इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Beautiful Hot Sexy Girlfriend Kaise Banayen Patayen| सुंदर व् गर्म गर्लफ्रेंड कैसे बनाये पटायें | How to make beautiful and Hot sexy Girlfriends in Hindi



आज हमारा टॉपिक कुछ हट कर है जिसे आपको सुनने में भी मज़ा आएगा और हमे बताने में भी। आज हम इस बारे में बात करते है की आप अपनी गर्लफ्रेंड कैसे बनाये हर लड़की और हर लड़के की यही चाह होती है की वो अपनी गर्लफ्रेंड कैसे बनाये। क्योकि प्यार एक अहसास होता है इसको समझना बहुत मुस्किल होता है इस प्यार की चाह में तो अच्छे अच्छे नहीं बच पाये तो आप क्या चीज़ है। तो अगर आप इससे घबरा रहे है तो अब घबराने की ज़रूरत नहीं है क्योकि अब हम आपको बताएंगे की आप लड़की को कैसे पटाये या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे इम्प्रेस करे आप कुछ आसान से उपायो से अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस  कर सकते है चलिए इस नियमो के बारे में जानते है। READ MORE ABOUT GIRLFRIEND ...
 
सुंदर व् गर्म गर्लफ्रेंड कैसे बनाये पटायें
सुंदर व् गर्म गर्लफ्रेंड कैसे पटायें

पहले चॉइस करे:  आपको ये प्लानिंग  करनी भी ज़रूरी है अगर आपको एक अच्छी गर्लफ्रेंड की तलाश है की आपको किस तरह की लड़की चाहिए उसमे आपको क्या क्या खूबियां चाहिए। अगर आप एक बार सही फैसला कर लेते हो तो फिर आप की राह आसान हो जाएगी। 


पहले लड़की तो जांच ले:  आपको अगर एक सच्चा साथी चाहिए तो आपको पहले लड़की को परखना होगा क्योकि आप उसके साथ अपना सबकुछ बांटोगे जैसे अपना प्यार, पैसे, समय। तो इसलिए ज़रूरी है की ये सब चीज़े आप एक अच्छी लड़की के साथ ही शेयर करे न की फ्रॉड के साथ क्योकि अधिकतर लड़की प्यार की नहीं पैसो की भूखी होती है। 

 
Beautiful Hot Girlfriend Kaise Banayen Patayen
Beautiful Hot Girlfriend Kaise Patayen

खुद भी दिखे गुड लुकिंग:  आपको लड़की पटाने के लिये अपने आप को  भी साफ सुथरा दिखाना ज़रूरी है अगर आपकी पर्सनालिटी अच्छी होगी तो लड़की खुद आप के पास आएगी इससे आपका काम ज़्यादा आसान हो जायेगा क्योकि लडकिया गुड लुकिंग बॉयज पर ज़्यादा मरती है इससे वो जल्द ही इम्प्रेस  हो जाएगी। CLICK HERE TO READ SIMILAR POSTS ...


आत्मविश्वास भी होना ज़रूरी: अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते है तो सबसे पहले आपके खुद के अंदर आत्मविश्वास  होना चाहिए अगर आपके अंदर  शर्म या किसी भी प्रकर की कोई झिझक है तो उसे दूर करने की कोशिश करे क्योकि जो लड़के शर्मीले होते है उनसे न तो लड़की पटती है और न ही लड़कियों  को ऐसे लड़के पसंद है। 


आपको जगह का चुनाव भी करना होगा:  आप को जिस तरह की लड़की पसंद है आपको वैसी ही जगह जाना पड़ेगा अगर आपको एक शांत और शुद्ध  विचारो वाली लड़की चाहिए तो वो आपको डिस्को या फिर पब में नहीं मिलेगी और  अगर आपको कोई मॉडर्न लड़की चाहिए तो वो आप को मंदिर में भी नहीं मिलेगी इसलिए कहा भी गया है की जैसे देश वैसे भेष कोई सुशील लड़की चाहिए तो मंदिरो के चककर काटो और मॉडर्न लड़की के लिए डिस्को के चककर काटो तभी आपका सही मेल हो पायेगा। 


ज़्यादातर लड़कियों की पसंद:  आमतौर पर ज़्यादातर लड़कियों एक सेहतमंद  पुरुष ही पसंद है। जिनकी अच्छी बॉडी होती है जो बंदा दूर से ही ऐसा लगे की मानो कोई खली जैसा आ रहा हो उनकी बॉडी और पर्सनालिटी दोनों ही अच्छी होनी चाहिए और जो उनके दिल की बात सुन सके और अपनी बात बता सके ऐसा करने में आपको देर नहीं करनी जल्द ही अपने दिल की बात बता दो जिससे वो आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और जल्द ही आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी।



लड़की से बात करने की कोशिश करे:   आपको लड़की से बाते करना भी आना चाहिए जितना हो सके उससे बाते करे ऐसा करने से आप ज़्यादा लड़की के सम्पर्क में रहेंगे अगर आप लगातार किसी के साथ ५ या ७ दिनों तक कुछ ही देर सही बाते करते है तो वो १० वे दिन खुद आप से बाते करने के लिए उत्सुक रहेगी इससे आपको क्या पता चलता है की वो आपसे इम्प्रेस होगी अगर आप ऐसा करते हो तो इससे भी आपकी मेहनत एक हफ्ते में ज़रूर रंग लाएगी।


लड़की को स्पेशल होने का अहसास दिलाये:  सभी लड़कीयों की यही आरज़ू होती है की उनको लगे की उनका बॉयफ्रेंड उनके अलावा किसी और से प्यार नहीं करता अगर आप किसी को सच्चा प्यार करते है तो उसे स्पेशल होने का अहसास  दिलाये इन सब कार्यो में आपका फ़ोन भी आपका साथ देगा आप हर थोड़ी थोड़ी  देर में फ़ोन करके अपनी गर्लफ्रेंड का हाल चाल पूछ सकते है इससे आप की   गर्लफ्रेंड को लगेगा की आप उसका बहुत ज़्यादा ही ख्याल रख रहे है ऐसा करने से आप जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है। 


आप लड़की के माता पिता का आदर करे:    ज़्यादातर लडकिया ऐसी होती है उन्हें वो लड़के पसंद आते है जो लड़के उनके माता पिता का आदर करते है ये आपके लिए अच्छा मौका है गर्लफ्रेंड बनाने का अगर लड़की आपके पड़ोस में है आपकी जान पहचान वाली है अगर वो आपको कही मिल जाये तो उनके पेरेंट्स का आदर करना ना भूले क्योकि लड़की इससे जल्दी ही आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और आप का काम आसान हो जायेगा। 


लड़की की आदतो के बारे में भी कुछ जाने:  आप जब भी किसी लड़की से बाते करते है तो उसकी आदतो उसके शोक उसकी स्टडी और उसे क्या पसंद है वो किस चीज़ की शॉपिंग ज़्यादातर करती है जितना हो सके उसके बारे में जान ले आपको अपने बारे में कम और उसके बारे में अधिक बाते करनी है आप अपने बारे में तभी बताये जब आपसे कुछ पूछा जाये अगर आप ऐसा करोगे तो वो जल्दी आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी जिससे आपकी निकल पड़ेगी।


उनकी बॉडी लैंग्वेज को परखे:      आपको किसी भी लड़की का दिल जितने के लिए इस बात को ध्यान में रखना होगा की वो आपको किस नज़रो से देख रही है।  बाते करते समय उनके हाव भाव को समझे ये समझने का पर्यत्न करे की वो आपसे खुश है की नहीं इन बातो को ध्यान में रख कर भी आप अपने लिए एक अच्छी गर्लफ्रेंड बना सकते है।  
 
How to make beautiful and Hot sexy Girlfriends in Hindi
How to make beautiful and Hot sexy Girlfriends

लड़कियों की कुछ ज़्यादा ही झूठी तारीफ करे:    अगर आप किसी भी लड़की की झूठी तारीफ करते है तो वो बहुत जल्द ही आपसे इम्प्रेस हो जाएगी आप उनकी स्माइल , फिगर ,बोल चाल की तारीफ कर सकते है आप जब भी उनसे बाते करे तो मीठी और अच्छी अच्छी बाते करे मुझे पता है की ये थोड़ा मुश्किल है  लेकिन ऐसा करने से वो जल्द ही आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और कुछ ही दिनों में आप उसको अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है।



थोड़ा हसी मज़ाक भी करना होगा:  आपको किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए हंसी मज़ाक करना होगा। उसके साथ ज्यादा गंभीर बाते न करे अगर आप उसके साथ थोड़ा हंस लेते है तो उसको आपकी कंपनी मिलेगी और उसे आप पसंद आने लगोगे और देखते  ही देखते वो आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी।  

गर्लफ्रेंड बनाना आसान है बट उसे निभाना बहुत ही मुश्किल है
Beautiful Hot Sexy Girlfriend Kaise Banayen Patayen, सुंदर व् गर्म गर्लफ्रेंड कैसे बनाये पटायें, How to make beautiful and Hot sexy Girlfriends in Hindi ... Beautiful Girlfriend ke kisse v information, Sexy Girlfriend ki requirement, Hot Girlfriend ki chahat or icchayen - Girls Friends or Girl Friend


YOU MAY ALSO LIKE 
असली देशी डायलॉग
- जीजा और साली नॉन वेज चुटकले

- पृथ्वी के बारे में

- आग या अग्नि क्या है वर्णन करो
- ऑक्सीज़न क्या है 
- सुन्दर और आकर्षक त्वचा का राज़
- आयुर्वेद के बारे में 
- सुंदर व् गर्म गर्लफ्रेंड कैसे बनाये पटायें

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

  1. Beautiful Hot Sexy Girlfriend Kaise Banayen Patayen mein aapkoo bhut acche aise tips milenge jo aako batayenge ki acchi ladki ko kaise pataye aur use apni girlfrind banaye aap bhi in tariko ko itemaal kar sakte hai aur koi naya tarika ho to use yahan share kar sakte hai dhanwaad

    ReplyDelete

ALL TIME HOT