इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Ladki Ho Jayegi Bekabu Khud Hee Kheech Legi Aaapko Bed Par | लड़की हो जाएगी बेकाबू खुद ही खीच लेगी आपको बेड पर | Girl will Become Uncontrollable and will Drag You in Bed by Her Own

लड़की हो जाएगी बेकाबू ...! खुद ही खीच लेगी आपको बेड पर
दोस्तों, अगर आपकी पत्नी आपकी सेक्स इच्छा को पूरी नहीं कर पा रही है और वो ठंडी है या फिर घरेलू नौक झोंक के कारण वो आपको बिस्तर में सपोर्ट नहीं करती है तो आप फ़ौरन इन घरेलू नुस्खों को जरूर आजमायें. इससे आपकी पत्नी खुद मजबूर हो जाएगी और बेकाबू हो जायेगी अपने अंदर की सेक्सको पूरा करने के लिए और आपके पास आने के लिए और वो भी ख़ुशी के साथ.

पहले नुस्खे में हम मेथी का प्रयोग करेंगे जो आपकी पार्टनर में सेक्सका तूफ़ान भर देगा. और आपकी महिला पार्टनर बेताब हो उठेगी. वो आपका इन्तजार नहीं करेगी और खुद ही पहल करेगी.

जबकि दुसरे उपाय में हम लहसुन के एक ऐसे गजब के प्रयोग के बारे में बताएँगे जिसको अपनाकर आपकी साथी आपसे दूर भागना तो दूर, वो खुद ही आपको बेड पर खीच लेगी.

तीसरे प्रयोग में हम तुलसी से एक नुस्खा तैयार करेंगे जोसेक्स लाइफ में रोमांच को बढ़ा देता है और आप अपनी पार्टनर के साथ हसीन लम्हों को एन्जॉय कर पाते हो.

वहीँ चौथे उपाय में हम महिलाओं कीसेक्स के प्रति अरुचि को दूर करने के लिए बादाम और किशमिश का इस्तेमाल करेंगे. जिसको अपनाने के बाद आपकी साथी खुद आपकी बाहों में आ जाती है.

महिलाओं को अत्यधिक कामुक बनाने के जबरदस्त घरेलू तरीके :
#1
पहला उपाय : संबंध बनाने के लिए मजबूर कर देगी मेथी
मेथी के दानों को लड़की की गुप्त इंद्री को उत्तेजित करने और कामभावना को बढाने के लिए बहुत बढ़िया तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है क्योकि इसमें सैपोनीन नाम का एक ऐसा तत्व पाया जाता है जो सेक्सहार्मोन को एक्टिवेट करता है और उनकी संख्या को बढाता है. इसका प्रयोग करने के लिए आप 25 ग्राम मेथी को ½ गिलास पानी में 12 घंटों के लिए भीगने के लिए छोड़ दें. अब इस पानी को हल्का गर्म कर लें और अपनी साथी को पीने के लिए दें. ये उपाय धीरे धीरे उनकी सेक्सभावना को बढाता है और कुछ दिनों के लगातार प्रयोग के बाद आपकी पार्टनर में सेक्स डिजायर तूफ़ान की तरह बढ़ जायेगी, और इस तूफ़ान को रोक पाना उसके लिए नामुमकिन होगा. और वो खुद ही बेताब हो उठेगी संबंध बनाने के लिए. 

सावधान : पुरुष साथी पहले ही तैयार रखे अपने आप को, क्योंकि अगर महिला को वो नहीं मिला, जो उसे चाहिए. तो वो मजबूर होगी किसी और के पास जाने के लिए ...

#2
दुसरा उपाय : बेडरूम तक खींच लाये लहसुन
अगर आपकी पार्टनर आपसे दूर दूर भागती है तो उनकी काम इच्छा को बढ़ाने को बढाने के लिए आप लहसुन का प्रयोग भी कर सकते हो क्योकि कामभावना बढाने के लिए जरूरी है काम अंगों में रक्त संचार का बढना और इस काम में लहसुन से बेहतर कुछ नहीं. दरअसल लहसुन में एलीसिन नाम का एक कंपाउंड पाया जाता है जो शरीर में रक्त प्रवाह को बढाता है. तो आप अपनी साथी को 1 लहसुन की कली दें और उन्हें चबा चबाकर खाने के लिए बोलें. अगर आप ऐसा ना कर पाओ तो आप लहसुन की कली को पीसकर पानी में मिला लें और फिर उन्हें इस ड्रिंक को पिलायें. कुछ दिनों तक लगातार दिन में 2 बार इस उपाय को अपनाएँ, ये नुस्खा आपकी पार्टनर को मजबूर कर देगा और वो खुद आपको बेडपर खीच लाएगी.

#3
तीसरा प्रयोग : सेक्सलाइफ में रोमांच बढ़ाये तुलसी
तुलसी ना सिर्फ अपने औषधीय बल्कि आध्यात्मिक महत्व के लिए भी बहुत विख्यात है. लेकिन बहुत कम लोग जानते है कि तुलसी का प्रयोग सेक्स लाइफ को भी बेहतर बनता है. जी हाँ, तुलसी में आरजीनीन नाम का एमिनो एसिड पाया जाता है जो काम शक्ति को प्रबल करता है और रोमांच को बढाता है. इसका प्रयोग करने के लिए आप 7-8 तुलसी के पत्तों को पीस लें. अब आप इसमें ½ चम्मच सफ़ेद मुसली का पाउडर और 1 चम्मच मिश्री का पाउडर मिलाकर एक मिश्रण तैयार करें. आपकी औषधि तैयार है. इसकी आप 2 खुराक बना लें और 1 को सुबह व दूसरी को शाम को दूध के साथ अपनी साथी को दें. ये उपाय उनको उत्तेजित करता, उनमे रोमांच बढाता है और वे आपके साथ उन हसीन पलों को जीती है जिनको आप पाना चाहते हो. CLICK HERE TO KNOW कौंच के बीज वियाग्रा का बाप ... 
लड़की हो जाएगी बेकाबू ...! खुद ही खीच लेगी आपको बेड पर
लड़की हो जाएगी बेकाबू ...! खुद ही खीच लेगी आपको बेड पर

#4
चौथा उपाय : सेक्सके प्रति अरुचि दूर करे बादाम किशमिश
अकसर महिलाओं में देखा जाता है कि उनकी सेक्सके प्रति कोई रूचि ही नहीं होती जिस कारण उनके रिश्तों में तनाव आ जाता है. लेकिन बादाम और किशमिश का ये प्रयोग उनकी इस समस्या को आसानी से दूर कर देता है. इसके लिए आपको 4 बादाम और थोड़ी सी किशमिश को रात में पानी में भिगोकर रखना है. अगले दिन बादाम को छिल लें और फिर किशमिश व छिले हुए बादामों को 1 गिलास दूध के साथ उबालें. जब दूध ठंडा हो जाए तो उसमें 1 चम्मच शहद मिलाएं और इसे अपनी फीमेल पार्टनर को पीने के लिए दें. इस दूध के 1 सप्ताह के सेवन के भीतर ही उनकी सेक्स के प्रति अरुचि दूर हो जायेगी और वो खुद आपकी बाहों में आ जायेगी.

अन्य उपाय :
-    चॉकलेट में भी कुछ ऐसे केमिकल होते है जो महिलाओं को पुरुषों की तरफ खींचकर ले आते है तो अगर आपकी पार्टनर आपके साथ समय नहीं बिता रही है तो आप उन्हें डार्क चॉकलेट खिलाएं, उनकी काम भावना बढ़ने लगेगी और वो खुद आपको बिस्तर तक ले आएगी.

-    केसर को ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं की काम भावना बढाने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है इसीलिए सुहागरात के दिन दोनों केसर हल्दी वाला दूध पीते है. केसर का सबसे अच्छा लाभ पाने के लिए आप इसके रेशों को 15 मिनट के लिए गर्म पानी में भीगने के लिए छोड़ दें और फिर चावल के साथ अपनी साथी को खाने के लिए दें. चावल खाने के कुछ देर बाद ही आपकी साथी खुद संभोगकी पहल करने लगेगी.

-    आप 2-3 खजूर को घी में भुनकर खाएं. इसके ऊपर आप इलायची शक्कर का 1 गिलास दूध भी अवश्य पिए. इस उपाय कोयौन शक्ति को बढाने के लिए सबसे उत्तम माना जाता है.

दोस्तों, खानपान, व्यवहार और तौर तरीकों के लगातार बदलने के कारण लड़कियों के शरीर और मानसिकता पर गलत प्रभाव पड़ रहा है, जिसके कारण वे ना तो शरीरिक रूप से और ना ही मानसिक रूप से अपने पार्टर कोसेक्सुअली संतुष्ट कर पाती है. ये स्थिति महिलाओं के शादीशुदा जीवन में समस्याएं पैदा करती है और कई बार तो स्थितियां इतनी गंभीर हो जाती है कि उनके तलाक तक हो जाता है. इन स्थितियों से बचने के लिए जरूरी है कि आप विडियो में बताये घरेलू उपायों को अपनाएँ और अपनी पार्टनर की काम इच्छा को बढायें ताकि वो आपको बिस्तर में सपोर्ट करे और आपका जीवन भी खुशियों व हसीन पलों से भरपूर हो.

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

  1. मुझे पंचतत्व के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है इसे जागृत कैसे करें

    ReplyDelete

ALL TIME HOT