इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर – Bhoot Pret Jaroor Rahenge apke Ghar Agar

 

Bhoot Pret Jaroor Rahenge apke Ghar Agar
Bhoot Pret Jaroor Rahenge apke Ghar Agar

ये कुछ पॉइंट्स दिए गए जो असल में जिम्मेदार, भूत प्रेतों को आपके घर आकर्षित करने के लिए. अगर आप इनमे से किसी एक पॉइंट को भी फोल्लो करते है तो यकीन मानीये भूत प्रेत जरूर तांडव करेंगे आपके घर और आपको घर से बहार निकल फेकेंगे. इसीलिए ध्यान से सुन लिजीये ये पॉइंट.

1.       पूजा पाठ या धार्मिक कर्म न होना Pooja Path ya Dharmik Karm  - अगर आपके घर में पूजा पाठ और हवंन नहीं होता यानी धार्मिक वातावरण नहीं है आपके घर का तो आप सावधान हो जाइए.

2.       Ghar me gandgi hona or safaai n hona or Tulsi n hona घर में सफाई न होना और तुलसी का पौधा न होना - अगर आप सफाई का बिलकूल भी ध्यान नहीं रखते और घर में तुलसी का पौधा भी नहीं है तो ये आपके लिए ठीक नहीं है.

3.       घर की नीव कब्र पर होना Ghar ki Neenv Kabr par Hona - मकान बनाते वक़्त अगर आपके घर की नीव किसी की कब्र पर बनायीं है तो ये आपके सुकून का जरूर नष्ट कर दे गी.

4.       Ghar ke Pass Bekar Purana Ped घर के पास पुराना बेकार पेड़ - घर के आस पास को पुराना पेड़ है तो भी आपको सोचना पड़ेगा. अगर पेड पर फल फुल लगते है और पेड़ खुशहाल है तो फिर ठीक है और अगर कांटो का पेड़ है या ऐसा पेड़ है जिस पर पक्षी भी नहीं बैठते तो वो आपके लिए बिलकूल सही नहीं है.

5.       घर में सूर्य का प्रकाश Ghar mein Surya ka Parkash - मकान बनाते वक़्त अगर अपने सही से ध्यान नहीं रखा की किस तरफ खडकी और किस तरफ बंद रखना जरूरी है तो ये आपके लिए जरूर प्रॉब्लम करेगा. आपके मकान में सूर्य की किरने आने का पूरा स्पेस होना अति अनिवार्य है.

6.       घर में शाम को घी का दीपक  Ghar mein Sham ko Ghee ka Deepak lagana - अगर घर में शाम को घी का दीपक भी नहीं लगा सकते लोग तो सच मानिये ऐसे घरों में भूत प्रेत ही निवास करेंगे. ऐसे घर उन्ही के लिए कनफरटेबल है इंसानों के लिए तो नहीं बिलकूल भी.

7.       Ghar mein kisi ki Hatya ya Atmhatya hui ho – घर में किसी की हत्या या आत्महत्या - अब एक बात बताइए अगर आपके घर में किसी की हत्या हुई हो या किसी ने आत्महत्या की हो, उसमे आप कैसे रह सकते है क्योंकि भूत प्रेतों के लिए तो ऐसे घर धर्मशाला होते है.

8.       अगर किसी के मकान पर जबरदस्ती कब्ज़ा करके आप रह रहे है और आपने उस व्यक्ति का हक मार लिया है. तो भी यकीन मानीये भूत प्रेत आपकी सेवा जरूर करेंगे.

उपरोक्त सभी कारन है जहां आपको भूत प्रेत रहते हुए पाए जायेंगे. लेकिन इन सबके लिए समाधान भी है, अगर आप जप तप ध्यान करने वाले है तो शयद हो सकता है की भूत प्रेत का असर आप पर न हो. लेकिन अगर निचे दिया गया कारन से आपके पास भूत प्रेत रह रहे है तो यकीन मानिये स्वयं भगवान् भी आपकी हेल्प नहीं कर पाएंगे.

भूत प्रेत नेगेटिव एनर्जी Bhoot Pret Negative Energy
भूत प्रेत नेगेटिव एनर्जी Bhoot Pret Negative Energy

 

9.       घर में काला जादू, या भूत प्रेत साधना या पूजा Ghar mein Kala Jadu ya Bhoot Pret Sadhna ya Pooja - नौंवा और मुख्य पॉइंट ये है की अगर आप अपने घर में कला जादू, या भूत प्रेत साधना या पूजा करते है तो यकीन मानिये वो आपके घर में 100 प्रतशत रहेंगे और कभी नहीं जायेंगे. वो आपके मरने के बाद भी आपके बच्चों और पोतो के साथ रहेंगे और पीढ़ी दर पीढ़ी सबको परेशान करेंगे.

 

भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर
भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर

भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर – Bhoot Pret Jaroor Rahenge apke Ghar Agar, भूत प्रेत नेगेटिव एनर्जी Bhoot Pret Negative Energy

 

-  साक्षात् हनुमान जी की हाजरी मात्र सुन्दरकांड पाठ में

भक्ति में आत्मसमर्पण क्यों जरूरी है

भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर

- आई टी आर इनकम टैक्स रीटर्न क्यों जरूरी है फायदे

- बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

- संयम का करिश्माई जादू

- व्हाट्स अप्प को लैपटॉप पर चलाने की जरूरत और फायदे 

- अपने फेसबुक प्रोफाइल को प्राइवेट सिक्योर लॉक करें

 

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT