इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Shree Bageshwar Dham Sarkar Bala Ji Maharaj Pandit Dheerander Krishan Shastri Ji – श्री बागेश्वर धाम सरकार बालाजी महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी


बागेश्वर धाम सरकार के महाराज श्री धीरेन्दर शास्त्री जी की शक्तियों का रहस्य उद्घाटित करेंगे हम इस पोस्ट में. की वो कैसे दूसरों के कत्थे चिट्ठे उखाड़ फेंकते है मतलब कोई भी अनजान आदमी हो उसके रहस्य भरी सभा में कैसे उजागर करते है लेकिन उससे पहले उनको जान  तो ले की वो कौन है और क्या है.

Shree Bageshwar Dham Sarkar Bala Ji Maharaj
Shree Bageshwar Dham Sarkar Bala Ji Maharaj

 

       बागेश्वर धाम सरकार का ठिकाना मूल रूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर में है. इन्होने ने खुद ही बताया है की इनकी ये सेवा इनके परदादा के समय से चली आ रही है. यानी इनके परदादा भी परचा खोलते थे और उन्ही से प्रेरणा लेकर ये भी इस सेवा में लगे हुए है.

       वास्तव में श्री धीरेन्दर कृष्ण शास्त्री बालाजी महाराज क्या करते है और कैसे करते है सेवा. और किस तरह से दुखी लोगो की सेवा करते है. शास्त्री जी जब सत्संग करते है तब लाखो लोगो की भीड़ इकट्ठी हो जाती है. ये सबसे सीता राम जी का जप करवाते है और बालाजी महाराज की जय बुलवाते है. Pandit Dhirander Krishan  Shastri Ji अलोकिक शक्तियों के संपर्क में रहते है. सत्संग के दौरान ये शक्तियां इनके कानो में जो बोलती है वो ये पर्चे पर लिख लेते है. और जो कुछ भी लिखा गया है उसके बारे में की ये किसके बारे में लिखा है ये खुद उनको भी नहीं पता होता. फिर ये किसी को भी लाखों की भीड़ में उठा कर बुलवा लेते है और उस पर्चे पर उसी का नाम निकलता है और उसी के बारे में बात होती है. और ये किसी चमत्कार से कम नहीं होता.

Pandit Dheerander Krishan  Shastri Ji
Pandit Dheerander Krishan  Shastri Ji

 

       ऐसा नहीं है की वो किसी को खुद ही बुलाएं, बिलकूल नहीं वो जिसके भी मन में डाउट होता है उसे ही बुला लेते और उसी को बोलते है वो खुद अपनी मर्जी से बुला कर लाये चाहे कहीं से भी यानी सत्संग की भीड़ में से या कहीं बाहर से किसी सड़क पर जाते हुए को ही बुला लाओ बेशक, लेकिन परचा जिसके नाम से लिखा है उसी का निकलेगा हमेशा. और यही है बागेश्वर धाम की शक्ति का साक्षात् चमत्कार है.

       Shree Bageshwar Dham Sarkar Bala Ji Maharaj Pandit Dheerander Krishan  Shastri Ji का कहना है की ये सब बाला जी की शक्ति का ही प्रभाव है की उनका परचा हमेशा सच निकलता है. और ख़ास बात भी ये है की वो इस सेवा की किसी से कोई फीस नहीं लेते और एकदम बिलकूल फ्री सेवा देते है. कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं करते चाहे कोई VIP हो या को आम गरीब आदमी. जो भी इनके दरबार में जाता है उनकी सहायता वो जरूर करते है.

       ये केवल इतना ही नहीं है, इनको गलत साबित करने के लिए या इनके लिखे पर्चे को झूठ शाबित करने के लिए एक बार नहीं कई बार मीडिया से और कई बार वैसे ही जो बहुत ज्यादा पड़े लिखे डिग्री होल्डर्स है वो गए है और हर बार अपनी पूरा दिमाग और पढ़ाई लिखाई लगा कर भी खुद ही मुंह की खाकर वापिस आ गए लेकिन कहते न की ‘सत्य को आंच नहीं’ वाली पंक्ति हमेशा सच शाबित हो जाती ही.

 

श्री बागेश्वर धाम सरकार बालाजी महाराज
श्री बागेश्वर धाम सरकार बालाजी महाराज

       श्री बागेश्वर धाम सरकार बालाजी महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की शक्तियों के रहस्य के बारे में हम नेक्स्ट मतलब अगली पोस्ट में आपको खुलासा देंगे की वो क्या साधना करके कैसे अपनी सेवा को अंजाम देते है. और हाँ किसी भी तरह के डाउट के लिए तुरंत कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते है.

 और सब मिलकर बोलेंगे जय श्री बागेश्वर धाम सरकार बालाजी महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की जय

 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी

 

Shree Bageshwar Dham Sarkar Bala Ji Maharaj Pandit Dheerander Krishan  Shastri Ji.

 

- सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून मेकओवर रोहतक हरयाणा में

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT