इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक देसी घरेलू नुस्खे – अभी SUBSCRIBE करें


 असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक नुस्खे Asli Practical Ayurvedic Desi Ghrelu Nuskhe

100 Ladkiyon ko Bhi Khush Kar Sakte ho Ise Peekar..! Bilkul Ek Samraat ki Trah | 100 लडकियों को भी खुश कर सकते हो इसे पीकर...! बिलकूल एक सम्राट की तरह | Formula to Satisfy 100 Women like King

100 लडकियों को भी खुश कर सकते हो इसे पीकर...! बिलकूल एक सम्राट की तरह
मर्दाना ताकत को बढाने वाले नुस्खे :
#1
पहला उपाय :
इस उपाय के लिए आपको 1 ग्लास दूध,3 - 4 छुहारे3-4 लौंग और थोड़ी सी हल्दी की आवश्यकता है. तो इस ड्रिंक को तैयार करने के लिए आप सबसे पहले 1 गिलास दूध को फ्राइंग पेन में डालेंऔर फिर उसमें 3 से 4 कुटी हुई लौंग व 3 छुहारे डाल लें. इसके बाद आप इस दूध को अच्छी तरह उबलने दें. जब दूध उबल जाए तो आप उसे छान लें और तब तक के लिए छोड़ दें जब तक कि दूध पीने लायक यानि के गुनगुना ना रह जाए. अब आपको दूध में थोड़ी सी हल्दी भी मिलानी है. इस तरह आपकी ड्रिंक तैयार हो जाती है.

सेवन विधि :
इस ड्रिंक का सेवन आपको रात को बिस्तर पर जाने से 1 घंटा पहले करना है. ध्यान रहे कि जो छुहारे आपने दूध में डालकर उबाले थे उन छुहारों को भी आप दूध पीने के बाद खा लें. फ्रेंड्सअगर आप शादीशुदा नहीं है और शिंगल है तब भी आप इस ड्रिंक का सेवन कर सकते हो क्योकि ये ड्रिंक इम्यून सिस्टम को मजबूत करती हैइन्फेक्शन व रोगों से बचाती है और शरीर में आई कमियों को पूरा भी करती है. इस ड्रिंक का सेवन आप सर्दियों में लगातार कर सकते हो.

इस ड्रिंक के अन्य फायदे :
इस ड्रिंक की सबसे ख़ास बात ये है कि पूरी तरह से आयुर्वेदिक है और इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है.

दुसरा ये ड्रिंक शरीर की गर्मी को बनाये रखती है मतलब रात के समय जब सब सोते है तो शरीर का तापमान कम होने लगता है जिसकी वजह से रोग शरीर पर हमला अधिक करते है और आपने खुंद महसूस भी किया होगा कि आप रात को स्वस्थ सोये थे लेकिन अगले दिन सुबह आपको जुखाम हो जाता है. ये सब शरीर के तापमान के गिरने की वजह से ही होता है किन्तु ये ड्रिंक शरीर के तापमान को संतुलित बनाये रखती है.

ये ड्रिंक शरीर में गजब की ताकत और स्टेमिना का संचार करती हैइस काम में छुहारों को विशेष माना जाता है और यही कारण है कि आपको दूध पीने के बाद छुहारों को भी खाना है. ये ताकत व स्टेमिना आप बिस्तर पर या एक खिलाड़ी के रूप में कैसे भी यूज कर सकते हो. CLICK HERE TO KNOW गर्म दूध और शहद दूर करे नील शुक्राणु ... 
100 Ladkiyon ko Bhi Khush Kar Sakte ho Ise Peekar..! Bilkul Ek Samraat ki Trah
100 Ladkiyon ko Bhi Khush Kar Sakte ho Ise Peekar..! Bilkul Ek Samraat ki Trah

परहेज
 :
इस ड्रिंक का सेवन करते वक़्त आपको ध्यान रखना है कि आप
-    फोटो एस्ट्रोजन से भरे खाद्य पदार्थों का सेवन बिलकुल ना करें.
-    धुम्रपान व शराब की लत भी छोड़ दें.
-    तले भुने और अधिक मसालेदार आहारों से दूर रहें
-    अपनी उत्तेजना को बढाने के लिए अश्लील फिल्में ना देखें और
-    अपने शुक्राणुओं को व्यर्थ ना करें.

इनके स्थान पर आप बादामअखरोटसूखे मेवेअंकुरित चनेखुम्भीलहसुन व प्याज खाएंसमय समय पर गन्ने व गाजर का रस पियें और खाने में जिंक की मात्रा को बढाये.

दोस्तों ये ड्रिंक मुख्यतः उन लोगों के लिए है जिनका इम्यून सिस्टम खराब हो गया है और उन्हें रोग बार बार अपना शिकार बना रहे हैसाथ ही ये उपाय कमजोर मर्दाना ताकत को बढानेसंभोग शक्ति में इजाफा करने और शरीर में उत्तेजना बढाने मदद करता है. तो अगर आपका भी इम्यून सिस्टम काम नहीं कर रहा है या आप भी अपने मर्दाना ताकत बढ़ाना चाहते है तो इन उपायों को अपनाए और इनका लाभ उठायें. किन्तु परहेजों का ध्यान अवश्य रखें क्योकि परहेज बहुत ही आवश्यक होते है.

#2
दुसरा उपाय :
इस उपाय में आपको 40 ग्राम छोटी इलायची, 50 ग्राम खसखस, 100 ग्राम मिश्री और 200 ग्राम बादाम की गिरी लेकर एक औषधि तैयार करनी है.

आप इन सारी सामग्रियों को बताई गयी मात्रा में लेकर पिस लें और एक मिश्रण तैयार करके एक डब्बे में रख लें. इस मिश्रण की 3 चम्मच आपको रात को सोने से पहले गर्म दूध के साथ लेनी है. ये उपाय मर्दाना ताकत को बढाने के साथ साथ नपुंसकता को भी दूर करता है. अगर की पुरुष संतान सुख से वंचित है तो उसे इस उपाय को जरुर अपनाना चाहियें जरुर लाभ मिलेगा.

मर्दाना ताकत को बढाने के अन्य उपाय व तरीकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.





YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT