इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Brahspati ki Kudrashti ke upaay | ब्रहस्पति की कुद्रष्टि के उपाय

·         ब्रहस्पति : वे लोग जिनका जन्म ब्रहस्पति नक्षत्र में हुआ है और जिनके नक्षत्र के स्वामी ब्रहस्पति देव जी है उनको लाभ पाने हेतु अपने नक्षत्र से सम्बंधित ये उपाय करने चाहिए.


1.       इस नक्षत्र के लोगो को अपने नक्षत्र वाले दिन और ब्रहस्पतिवार के दिन पीपल के वृक्ष को पीले पुष्पों को चढाने से लाभ की प्राप्ति होती है.


2.       इसके अलावा ये लोग ब्रहस्पतिवार वाले दिन और अपने नक्षत्र के दिन पिसी हुई हल्दी को जल में मिलाये और बाद में उसे पीपल के पेड़ को अर्पित  कर दे. ऐसा करने से भी आपको सुखो की अनुभूति अवश्य होगी.


3.       इन्ही दिनों को ये लोग पीपल के वृक्ष के नीचे थोडा सा शक्कर और कोई मिठाई भी जरुर अर्पित करे.


4.       साथ ही इस नक्षत्र के लोगो को भी पीपल के पत्तो को कुछ समय के लिए अपने स्नान के जल में डालना चाहिए और कुछ देर बाद स्नान करना चाहिए.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Brahspati ki Kudrashti ke upaay
Brahspati ki Kudrashti ke upaay

5.       आप उपरलिखित दिनों को पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जरुर जलाये, ऐसा करने से आपको खुशियों की प्राप्ति होगी.
 
ब्रहस्पति की कुद्रष्टि के उपाय
ब्रहस्पति की कुद्रष्टि के उपाय
Brahspati ki Kudrashti ke upaay, ब्रहस्पति की कुद्रष्टि के उपाय, Totke se Brahspati ka ilaaj kaise Karen, Brahspati ki Tedhi Chaal, ब्रहस्पति का इलाज. 



YOU MAY ALSO LIKE 

पूर्व जन्म मे किये गये आपके कार्य और उसके परिणाम
- प्रतिदिन मंदिर क्यों जाए
- मंगल ग्रह पीड़ा को कैसे शांत करें
- बुध ग्रह के दुष्प्रभाव का टोटका
- ब्रहस्पति की कुद्रष्टि के उपाय
- चेहरा बतायेगा आपकी किस्मत
- चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT