्मदारी का काम – बल्कि ज्योति मौर्य का कहना है की उनके पति ने उसका सपोर्ट किया तो कोई अलग काम नहीं किया. क्योंकि पति पत्नी आपस में सहयोग करना उनकी जिम्मदारी है. अब उनके पति अलोक मौर्य ने भी अपनी जिम्मेदारी ही पूरी की है. इसका मतलब ये नहीं की सारी उम्र वो उनके साथ बंध गयी है, लेकिन क्या अब ज्योति मौर्य की कोई जिम्मेदारी नहीं की वो अपना कर्तव्य पूरा करे. या बस उसे छोड़ कर भाग जाए अपने प्रेमी के साथ - इस बात पर अपना विचार कमेंट में जरूर दें सभी भाई बहन.

कर्ज लेकर ज्योति की पढ़ाई करवाई - उनके पति अलोक मौर्य ने दुसरे लोगो से कर्ज लेकर पढाया है अपनी पत्नी ज्योति मौर्य को. वो कर्ज आज तक पूरा हुआ है उनका वो भी बिना ज्योती मौर्य की सहायता के. और इस दौरान खुद अलोक के परिवार ने नमक रोटी खाकर अपना गुसार बिसर किया. और जब वो PCS oficer बन गयी तब वो अपने colleague के साथ इलू इलू करने लगी और पति अलोक को लात मार दी. इस पर आप सभी अपने विचार जरूर दें कमेंट में.

Jyoti, alok, maurya, PCS, SDM, Officer
Jyoti, alok, maurya, PCS, SDM, Officer

 

पढ़ाने का मतलब टार्चर – जैसा की आप सभी जानते है की अलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य की हेल्प की है पढने में और PCS officer बनने में, लेकिन ज्योति बोलती है की पति पत्नी आपस में मदद तो करते ही है लेकिन उसका ये मतलब तो नहीं की इस बात को लेकर वो टार्चर करते रहेंगे सारी उम्र. और इस्सी से परशान होकर ज्योति मौर्य ने हाई कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाईं है और केस चल रहा है. जब ज्योति मौर्य से पुच्छा गया की कैसे टार्चर किया उनके पति ने ज्योति ने बोला की सारा सब वो अदालत में ही बोलेगी मीडिया के आगे बोलने को मन कर दिया.

फर्जीवाडा – ज्योति के पति अलोक ने आरोप लगाया है की ज्योति की पहली सरकारी स्कूल वाली जॉब उसने फर्जीवाड करके हासिल की थी. अब इस तरह दोनों मिया बीवी एक दुसरे पर लांचन लगा रहे है और दुनिया तमाशा देख रही है. बाकी झूठ तो पकड़ा ही जाता है कब तक बचता है.

अलोक ज्योति मौर्य पी सि एस अधिकारी केस
अलोक ज्योति मौर्य पी सि एस अधिकारी केस

 SDM PCS officer अधिकारी ज्योति मौर्य का खुल गया असली राज Jyoti Alok Maurya

बाकी सभी विसिटर्स इस केस पर जरूर अपनी राय दें .... धन्यवाद

 

- सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून मेकओवर रोहतक हरयाणा में

 

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT