इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Biparjoy कितना खतरनाक चक्रवाती तूफ़ान है - Destroyer Cyclonic Storm बिपरजॉय

 Biparjoy कितना खतरनाक चक्रवाती तूफ़ान है- Destroyer Cyclonic Storm  बिपरजॉय

 

खतरनाक चक्रवाती तूफ़ान
खतरनाक चक्रवाती तूफ़ान

अरब सागर में पोरबंदर से लगभग 1520 कि मी दूर से उठा ये बिपरजॉय तूफ़ान जिसमें हवा की गति लगभग 190 कि मी की रफ़्तार से दाखिल होकर सब तहस नहस करेगा ये तूफ़ान. Biparjoy तूफान को मौसम विभाग ने अत्यंत तीव्र, खतरनाक और विनाशकारी बताया है.

 

Biparjoy Bipar joy
Biparjoy - Bipar Joy

       विज्ञानं  की उन्नत तकनीकों के कारन ही सही समय पर बिपरजॉय तूफ़ान की स्टिक जानकारी मिल गयी थी जिससे परभावित जगहों को पहले ही खाली करवा लिया गया. जिससे जान की हानि तो बिलकूल ख़तम हो गयी और माल की हानि भी जितना हो सका कम किया जा सका.बाकी BiparJoy एक चक्रवाती तूफ़ान है जो कितना खतरनाक है ये आप फोटोज में देख कर ही अनुमान लगा सकते है.

 

बिपरजॉय बिपर जॉय
बिपरजॉय बिपर जॉय

आने वाले समय में बिपर्जोय Biparjoy चकरवाती तूफ़ान का रौद्र रूप देखने को मिलेगा इसीलिए इसे हलके में बिलकूल न लें और सतर्क रहे.

 

Destroyer Cyclonic Storm
Destroyer Cyclonic Storm

- सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून मेकओवर रोहतक हरयाणा में

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT