इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Budh Grah ke Dushprabhaav ka Totka | बुध ग्रह के दुष्प्रभाव का टोटका

·         बुध : जिन व्यक्तियों का जन्म बुध नक्षत्र में हुआ है उनके नक्षत्र के स्वामी बुध होते है और ऐसे लोगो को निम्न उपायों के जरिये लाभ प्राप्त हो सकता है.


1.       इस नक्षत्र के लोगो को पीपल के उस वृक्ष की खोज करनी होगी जो किसी खेत में हो, फिर अपने नक्षत्र वाले दिन वहां जाकर उस पीपल के पेड़ के नीचे स्नान करना होगा तभी इन लोगो को लाभ की प्राप्तियो होगी.


2.       ये लोग अपने जन्म नक्षत्र वाले दिन और बुधवार के दिन पीपल के 3 हरे पत्तो को अपने नहाने के पानी में कुछ समय के लिए छोड़ दे, और कुछ समय पश्चात नहाये. ऐसा करने से इनके दुखो का अंत होगा.


3.       बुध नक्षत्र के व्यक्तियों को बुधवार के दिन और अपने नक्षत्र वाले दिन पीपल के वृक्ष के 6 परिकर्मा अवश्य करनी चाहिए तभी इन्हें लाभ की प्राप्ति होगी.


4.       इस नक्षत्र के लोग अपने नक्षत्र वाले दिन और बुधवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे चमेली के तेल का दीपक जरुर जलाये.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Budh Grah ke Dushprabhaav ka Totka
Budh Grah ke Dushprabhaav ka Totka

5.       साथ ही ये लोग बुधवार के दिन चमेली के तेल का या चमेली की खुशबु वाला इत्र पीपल के पेड़ पर अवश्य छिडके इससे इस नक्षत्र के लोगो को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा.
 
बुध ग्रह के दुष्प्रभाव का टोटका
बुध ग्रह के दुष्प्रभाव का टोटका
Budh Grah ke Dushprabhaav ka Totka, बुध ग्रह के दुष्प्रभाव का टोटका, Budh Grah ka Kuprabhaav ka ilaaj, Budh Grah ke liye upaay, बुध ग्रह के लिए उपाय. 


YOU MAY ALSO LIKE 

पूर्व जन्म मे किये गये आपके कार्य और उसके परिणाम
- प्रतिदिन मंदिर क्यों जाए
- मंगल ग्रह पीड़ा को कैसे शांत करें
- बुध ग्रह के दुष्प्रभाव का टोटका
- किस्मत कैसे देगी आपका साथ
- चेहरा बतायेगा आपकी किस्मत
- चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT