इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Aghori Tantrik Karte hai Shadi Marriage - Bhog ke liye ya Yog ke liye अघोरी करते है शादी भोग के लिए या योग ?

 

Aghori Tantrik Karte hai Shadi Marriage
Aghori Tantrik Karte hai Shadi Marriage

हमारे योग शास्त्र और तंत्र शास्त्र में स्सप्ष्ट रूप से समझाया गया है की पूर्ण सिद्धि के लिए ब्रह्मचर्य एक अनिवार्य शर्त है . लेकिन तंत्र शास्त्र की कुछ जटिल साधनों में लड़की की उपस्थति भी नितांत अनिवार्य है. वैसे तो अघोरी अलग थलग रहते है उनको कोई लेना देना नहीं संसार से, तो शादी की तो बात ही दूर. लेकिन कुछ अघोरी तांत्रिक अपनी साधना की जरूरत के हिसाब से उनको लड़की की जरूरत पड़ती है.

Bhog ke liye ya Yog ke liye
Bhog ke liye ya Yog ke liye

 

अब जब अघोरी तांत्रिक को लड़की की जरूरत होती है तो ऐसा तो है नहीं की वो राह चलती किसी भी लड़की को पकड़ कर अपनी साधना में सलंग्न कर लेगा.

राह चलती किसी भी लड़की को अघोरी क्यों नहीं प्रयोग में ला सकते है, क्योंकि एक तो वो लड़की साधक हो जरूरी नहीं और दूसरा किसी भी लड़की को अगर प्रयोग में लायें तो एक लड़की का सतीत्व और दूसरा अघोरी का ब्रह्मचर्य खंडित होगा इसीलिए अघोरी को शादी करनी होती है अपनी साधना की पूर्णता के लिए.

साधना – अघोरी तांत्रिक को योनी पूजा के लिए लड़की यानी पत्नी की परम आवश्यकता होती है.मतलब अघोरी अपनी पत्नी को पूर्ण नग्न करके सामने बैठा कर उसकी योनी को धुप दीप दिखा कर, पूर्ण संयम में साथ ये तांत्रिक साधना संपन्न करते है. इस साधना में बेशक सामने पत्नी है लेकिन उस पत्नी में पूर्ण रूप से देवी की भावना की जाती है और अगर गलती से भी पत्नी के लिए सम्भोग का विचार मात्र भी आ गया तो साधना खंडित , साधना पूर्ण नहीं हो पाती.

ये तांत्रिक साधना श्री राम कृष्ण परमहंस ने तुरंत ही सिद्ध और पूर्ण की थी, इसीलिए उनकी पत्नी कभी भी अगर उनके समीप भी आती थी तो उनको स्पष्ट रूप से महामाई दिखाई देती थी और उनकी समाधि लग जाती थी.

 

अघोरी करते है शादी भोग के लिए या योग ?
अघोरी करते है शादी भोग के लिए या योग ?

 

Aghori Tantrik Karte hai Shadi Marriage - Bhog ke liye ya Yog ke liye अघोरी करते है शादी भोग के लिए या योग  

 

 

- फोटो से ब्लैक मैजिक घर पर ही करें

- सोनू राजबीर के साथ क्या हुआ अमावस की काली रात में

भक्ति में आत्मसमर्पण क्यों जरूरी है

भूत प्रेत जरूर रहेंगे आपके घर अगर

कितना खतरनाक है बैक्टीरिया और ये होता क्या है

-  विज्ञानं खुद प्रूफ कर रहा है धार्मिक ग्रंथो को

भूत प्रेत और जिन्न के आमिल दादा गुरु

- आदित्य एल वन मिशन के रहस्य सोलर स्पेस शिप

- श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई

 

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT