इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Gade Huye Dhan ka Kaise Karen Pata | गड़े हुए धन का कैसे करें पता | Magic Spells or totka to find out the Fort Wealth or Money

कैसे जानें कहाँ गडा हुआ है धन
दोस्तों हर किसी के मन में कही न कहीं खजाना पाने की चाह जरुर होती है लेकिन हर किसी को खजाना मिल जाए ये संभव नहीं है. लेकिन हमारे शास्त्रों में कई जगह ऐसे वर्णन जरुर है जिनके अनुसार किले में गडा धन मिलने से पहले आपको कुछ इशारे जरुर मिलते है. तो अगर आपको भी ऐसे कुछ गड़े धन के इशारे मिले है या आपको कहीं गडा धन होने का अंदेशा है तो वहाँ बिना सोचे समझे खोदना शुरू ना करें बल्कि कुछ उपायों को अपनाएँ और उपाय निम्नलिखित है. CLICK HERE TO KNOW रहस्यमयी खजानों का पता ...
गड़े हुए धन का कैसे करें पता
§  पहला उपाय : ऐसे में आप 1 देशी घी का दीपक लें, उसमें 1 लौंग डालें और उस दीपक को उस स्थान पर 40 दिनों तक जलाएं जहाँ आपको गड़े धन का अंदेशा है. ऐसा करने से 40 दिनों के भीतर आपको एक स्वप्न आएगा जिसमें आपको गड़े धन की सभी जानकारी होगी. हो सकता है कि आपको सपने में ही उस जगह को खोदने के निर्देश भी मिल जाएँ.

§  दुसरा उपाय : ठीक इसी तरह जहाँ आपको धन के गड़े होने का अंदेशा हो वहाँ आप एक स्थान को साफ़ करें और लकड़ी की चोकी बिछाएं. उस चोकी पर आप पीपल का पत्ता, पत्ते पर सुपारी, हल्दी, कुमकुम और चावल रखें. अब आप चौकी पर घी का दीपक जाएँ. ये आपको रोजाना करना है, रोजाना सामान को बदलें और सामान को इक्कठा कर बहती नदी में बहा आयें. जल्द ही आपको धन के होने ना होने और धन को निकलने का मार्गदर्शन जरुर मिलेगा.

किले में गड़े धन के संकेत :
·         सफ़ेद नाग : कहा जाता है कि जिस स्थान पर धन गडा होता है उस स्थान की रक्षा सफ़ेद नाग करते है. इसलिए अगर आपको सपने में किसी जगह पर सफ़ेद नाग दीखते है तो आप उस स्थान पर ऊपर बताये उपायों को अपनाकर वहाँ से धन प्राप्त कर सकते हो.

·         कमल का फूल : अगर आपको सपने में अपने हाथ में कमल का फुल या इन्द्रधनुष दिखे तो 45 दिनों के अंदर आपको एक ऐसी जगह का पता चलता है जहाँ धन गडा होता है या फिर आपको बहुत बड़ा धन लाभ होता है.

·         पानी : अगर आपको किसी खंडहर, किले या पुराने घर में पानी भरा हुआ दिखाई देता है तो ये भी एक संकेत है कि उस जगह पर आपको मालामाल कर देने वाला धन गडा हुआ है.

·         सफ़ेद हाथी : सपने में सफ़ेद हाथी का दिखना इंद्रदेव के वाहन ऐरावत के दिखने के सामान होता है. जो धन वैभव को दर्शाता है, तो जिस जगह पर आपको वो सफ़ेद हाथी दिखें आप उस जगह पर जरुर जाएँ क्योकि वहाँ शत प्रतिशत गदा हुआ धन होता है.

·         पुराने मंदिर : अगर आपकी किस्मत में गडा हुआ धन है तो आपको अपने सपने में पुराने किले व मंदिर दिखाई देंगे. ऐसे मंदिरों में आपको घंटियाँ बजती हुई सुनाई देंगी और हो सकता है मंदिर में भगवान शिव व नाग भी दिखाई दें. आप उन मंदिरों की खोज कर खजाना पा सकते हो.
Gade Huye Dhan ka Kaise Karen Pata
Gade Huye Dhan ka Kaise Karen Pata
कैसे निकालें गडा कहा खजाना :
जब आप ये सुनिश्चित कर लें कि धन कहा गडा हुआ है तो आप उस जगह को पवित्र कर पूजा करें. शास्त्रों के अनुसार ऐसी जगहों की रक्षा कुछ विशेष शक्तियां व पितृ देव करते है. दरअसल खाजने के पास दिखाई देने वाले सफ़ेद नाग ही पितृ होते है. तो आप बिना पितृ देव की आज्ञा के खुदाई ना करें. पूजा के बाद आप हवन कराएँ और संकल्प करें कि आप धन का बड़ा हिस्सा दान करोगे या धर्म काम में लगाओगे. उसके बाद आप किसी शुभ तिथि को धन को निकलवाएँ और अपने संकल्प को पूरा करें.

तो दोस्तों इस तरह आपको सपने में गड़े हुए धन के संकेत मिलते है और उन संकेतों के आधार पर आप बताये तरीके से धन को प्राप्त कर सकते हो.

किले या गुप्त स्थान पर गड़े हुए खजाने के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT