इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

सोनू राजबीर के साथ क्या हुआ अमावस की काली रात में – Sonu Amavas Rajbir kali raat

 

सोनू राजबीर के साथ क्या हुआ अमावस की काली रात में
सोनू राजबीर के साथ क्या हुआ अमावस की काली रात में

अमावस की गहरी काली सर्द रात थी. सोनू अपने पिताजी राजबीर के साथ रात को खेतो में पानी पर गया, मतलब खेतो में नहर का पानी चलाने के लिए खेतो के हिसाब से टाइम होता है सबका.अब इनका टाइम था रात 11:40 से 12:30 तक. लेकिन घर से 11 बजे ही निकल लिए. क्योंकि आगे जाकर पानी का रास्ता संभालना जरूरी होता है. राजबीर ने पानी संभाला और सोनू ने पानी खेत में चला दिया समय पर. अब राजबीर खेत में पानी संभाल रहा था और सोनू नाके पर पानी पर नजर रखे हुए था. राजबीर ने देखा की एक लगभग 20 फूट ऊँचा सफ़ेद कपड़ो वाला कोई उनके खेत की बाउंड्री से कुछ दूर से सोनू की और जा रहा है, राजबीर समझ भी गया और डर भी गया था. उसने सोनू को आवाज लगाईं की सोनू कहाँ जा रहे हो. सोनू ने वापिस आवाज दी की पिताजी नाके पर ही हूँ कहीं नहीं गया मैं तो. राजबीर ने देखा सोनू सही सलामत वोहीं खड़ा है लेकिन एक सफ़ेद पोषक वाला बुजुर्ग भी उसके पास खड़ा है, वो 20 फूटा सफ़ेद परछाई उस बुजुर्ग को धक्का देकर सोनू के पास जाने की कोसिस कर रही थी लेकिन वो बुजुर्ग बीच में डटा रहा. उस 20 फूटे ने काफी कौशिश की लेकिन उस बुजुर्ग ने उसे सोनू को टच भी नहीं करने दिया. ये सब मात्र 3 -4 मिनट ही चला उसके बाद सब शांत रहा. तब और सोनू को तो कुछ दिखाई ही नहीं दिया.

Sonu Amavas Rajbir kali raat
Sonu Amavas Rajbir kali raat

 

पानी का बहाव तेज था इसीलिए खेत में पानी समय पर भर गया तब सोनू और राजबीर घर के लिए वापिस चल पड़े. उनके पिच्छे वोही बुजुर्ग भी आ रहा था जो खेत में राजबीर को दिखाई दिया था. गाँव की सीमा तक वो बुजुर्ग दिखाई दिया, जैसे ही दोनों सीमा में दाखिल हुए वो बुजुर्ग भी अदृश्य हो गया.

घर आकार राजबीर ने सोनू से पुछा की जो तुम्हार साथ खड़ा था वो साइड के खेत वाला ताऊ था न? सोनू बोला कौन ताऊ? मुझे तो खेत में और रास्ते में कोई दिखाई नहीं दिया. तब राजबीर ने उससे आगे बात नहीं की.

सुबह उठते ही राजबीर धूने पर गया. इससे पहले की राजबीर कुछ बोलता, नाथ जी ने उसको बोला की पितरो के नाम का कर्म कर दो तुरंत. कल तुम्हारे पितरो ने सोनू को बचा लिया नहीं तो वो जिन्न सोनू को साथ ले जाने ही आया था क्योंकि कल रात को सोनू ने जिन्न के स्थान पर पेशाब कर दिया था. ये सब राजबीर ने सुना तो इतना डर उसे रात को नहीं लगा था जितना अब दिन में लग रहा था.

 

Jinn Jinnat Shaitan जिन्न जिन्नात शैतान
Jinn Jinnat Shaitan जिन्न जिन्नात शैतान

 सोनू राजबीर के साथ क्या हुआ अमावस की काली रात में – Sonu Amavas Rajbir kali raat

- फोटो से ब्लैक मैजिक घर पर ही करें

- सोनू राजबीर के साथ क्या हुआ अमावस की काली रात में

भक्ति में आत्मसमर्पण क्यों जरूरी है

भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर

कितना खतरनाक है बैक्टीरिया और ये होता क्या है

-  विज्ञानं खुद प्रूफ कर रहा है धार्मिक ग्रंथो को

भूत प्रेत और जिन्न के आमिल दादा गुरु

- आदित्य एल वन मिशन के रहस्य सोलर स्पेस शिप

- श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई

 

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT