इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Kam Samay mein Shat Pratishat Safalta Kaise Prapt Karen | कम समय में शतप्रतिशत सफलता कैसे प्राप्त करें | For Surefire Success in Short time with the help of Astrology and Vastu Tips

कम समय में सफलता कैसे प्राप्त करें
हर व्यक्ति चाहता है कि उसे उसके घर, समाज और कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो, लोग उनका सम्मान करें, उनका यश बढ़ें और उनके जीवन में सुख समृद्धि हो. इन सबके लिए व्यक्ति बहुत प्रयास व संघर्ष भी करता है लेकिन कई बार उन्हें सफलता मिल जाती है तो कई बार परिस्थितियाँ अनुकूल नहीं हो पाती. वहीँ ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली में ग्रहों का अनुकूल ना होना भी आपकी सफलता में बाधा बनता है. ऐसे में आप ऋषि मुनियों द्वारा बताएं सफलता के उपायों को अपनाकर अपने ग्रहों को अनुकूल भी कर सकते हो और कम समय में शत प्रतिशत सफलता भी प्राप्त कर सकते हो. तो आइये जानते है कि सफलता के वे उपाय कौन कौन से है.  CLICK HERE TO KNOW कैरियर में जल्दी सफलता पाने के सरल उपाय ...
कम समय में शतप्रतिशत सफलता कैसे प्राप्त करें
कम समय में शतप्रतिशत सफलता कैसे प्राप्त करें
तुरंत सफलता पाने के उपाय टोटके :
·         पहला उपाय : ना सिर्फ प्रतिकूल ग्रह बल्कि हर ग्रह को शुभ व शांत बनाये रखने के लिए आप एक सुखा नारियल लें और उसके अंदर घी और चीनी भर लें. फिर इस नारियल को किसी सुनसान जगह में किसी पेड़ के नीचे, चींटियों के बिल के पास गाड़ आयें. ये उपाय आपके दुर्भाग्य को दूर करता है और आपको जल्द ही सफलता प्राप्त होगी. जीवन के हर क्षेत्र में सदा सफलता पाने के लिए आप इस उपाय को हर तीसरे महीने अपनाएँ.

·         दुसरा उपाय : आप थोड़ी सी मिटटी लें और उसमें पानी मिलाकर 9 छोटी छोटी गोलियाँ बना लें. अब इन गोलियों को छाया में छुपायें. जब ये सुख जाए तो इन्हें पीले सिंदूर में डालें और मंदिर में माता दुर्गा के सामने चढ़ाएं. नवमी के दिन इन गोलियों को किसी नदी में बहा आयें और सिंदूर से रोजाना काम जाते वक़्त माथे पर तिलक करें. ये उपाय आपको कम समय में ज्यादा सफलता दिलाने में मददगार साबित होता है.

·         तीसरा उपाय : समान मात्रा में कुमकुम, लाख, कपूर, सिंदूर, घी, मिश्री और शहद ले लें और इन्हें मिलाकर इनका एक पेस्ट तैयार कर लें. इस पेस्ट को पूजा घर में ले जाएँ और सभी देवी देवताओं को तिलक करें व फिर अपने मस्तक पर भी तिलक करें. शीघ्र ही सफलता आपके कदम चूमेगी.

·         चौथा उपाय : अगर आप घर से बाहर किसी जरूरी काम से जा रहे हो तो और उसमें सफलता चाहते है तो आपको 1 चुटकीभर हिंग अपने ऊपर से वारनी है और फिर उसे उत्तर दिशा की तरफ फेंक देना है. फिर आप काम के लिए जा सकते हो. इससे आपकी उस कार्य में सफलता के अवसर काफी बढ़ जाते है.

·         पांचवा उपाय : अगर आप किसी कार्य में लम्बे समय से प्रयास कर रहे है लेकिन आपको सफलता नहीं मिल रही या बार बार कोई बाधा उत्पन्न हो जाती है तो आपको 1 मुठ्ठी साबुत मुंग को अपने ऊपर से वारकर चिड़िया को खिलाना है. इससे आपकी सफलता में आ रही हर बाधा दूर होती है और शीघ्र ही आपको अपने कम में सफलता भी मिलती है.
Kam Samay mein Shat Pratishat Safalta Kaise Prapt Karen
Kam Samay mein Shat Pratishat Safalta Kaise Prapt Karen
अन्य उपाय :
-    रोजाना सुबह उठकर अपने माता पिता व बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद जरुर लें इससे आपके सभी ग्रह शांत होते है और आपकी सफलता के मार्ग खुलते है.

-    सुबह उठकर सबसे पहले अपने दोनों हाथों को गौर से देखें फिर 3 बार अपने हाथों को चूमें और अपने चेहरे पर फेंरे. अब अपने इष्टदेव को याद कर प्रणाम करें और बेड से पहले दाहिना पैर नीचे रखें.

-    अपने दाए हाथ में काला धागा और दाए पैर की तर्जनी उंगली में सोने की अंगूठी को पहने.

-    नहाने से पहले अपने नहाने के पानी में 2 बूंद कपूर के तेल की मिलाएं. इससे शरीर से नकारात्मक ऊर्जा और चिंताएं दूर होती है व भाग्य तेज होता है.

दोस्तों ये कुछ आसान से उपाय व टोटके जो कम समय में ही आपको ज्यादा सफलता देते है. तो अगर आपका भी कोई काम नहीं बन रहा है या आपको मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो आप इन उपायों को अपनाएँ और अपनी समस्याओं को दूर कर एक सफल व्यक्ति बन सकते हो.

कम समय में अधिक सफलता पाने के अन्य उपाय व टोटकों के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT