इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

फोटो से ब्लैक मैजिक घर पर ही करें Photo se Black Magic at Home

 

फोटो से ब्लैक मैजिक घर पर ही करें
फोटो से ब्लैक मैजिक घर पर ही करें

काफी अजीब सा लगता है और यकीन करना मुस्किल होता है की कोई फोटो से भी किसी के लिए कुछ बुरा कर सकता है क्या? अगर ऐसा हो जाए तो सभी अपने दुश्मन का इलाज स्वयं ही कर लें या करवा लें.

एक आप्शन है आपके पास जो तंत्र सही से जानता है उसके पास अगर जायेंगे तो वो आपसे सबसे पहले उसका केवल फोटो ही मांगेगा, और केवल फोटो से ही काम चला भी लेगा.

Photo se Black Magic Ghar Par
Photo se Black Magic Ghar Par

 

एक प्रयोग आपके लिए बता रहे है वो घर पर करके देखिये जरूर. आप अपने दुश्मन का फोटो एक अलग अँधेरे कमरे में लकड़ी पर रखें. प्रतिदिन नियत समय पर जाकर उसको बोलो की तुम्हारा एक्सीडेंट होगा और तुम्हारी टांग टूट जायेगी, कुछ देर ऐसा ही बोलते रहिये. आप ये बदलाव खुद देखेंगे की आपका दुश्मन या तो सुधर जायेगा और अपनी टांग आपके किसी काम में नहीं फँसाएगा या फिर वास्तव में उसकी टांग एक्सीडेंट के कारन टूट जाएगी जरूर.

            हाँ अगर आपका दुश्मन अगर मजबूत है अध्यात्म में, यानी गुरु का चेला है या इष्ट का भक्त है मतलब नियम का पक्का है तो फिर संभव है की उसको कुछ न हो अन्यथा उसके साथ बूरा जरूर होगा.

एक सीधी से बात हा अगर आप एक फोटो देखकर किसी को आशीर्वाद या वरदान दे सकते है तो फोटो देख कर किसी का बूरा करना कौनसा असंभव है. 

Black Magic at Home using Photo
Black Magic at Home using Photo

 

फोटो से ब्लैक मैजिक घर पर ही करें Photo se Black Magic at Home

 

- फोटो से ब्लैक मैजिक घर पर ही करें

सीमा की भक्ति में शक्ति

भक्ति में आत्मसमर्पण क्यों जरूरी है

भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर

कितना खतरनाक है बैक्टीरिया और ये होता क्या है

-  विज्ञानं खुद प्रूफ कर रहा है धार्मिक ग्रंथो को

भूत प्रेत और जिन्न के आमिल दादा गुरु

- आदित्य एल वन मिशन के रहस्य सोलर स्पेस शिप

- श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT