इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

लिव इन रिलेशनशिप का ब्राइट फ्यूचर – Bright Future of Live in Relationship

 

Future of Live in Relationship
Future of Live in Relationship

क्या है लिव इन रिलेशनशिप - लिव इन रिलेशन शिप जैसा की नाम से ही पता चलता है. की लड़का लड़की के एक साथ रहना सम्बन्ध बनाकर. ये एक नया ट्रेंड है जो आजकल पूरे फैशन में है. लगभग सभी लड़के लड़की इस रिलेशनशिप को पसंद भी करते है और इसके लिए कोसिस भी करते है. उन सब को ऐसा लगता है की ये जीवन का बड़ा आनंदमय और उल्लास भरा समय है और सबसे ख़ास बात अमेरिका लंडन में ये सब बिलकूल आम बात है, इसीलिए लोग सोचते है की ये सब करके वो अपने देश को अमेरिका लन्दन बना देंगे. लेकिन क्या ऐसा संभव है? इस तरह उन देशो की नक़ल करके उनसे आगे निकला जा सकता है इस बारे में आप कमेंट जरूर करें.

लिव इन रिलेशनशिप का फ्यूचर
लिव इन रिलेशनशिप का फ्यूचर

 Click Here for - लिव इन रिलेशनशिप और अडल्टरी विवाहितो के लिए कानून - Law and order for Live in Relationship and Adultery for Married

कौन कौन रहता है लीव इन रिलेशन शिप में -  लड़की और लड़का जो विपिरित लिंग है, इनका तो आता है समझ में की एक दुसरे की और आकर्षित हों, और एक दुसरे के साथ रहें, लेकिन अक्सर देखने में आता है की सेम लिंगी भी जैसे लड़का लड़के के साथ रिलेशन शिप में रह रहा है, और लड़की लड़की के साथ रिलेशन में रह रही है. और उनसे पुच्छा जाए की वो ऐसा क्यों कर रहे है तो बोलते है ये उनका ही इंटरेस्ट है इसीलिए. इसके अलावा हर उम्र के लिव इन रिलेशन शिप में रहते है चाहे वो 16 साल के बच्चे हो या 60 साल के बुड्ढे. अब ये आपको सोचना है की ये कितना सही और गलत है.और इस बारे में भी कमेंट जरूर करें.

लिव इन रिलेशनशिप की ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट (Online Dating Website for live in relationship ) – मैन्युअली यानी ऑफलाइन कोई भी कुछ इतनी जल्दी नहीं फैलता लेकिन ऑनलाइन जैसे ही कुछ भी आता है उसका असर तुरंत एक बड़े शहर के बंगले से लेकर एक छोटे से गाँव की झुपड़ी तक के लोगों की पहुच हो जाती है. और जिस तरह ऑनलाइन वेबसाइट के काम और बिज़नस के लिए बहुत फायदा ही फायदा है उसी तरह इस तरह की डेटिंग साईट की वजह से इस तरह का ज्ञान भी तुरंत लोगो तक पहुच जाता है.

 

Online Dating Website App
Online Dating Website App

लिव इन रिलेशनशिप का फ्यूचर ( Future of Live in Relationship ) – हम अपने आस पास का एनवायरनमेंट देखते है समझते है या फिर ऑनलाइन चेक करते है तो देखते है की लिव इन रिलेशनशिप का फ्यूचर काफी ब्राइट है क्योंकि नये बच्चों में इसके लाइक बढ़ते जा रहे है. सभी बच्चे अपने जीवान में इस रोमांस और रोमांच को जरूर फील करना चाहते है.

जागरण टुडे ने ऑनलाइन लिव इन रिलेशनशिप पर सर्विस देनी शरू कर दी है. मतलब हम अपनी ईमेल id पर लड़के और लड़कियों की लेटेस्ट फोटोज और उनकी डिटेल्स लेनी शरू कर दी है. बच्चे या बड़े सब इसमें शामिल है. वो अपनी डिटेल्स देंगे और हम उनको उनकी पसंद या उनकी मैचिंग की लड़की या लड़के की डिटेल डिमांड करने वाले लड़के या लड़की को देंगे. इसीलिए जो भी लड़का या लड़की ऑनलाइन डेटिंग या फिर लिव इन रिलेशन शिप के लिए इच्छुक हो वो अपनी निम्नलिखित डिटेल्स के साथ हमें ईमेल जरूर करें:

ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट एप्प

 

लड़के या लड़की की लिव इन रिलेशनशिप डेट के लिए डिटेल्स (Send Details for live in relationship date of Girl or Boy):

1.       पूरा नाम Full Name

2.       लेटेस्ट फोटो Latest Photos

3.       मोबाइल व्हाट्स अप्प नंबर  Mobile whats app no.

4.       एड्रेस लोकेशन (आपकी सुविधा के लिए ताकि आपको उसी लोकेशन पर पार्टनर उपलब्ध करवाया जा सके) Address location for your facility

Send these details on following email - info@jagrantoday.com

 

- सिया ब्यूटी एंड स्पा सैलून मेकओवर रोहतक हरयाणा में

 

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT