इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Lottery ya Koi Bhi Juaa Aadi Jitne ka Achuk Mantra or Upay | लाटरी या कोई भी जुआ आदि जितने का अचूक मंत्र और उपाय | Surefire Magic spells to win lotto lottery and gambling

लाटरी या कोई भी जुआ आदि जितने का अचूक मंत्र और उपाय
आज के समय में अधिकतर लोग अपना खुद का व्यापार करने की ही सोचते है, जिसमें कुछ सफल हो जाते है तो कुछ रह जाते है. इन लोगों में से कुछ लोग ऐसे है जो लोटरी, जुआ, सट्टा या रेसकोर्स में पैसा लगते है और उसे ही अपना बिज़नस समझते है. लेकिन इन कामों में किस्मत और माँ लक्ष्मी की कृपा का होना बहुत जरूरी होता है.  CLICK HERE TO KNOW टैरो कार्ड से भविष्य कैसे जानें ...
लाटरी या कोई भी जुआ आदि जितने का अचूक मंत्र और उपाय
लाटरी या कोई भी जुआ आदि जितने का अचूक मंत्र और उपाय
·         पहला उपाय : शनिवार के दिन सुबह जल्दी उठकर नहा धोकर छुई मुई के पौधे के पास जाएँ और उनसे प्रार्थना करें कि आप उनका इस्तेमाल लोटरी जितने के लिए करना चाहते है इसलिए आप उन्हें कल लेने आयेंगे. अगले दिन सुबह फिर नहा धोकर पौधे के पास जाएँ और उनकी पूजा करने के बाद उनसे अपने साथ चलने की प्रार्थना करें. फिर आप पौधे को अपने घर लायें, ध्यान रहे कि इस दौरान कोई आपको टोके नहीं और कोई टोके भी तो आप उसको जवाब न देते हुए आगे बढ़ें. पौधे को घर लाकर किसी लाल कपडे पर रखें और उसकी धुप रोली से पूजा करें. पूजा के बाद आप पौधे को कपडे में लपेटें और अपनी दाई भुजा पर बाँध लें. दोस्तों ये उपाय लोटरी जितने के लिए बहुत कारगर है, इसे आज तक जिसने भी अपनाया है उसे लाभ जरुर मिला है तो आप भी इसे अपना सकते हो.

·         दूसरा उपाय : दुसरे उपाय में आपको शुक्ल पक्ष के गुरूवार को बरगद के पेड़ का एक पत्ता, 5 मिठाइयाँ और 2 इलायची लेनी है. फिर आप बरगद के पत्ते में इलायची और मिठाई को बांधें. अब 1 लोटा पानी और इन सामान को लेकर पीपल के पेड़ के पास जाएँ और पहले पेड़ की जड़ में पानी चढ़ाएं और फिर बरगद के उस पत्ते को जिसमें मिठाई और इलायची है उसे हाथ में रखते हुए पीपल के पेड़ से अपनी मनोकामना पूर्ति के लिए प्रार्थना करें. फिर आप इस पत्ते को भी पीपल के पेड को अर्पित कर दें. ध्यान रहे कि ये उपाय आपको शाम को सूरज के ढलने से 30 मिनट पहले करना है. ये उपाय भी आपकी लोटरी में जीत की मनोकामना को पूरा करता है.

·         तीसरा उपाय : शुक्रवार के दिन आप सफ़ेद रंग की धोती पहने और उत्तर दिशा में सफ़ेद रंग का सूती आसन बिछाएं. आसन पर स्वर्णाकर्षण गुटिका रखें और उसके सामने तेल का दीपक जलाएं. अब आप एक विद्युत माला लें और 21000 बार ॐ नमो वीर बैताल आकस्मिक धन देहि देहि नमःमंत्र का जाप करें. ये उपाय आपको 21 दिनों तक रोजाना करना है. इससे स्वर्णाकर्षण गुटिका सिद्ध हो जाती है जिसे आप पूजा के बाद अपनी जेब में रखें. ये उपाय आपको हर क्षेत्र में सफलता और उन्नति दिलाता है.
Lottery ya Koi Bhi Juaa Aadi Jitne ka Achuk Mantra or Upay
Lottery ya Koi Bhi Juaa Aadi Jitne ka Achuk Mantra or Upay
·         चौथा उपाय : देवी लक्ष्मी को खुश करने के लिए और अपनी हार को जीत में बदलने के लिए आपको लोटरी खेलने से पहले ॐ कारं बिंदु संयुक्तं नित्यं, ध्यायन्ति योगिनकामदं मोक्षदं चेव ओमकाराया नमो नमःमंत्र का 108 बार जाप करें. इस मंत्र के जाप से माता लक्ष्मी आप पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखती है और आपके धन में बढ़ोतरी होती है.

लाटरी या कोई भी जुआ आदि जितने के अन्य अचूक मंत्र और उपायों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT