इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

ये बॉलीवुड फिल्म स्टार है पूरे गुरु घंटाल - Bollywood Film Star Guru Ghantal hai ye Teeno

 

बॉलीवुड फिल्म स्टार है पूरे गुरु घंटाल
बॉलीवुड फिल्म स्टार है पूरे गुरु घंटाल

इस खेल में वितीय जोखिम निहित है आदत लग सकती है इसीलिए जिम्मेदारी से इसे खेलें” ये लाइन किसने कही है किससे कही और क्यों कही है हम सब इसे जानते है. और जो नहीं जानते वो भी इस लेख को पूरा पढ़ें.

       मुझे एक और ad याद आ रहा है ....??? बोले जुबान केसरी ... जैसा कुछ मतलब... हाँ याद आया “विमल बोले जुबां केसरी” एक जिम्मेदाराना ad, और ये भी हमारे जिम्मेदार बॉलीवुड फिल्म स्टारों ने बोला है, जिसमे हमारे जवानों और बच्चों को तम्बाकू गुटखा खाने के लिए बड़े ही स्टाइलिश ढंग प्रोत्साहित कर रहे है.

       ये दो ads अपने खूब देखे है और समझते भी है की ये अड़स किसने किये है. एक ad में जुआ खेलने के लिए प्रोत्साहन दिया जा रहा है वो भी ऑनलाइन जुआ.

       और दूसरा ad है विमल तम्बाकू खाने के लिए, की केसर वाला तम्बाकू खाओ और जुबान को केसरी  बनाओ. मतलब केसर का नाम लेकर तम्बाकू खा लो.

हमारे चहते बॉलीवुड फिल्म स्टार ये सब बड़ी ख़ुशी से कर रहे है. उनको समाज से और नैतिकता से कुछ लेना देना नहीं है. बस जुए की ad कर दी पूरे जोश के साथ और उनको इसके लिए एक बड़ी मोटी फीस मिल गयी और उनका काम ख़त्म.

लेकिन इसका बुरा असर अब उनपे पड़ रहा है जो इन गुरु घंटाल को अपना आदर्श मानते है और इनको अपने दिल और कर्मो में बसा के रखे है. और ये सब वो है जिनको अगले दिन खाने के लिए भी काम करना पड़ता है नहीं तो खाना नहीं मिलेगा. इसके अलावा माध्यम वर्गीय सभी लोग जो इनको देख कर खेलने और खाने लगते है और अपना और अपने परिवार का सत्यानाश कर रहे है. और इन देश के गद्दारों को इससे कोई फर्क ही नहीं पड रहा.

अब आप बोलेंगे की इन्होने ने तो सावधान किया है इसके बावजुद भी अगर कोई ये सब करे या खाए तो इसमें उनका क्या दोष. तो दोस्तों और भाइयो एक बात बताओ फिर तो आतंकवादी गोली मारकर सॉरी बोल दे और जहर पिलाकर माफ़ी मांग ले तो फिर उनका भी दोष नहीं.

सच्चाई और वास्तविकता बस यहीं है की बॉलीवुड और इन फिल्म स्टारों का पूर्ण रूप से बहिस्कार होना चाहिए.

Bollywood Film Star Guru Ghantal
Bollywood Film Star Guru Ghantal

 

ads, ad, अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, अजय देव गन, Akshay Kumar, Shahrukh Khan, Ajay devgan

 

- सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून मेकओवर रोहतक हरयाणा में

 

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT