इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Ladkiyan Ladko ko Sexy Kiss Kaise Karen | लड़कियां लड़कों को चुम्बन कैसे करें | How to Kiss a Boy

लड़कों को चुम्बन करें  
लड़कियां शर्मीली होती है और इसी वजह से वे किसी लड़के के सामने अपनी भावनाओं को जल्दी व्यक्त नही कर पाती. किन्तु मन तो उनके पास भी है और उनका भी मन होता है कि वो अपने पति, प्रेमी या बॉयफ्रेंड के पास रहे, उन्हें किस ( Kiss ) करें. ऐसे में उन्हें अपनी भावनाओं को उनके सामने रखने के लिए कुछ तरीको को अपनाना पड़ता है. जिससे उन्हें बुरा भी न लगे और वो समझ भी जायें कि आप क्या चाहते हो.

वैसे तो हर लड़के को चुम्बन करना अच्छा लगता है किन्तु अगर लड़की सीधे ही उन्हें जाकर बोल दें कि वो उन्हें चुम्बन करना चाहती है तो लड़के थोडा अजीब भी महसूस करते है. हो सकता है कि वो आपको गलत भी समझ लें. इसलिए सबसे पहले आपको ऐसा प्यार भरा माहौल बनाना होता है ताकि लड़के का मन भी आपको चुम्बन करने का हो जायें. तो आओ जानते है कि किस तरह से आप एक लडको को चुम्बन कर सकते हो.

स्टेप 1 : किसी भी लडको को चुम्बन करने से पहले आपको पहले थोड़ी तैयार की जरूरत होती है जैसेकि आप अपने होंठों पर थोड़ी सी लिप बाम ( Lip Balm ) लगा लें, ज्यादा लगाने से उसके निशान लड़के के कपड़ो पर पड सकते है जिससे लड़के बहुत बचते है. आप पाने बालों को सँवारे, फेस वश कर लें, थोडा परफ्यूम भी छिड़क लें अर्थात अपने आप को आकर्षित कर लें ताकि लड़का आपकी तरफ देखता रह जायें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
Lakiyan Ladko ko Sexy Kiss Kaise Karen
Lakiyan Ladko ko Sexy Kiss Kaise Karen 
स्टेप 2 :  अब आप उनके पास जायें और उनकी आँखों में देखें. अगर लड़का आपका पति है तो आप जाकर उन्हें गले भी लगा सकती हो और यदि लड़का आपका बॉयफ्रेंड है तो आप उनके पास जाकर बैठ जायें और उनके हाथों को अपने हाथों में लें.

स्टेप 3 : आप उनके और करीब जायें. उन्हें महसूस होने दें कि आप उनके करीब रहना चाहते हो. आप चाहो तो उनके कंधो पर अपना सिर भी रख सकते हो. इससे उन्हें अपनेपन का अहसास होगा और वो भी आपके करीब आ जायेगा. कंधे पर सिर रखे हुए ही आप उन्हें छोटी सी Hug करके बैठे रहें.

स्टेप 4 : इस तरह लड़के के मन में भी आपके लिए कुछ फीलिंग ( Feelings ) आती है. आप उनकी आँखों में देखें और उन्हें कहीं अकेले ले जाने के लिए बोलें.

स्टेप 5 : क्योंकि आप उन्हें चुम्बन करना चाहती है तो आप उनकी आँखों की जगह उनके होंठों पर अपनी नजरें बनायें रखें. आप उनसे कुछ प्यार भरी बातें करें और बीच बीच में फिर से उनके होंठों को देखते रहें. इस तरह लड़का समझ जाता है कि आप उन्हें चुम्बन करना चाहती है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
लड़कियां लड़कों को चुम्बन कैसे करें
लड़कियां लड़कों को चुम्बन कैसे करें 
स्टेप 6 : धीरे धीरे आपको महसूस होगा कि आपकी बाते हल्की होती जा रही है और आप दोनों और भी करीब आते जा रहे हो. अगर लड़के का मन भी चुम्बन करने के लिए करने लगता है तो वो भी आपकी ही तरह आपके होंठो पर अपनी आँखों को बनाये रखता है और उनके पास आने की कोशिश करता है. यही तो आप चाहती है तो आप भी उनके करीब आ जायें.

स्टेप 7 : आप धीरे से उनके होंठो पर अपने होंठ लगायें और उनकी साँसों को महसूस करें. हमेशा शुरुआत धीरे ही करनी चाहियें. इससे आपका प्यार झलकता है. आप हल्के हल्के अपने होंठो को उनके होंठो के ऊपर घुमाएँ और उनकी उत्तेजना को बढायें. आप उनके नीचे वाले होंठो से शुरुआत करें.

स्टेप 8 : अब आप अपने एक हाथो को उनके बालो में ले जायें और दुसरा उनकी गर्दन के पीछे और उनके और करीब आ जायें. आप लड़के के होंठों को चुसना शुरू करें. धीरे धीरे आप चुम्बन की गति को बढ़ा भी सकते हो. अगर लड़का आपकी कमर से आपको पकड़ कर आपको अपने पास करता है तो आप उन्हें करने दें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
How to Kiss a Boy
How to Kiss a Boy
स्टेप 9 : आप लड़के को अपने प्यार का ज्यादा अहसास देने के लिए अपने दांतों का इस्तेमाल करें और उनके होंठो को अपने दातों से पकड़ें. ध्यान रहे कि आप अपने दांतों को बड़े हल्के से इस्तेमाल करें ताकि उन्हें कोई चोट न लगें. इसके लिए भी आप उनके नीचे वाले होंठ को ही इस्तेमाल करें या आप चाहे तो उनके दोनों ही होंतो को अपने दांतों के बीच में लेकर उनपर जीभ लगा सकते हो.

स्टेप 10 : इसके बाद आप रुके और थोडा सा सांस ले. आप उनके सिर से सिर लगाकर उनके पास खड़े रहें और उनके होंठो को देखते रहें. इस बार आप साइड को बदल कर उन्हें चुम्बन करें. अगर लड़का अपने स्टाइल से आपको चुम्बन करना चाहता है तो उन्हें भी करने दें.

स्टेप 11 : अब आप उनकी गर्दन, छाती, गाल या कानो पर चुम्बन करें. आप चाहे तो उनके कानो को पर भी अपने दाँतों से बाईट कर सकती है या उन्हें चूस सकती है.


इस तरह आप अपने बॉयफ्रेंड या किसी भी लड़के के साथ चुम्बन करके उसे अपना हसीन पल बना सकती है जिसे वो और आप दोनों हमेशा याद रखोगें.

चुम्बन करने के अन्य तरीको, स्टाइल या अन्य किसी प्रकार की सहायता के बारे में जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके LOVE GURU से जानकारी हासिल कर सकते है
लड़के को किस करने के सेक्सी तरीके
लड़के को किस करने के सेक्सी तरीके

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

ALL TIME HOT