इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Mukh ki Durgandh Dublapan Yoni Rog | मुख की दुर्गन्ध दुबलापन योनी रोग



मुख की दुर्गं --- अनार के छिलके लें और इनका चूरण बना लें. एक-एक चम्मच सुबह –शाम पानी के साथ सेवन करें और अनार के छिलकों को पानी में उबाल लें. इस पानी से कुल्ला करें. इससे मुँह की दुर्गन्ध खत्म हो जाती है. 


दुबलापन --- दो से चार चम्मच अनार के रस का प्रतिदिन सुबह खाली पेट सेवेन करें. दो से तीन महीने तक इसका सेवन करें. ऐसा करने से दुबलापन चला जाता है और दिल व शरीर को ताकत मिलती है. इससे हिचकी और गभराहट खत्म हो जाती है. 


योनी रोग --- 50 ग्राम अनार के पेड़ की जड़ का छिलका लें और इसे अच्छी तरह कूट लें. कूटने के बाद इस छिलके को 250 ग्राम पानी में अच्छी तरह से उबाल लें. जब पानी जलकर आधा रह जाए तब पानी को ठंडा करके छान लें. इस पानी में आधा चम्मच फिटकरी का चूरण मिला लें. इस पानी से योनी को अन्दर तक अच्छी तरह धोएं. ऐसा करने से योनी की शिथिलता दूर हो जाती है व सफेद प्रदर रोग खत्म हो जाता है.
 CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
 
मुख की दुर्गन्ध दुबलापन योनी रोग
मुख की दुर्गन्ध दुबलापन योनी रोग

पेट दर्द --- अनार के दानों पर काली मिर्च व सेंधा नमक डालकर खाए. इससे पेट का दर्द ठीक हो जाता है.


खुजली व जलन ---- अनार और अर्क की मालिश करने से सब प्रकार की खुजली ठीक हो जाती है.


दन्त रोग --- अनार के फूल को छाया में सुखाएं. इन्हें पीसकर चूरण बना लें और मंजन करें. इससे दांतों में मजबूती आती है व मसूड़ों से खून आना बंद हो जाता है.


गंजापन --- अनार के पत्ते पीसकर जहाँ सिर में बाल गायब हों उस स्थान पर लेप लगायें. इससे बाल गायब होने बंद हो जायेंगे. 
 
Mukh ki Durgandh Dublapan Yoni Rog
Mukh ki Durgandh Dublapan Yoni Rog

Mukh ki Durgandh Dublapan Yoni Rog, मुख की दुर्गन्ध दुबलापन योनी रोग, Pet dard, Khujali v Jalan, Dant rog, Ganjapan, पेट दर्द, खुजली व् जलन, दन्त रोग, गंजापन. 



YOU MAY ALSO LIKE 

सभी ग्रहों के लिए रत्न विज्ञानं
छोटे उपाय लेकिन बड़े काम के
- मुख की दुर्गन्ध दुबलापन योनी रोग
उपवास का अर्थ लाभ व् नियम
सूर्य किरण चिकित्सा
- कब खरीदें नए कपडे और क्यों
- स्वस्तिक क्या है महत्तव

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT