इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Ghode Jaisa Lamba aur Mota Banane ke Deshi Nuskhe | घोड़े जैसा लम्बा और मोटा बनाने के देशी नुस्खे | Simple Ways to make Long and Thick like Horse

घोड़े जैसा लम्बा और मोटा बनाने के देशी नुस्खे
दोस्तों इस की पोस्ट में आप न केवल अपनी इंद्री को घोड़े जैसी लम्बी मोटी और कठोर बना सकते हो बल्कि इनको आजमाने के बाद आप बिस्तर में तूफ़ान भी मचा दोगे. क्योंकि आज के ये प्रैक्टिकल नुस्खे है ही इतने ख़ास और जानदार कि ये स्त्री के गुप्त रोगों को भी जड़ से खत्म कर सकते है. इनको जानने के लिए पढ़ते रहिये इस पोस्ट को ...

पहले उपाय में हम जानेंगे कि हिंग किस तरह आपकी इंद्री को लंबा, मोटा और कठोर बनाने में मदद करती है.

जबकि दुसरे उपाय में हम आपको बताएँगे कि किस तरह हींग से तैयार गोलियाँ शरीर में शक्ति और जोश का संचार करती है ताकि आप बिस्तर पर धूम मचा सको.

तीसरे उपाय में हम आपको दिखाएँगे कि किस तरह हींग का प्रयोग कर हर तरह के स्त्री गुप्त रोगों को दूर किया जा सकता है.

वहीँ चौथे प्रयोग में हम हींग, काली मिर्च और अदरक से गोलियाँ बनायेंगे जो शरीर के लिए शक्तिवर्धक का काम करती है और बलिष्ट शरीर प्रदान करती है.

#1
पहला प्रयोग : इंद्री को घोड़े जैसे लम्बी, कठोर मोटी बनाये
अगर आपके लिंग में कडापन नहीं आता है, लिंगोत्थान नहीं होता है, नपुंसकता है या कोई अन्य मर्दाना कमी है तो हींग आपके लिए वरदान की तरह है. इसका प्रयोग करने के लिए आप 1 ग्लास पानी में थोड़ी सी हींग मिला लें और उसका सेवन करें. कुछ दिनों तक इस उपाय को लगातार अपनाएँ जल्द ही आपकी इंद्री लम्बी, कठोर और मोटी हो जायेगी.  

#2
दुसरा प्रयोग : बिस्तर में मचाये तूफ़ान
अपनी कामवासना और उत्तेजना को बढ़ाकर बिस्तर पर तूफ़ान मचाने के लिए आप थोड़ी सी हींग भुन लें और फिर उसकी चने के आकार की गोलियाँ बना लें. रोजाना 1 गोली को रात को सोने से पहले दूध के साथ लें. इस उपाय को दोनों पति पत्नी अपनाएँ. इससे शरीर में उत्तेजना बढती है, इन्द्रियों में जोश बढ़ता है, शरीर में ऊर्जा आती है और दम्पति अधिक समय तक बिस्तर पर बिताकर तूफ़ान मचाते रहते है. CLICK HERE TO KNOW 100 लड़कियों को भी खुश कर सकते हो इसे पीकर ..! बिलकुल एक सम्राट की तरह ... 
घोड़े जैसा लम्बा और मोटा बनाने के देशी नुस्खे
घोड़े जैसा लम्बा और मोटा बनाने के देशी नुस्खे

#3
तीसरा प्रयोग : स्त्री गुप्त रोगों को करे जड़ से खत्म
हींग अनेक स्त्री गुप्त रोगों जैसेकि श्वेत प्रदर, बांझपन, गर्भपात, माहवारी में दर्द या अवरोध और प्रसव के दर्द में भी हितकारी होती है. तो इन रोगों से निवारण के लिए आप चुटकी भर घी में भुनी हुई हींग को ½ गिलास दूध में डालें, उसके बाद इस दूध में 2 चम्मच शहद मिलाकर इसे पियें. ये उपाय आपको दिन में 3 बार 1 महीने तक अपनाना है, 1 महीने बाद आपको हर स्त्री गुप्त रोग से मुक्ति मिल जायेगी.

#4
चौथा प्रयोग : शक्तिवर्धक हींग
आप 1 चम्मच घी में भुनी हींग में 1 चम्मच काली मिर्च पाउडर और 1 चम्मच ही कद्दूकस की हुई अदरक मिलाएं. अब इस मिश्रण की मटर के आकार की गोलियाँ बनाएं और रोजाना खाना खाने के बाद 1 गोली को दूध के साथ लें. ध्यान रहे कि दूध में चीनी की जगह शहद का प्रयोग करें. ये प्रयोग जल्द ही आपके शरीर की हर कमजोरी को दूर कर आपको बलिष्ट बनाता है.  

अन्य प्रयोग :
-    आप 2 चम्मच अजवायन और 2 ग्राम हींग लें और थोडा सा पानी मिलाकर एक पेस्ट तैयार कर लें. इस पेस्ट को खुजली वाले अंग पर लगाएं. जल्द ही खुजली बंद हो जायेगी.

-    दांतों में दर्द होने पर आप 1 गिलास गुनगुने पानी में थोड़ी सी हींग मिलाएं और कुल्ला करें. वहीँ अगर मसूड़ों में सुजन है तो जरा से कपूर में हींग मिलाएं और उस मसूड़े के पास रखें जहाँ आपको सुजन है.

-    जोड़ों के दर्द से परेशान लोगों को समान मात्रा में लहसुन, सेंधा नमक और हींग लेकर एक मिश्रण तैयार करना है फिर इस मिश्रण का चार गुना सरसों का तेल लें और तेल में मिश्रण को उबाल लें. फिर इस तेल को छान लें और रोजाना इस तेल से जोड़ों की मालिश करें. ये उपाय जोड़ों के दर्द और अकडन में तुरंत राहत प्रदान करता है.

-    इसके अलावा भी हींग अनेक रोगों जैसेकि हृदय रोग, प्रसव दर्द, निमोनिया, मलेरिया, डेंगू, पसली दर्द, खांसी, सिर दर्द, गैस, बेहोशी, हिचकी और डकार इत्यादि में काम आता है.

दोस्तों हींग सिर्फ मसाला नहीं बल्कि एक गुणकारी औषधि भी है. इसे Ferula Foetida नाम के पौधे के रस को सुखाकर बनाया जाता है और रसोई में व रोगों के निवारण के लिए प्रयोग किया जाता है. शुद्ध हींग हल्का भूरा व बादामी रंग का होता है और इसमें से तेज सुगंध भी आती है. लेकिन इसकी शुद्धता की पहचान आवश्यक है तो आप इसे पानी में मिलाये अगर ये पानी में घुल जाए और पानी का रंग दुधिया व भूरा हो जाए तो समझ जाए की हींग शुद्ध है. इसके अलावा शुद्ध हींग गर्म घी में लावे की तरह पिंघल जाता है और आग में कपूर की तरह जलने लगता है. तो आप भी शुद्ध हींग की पहचान कर लें और फिर उसका सेवन आरंभ कर दें ताकि आपको इसके सभी स्वास्थ्य लाभ मिल सके.

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT