इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Shaktishali Love Special Aasan Totke Jo Aapke Pyar ko Khinnch Layenge Aapki Aur | शक्तिशाली लव स्पेशल आसान टोटके जो आपके प्यार को खिंच लायेंगे आपकी ओर | Powerful Surefire Love spells

शक्तिशाली लव स्पेशल - आसान टोटके जो आपके प्यार को खिंच लायेंगे आपकी ओर
प्यार चाहे पति पत्नी के बीच हो या प्रेमी प्रेमिका के बीच हो लेकिन कोई भी अपने प्यार को खोना नहीं चाहता और अगर कोई किसी से सच्चा प्यार करता है तो वो व्यक्ति अपने प्यार को पाने के लिए क्या क्या नहीं करता. इन्ही में से कुछ पंडित, ज्योतिष, जादू और टोने टोटके का सहारा भी लेते है. ये लोग दावा करते है कि अगर आपने ये टोटका किया तो आपको ये फायदा मिलेगा और अगर ये उपाय किया तो इतने दिनों में फायदा मिलेगा. लेकिन आप भी जानते है कि वे कितने कठिन उपाय टोटके होते है, इसीलिए आपके लिए पेश है कुछ ऐसे सरल आसान टोटके जो आपके प्यार को तुरंत आप तक खिंच लायेंगे.  CLICK HERE TO KNOW लव मैरिज  मनपसंद जीवनसाथी से प्रेम विवाह की बाधाओं को दूर करने के उपाय मंत्र और टोटके ... 
शक्तिशाली लव स्पेशल आसान टोटके जो आपके प्यार को खिंच लायेंगे आपकी ओर
शक्तिशाली लव स्पेशल आसान टोटके जो आपके प्यार को खिंच लायेंगे आपकी ओर
अपने प्यार को पाने के लिए सरल टोटके :
·         पहला उपाय : ज्योतिष शास्त्र का एक सिद्धांत है कि अगर कोई ग्रह शुभ फल नहीं दे रहा तो उनसे शुभ फल पाने के लिए आप उन्हें आकर्षित करें और उन्हें शुभ बनाएं. तो आप नारियल, धतूरे के बीज और कपूर को समान मात्रा में पिसें और इसमें थोडा सा शहद मिलाएं. इस मिश्रण को आप रोजाना तिलक की तरह अपने माथे पर लगाएं और अपने प्यार के सामने जाएँ. धीरे धीरे आपका प्यार आपके पास खींचा आएगा.

·         दुसरा उपाय : आप सफ़ेद आक की जड़ को लाल धागे में लपेटकर अपने कमर पर बांधें और अपने प्रेमी के पास जाएँ, उनके साथ समय बिताएं. दरअसल ये उपाय आकर्षण को बढाता है और आप दोनों एक दुसरे की तरफ आकर्षित होते रहते हो.

·         तीसरा उपाय : अगर आप किसी रिलेशन में है लेकिन आपको लग रहा है कि आपके बीच प्यार कम हो रहा है तो आप 3 इलायची लें, श्री कृष्ण को याद करें और उन इलायची को अपने शरीर पर टच कराकर अपने रुमाल में बांधें. ये उपाय आपको शुक्रवार के दिन करना है. अगले दिन सुबह आप इन इलायची को पिसें और किसी व्यंजन में मिलाएं और अपने प्रेमी को खिला दें. ये उपाय आप 3 सप्ताह लगाकर करें आपको फर्क खुद नजर आ जायेंगा. 

·         चौथा उपाय : शनिवार के दिन आपको एक सुन्दर सी गुडिया बनानी है और उसकी छाती पर अपनी प्रेमिका का नाम लिखना है. फिर आप उस गुडिया को अपनी प्रेमिका को दिखाएँ और रोजाना उसको अपनी छाती पर लगाकर सोयें. इस तरह वो स्त्री वशीभूत होती है.

·         पाँचवा उपाय : आप शुक्ल पक्ष में गुरूवार के दिन भगवान विष्णु और लक्ष्मी की तीन महीने तक पूजा करें और पूजन के दौरान ॐ लक्ष्मी नारायण नमःमंत्र का जाप करें और फिर प्रसाद चढ़ाएं. ये उपाय आपके सच्चे प्रेम की मनोकामना को पूरा करता है.
Shaktishali Love Special Aasan Totke Jo Aapke Pyar ko Khinnch Layenge Aapki Aur
Shaktishali Love Special Aasan Totke Jo Aapke Pyar ko Khinnch Layenge Aapki Aur
ध्यान रहे कि आप कभी भी अपने प्रेमी या प्रेमिका को काले रंग की वास्तु या नुकुली वास्तु भेट ना करें क्योकि ऐसी चीजें आप दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ाती है. इनके स्थान पर आप लाल, गुलाबी, पीले या सुनहरे रंग की वस्तुओं को ही उपहार में भेट दें.

तो दोस्तों ये है वे आसान और सरल टोटके जिनको अपनाकर आप आसानी से अपने प्यार को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हो और उनके दिल में अपनी जगह बना सकते हो. इन उपायों की ख़ास बात ये है कि इन्हें करना बहुत आसान है और ये तुरंत अपना असर दिखाना शुरू करते है तो अगर आप भी सच्चे प्यार की तलाश में है या आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को मनाना चाहते है तो आप इन उपायों को जरुर अपनाएँ और इनका लाभ उठायें.

अन्य शक्तिशाली लव स्पेशल टोटके जो आपके प्यार को खिंच लायें के बारे में अधिक जानने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट करके जानकारी हासिल कर सकते हो.



YOU MAY ALSO LIKE

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT