इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर – Online Property Dealing


सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर – Online Property Dealing 

सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर
सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर


आपको हर तरह की प्रॉपर्टी के हजारों कस्टमर मिलेंगे. आपकी कोई भी प्रॉपर्टी कहीं भी हो और कैसी भी हो, उसको 100% कस्टमर अब मिलेगा जरूर घर बैठे. यानी आपके गाँव में कोई मकान दूकान या खेत या कोई भी जमीन बेचनी हो या फिर शहर में फ्लैट फ्लोर्स या प्लाट या मकान आदि कॉलोनी में बेचनी हो या सेक्टर में वो तुरंत बीके गी. बस आप तुरंत सब्सक्राइब करें हमारे Online Property Dealing यूट्यूब चैनल को. 



Real Estate Service
Real Estate Service




CLICK HERE TO SUBSCRIBE Online Property Dealing

इसमें सब्सक्राइब क्यों करना चाहिए आपको यानि क्या फायदे है आपके:


1.       अगर आप सब्सक्राइब करते है तो आपकी प्रॉपर्टी की विडियो मकान दूकान आदि को चैनल पर अपलोड कर देंगे जिससे कस्टमर ऑनलाइन ही विजिट कर लेगा आपके मकान या साईट को और अगर पसंद आया तो ही आपसे कांटेक्ट करेगा. यानी बार बार कस्टमर का विजिट करना और डिस्टर्बेंस करना बंद हो जायेगा.


2.       आप मोबाइल को हॉरिजॉन्टल पकड़ कर विडियो बनायें और मुझे गूगल ड्राइव पर शेयर कर दें मैं आपकी प्रॉपर्टी अपलोड कर दूंगा. जहां स्थानीय डीलर से आपको 10- 20 कस्टमर मिलते है वहीं यहाँ आपको हजारों कस्टमर मिलेंगे जिससे आपकी प्रॉपर्टी तुरंत सेल हो जाएगी.


3.       आपकी सीधे कस्टमर से डील  होगी जिससे आपका 1% Commision भी बचेगा जो आपको देना होता है डीलर को.

4.       प्रॉपर्टी सेल परचेस के लिए आपको बिलकूल फ्री घर बैठे कंसल्टेंसी दी जायेगी. जिससे किसी भी नये क्रेता को कोई असुविधा न हो और वो आसानी से डील कर सके.


5.       आपने ने बहुत पैसे  लगाकर अपनि कोठी या विला को बहुत ही शानदार बनाया है तो उसका फायदा तभी है न जब सभी उसको देखें तो अगर आप बेचना भी नहीं चाहते तो भी अपने शानदार विला की विडियो अपलोड करें और अपने शानदार विला को सभी को दिखाएँ.

Online Property Dealing
Online Property Dealing


CLICK HERE TO SUBSCRIBE Online Property Dealing 

Sale Purchase
Sale Purchase




CLICK HERE TO SUBSCRIBE Online Property Dealing 


YOU MAY ALSO LIKE


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT