इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Chandar Grah ke liye Pipal ke Upaay | चन्द्र ग्रह के लिए पीपल के उपाय

·         चन्द्र : अगर आपके ग्रहों और नक्षत्रो का स्वामी भगवान चन्द्र देव है. तो आप लाभ पाने के लिए इन उपायों का जरुर प्रयोग करे.


1.       चन्द्र नक्षत्र वाले लोगो को अपने नक्षत्र वाले दिन और सोमवार के दिन पीपल के पेड़ की 4 परिकर्मा जरुर करनी चाहिए उसके बाद पीपल के वृक्ष को सफ़ेद फूल भी अर्पित करने चाहिए तभी उन्हें लाभ मिलेगा.


2.       आप स्नान करने से पहले कुछ समय के लिए पीपल के वृक्ष की लकडियो को अपने स्नान के पानी में रख दे और फिर स्नान करे, इस उपाय से भी आपको लाभ अवश्य प्राप्त होगा. 


3.       अगर आपके कार्यो में आपको सफलता प्राप्त नही हो रही है तो आप पीपल के पेड़ का एक पत्ता सोमवार के दिन और एक पत्ता अपने नक्षत्र वाले दिन तोड़ कर अपने कार्य स्थल पर रखे, आपको सफलता जरुर प्राप्त होगी. साथ ही आपके रुके हुए धन के मार्ग भी खुल जायेंगे.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Chandar Grah ke liye Pipal ke Upaay
Chandar Grah ke liye Pipal ke Upaay

4.       इसके अलावा इस नक्षत्र के व्यक्तियों को हर सोमवार के दिन पीपल के वृक्ष के नीचे एक दिये में कपूर और घी को डालकर जलाना चाहिए, ऐसा करने से भी उनके कार्यो में आई सारी रुकवाते दूर हो जाएँगी.
 
चन्द्र ग्रह के लिए पीपल के उपाय
चन्द्र ग्रह के लिए पीपल के उपाय
Chandar Grah ke liye Pipal ke Upaay, चन्द्र ग्रह के लिए पीपल के उपाय, Chandr Grah Pida mein Pipal ped se ilaaj, Chandar Grah, चन्द्र ग्रह पीड़ा का इलाज. 


YOU MAY ALSO LIKE 

पूर्व जन्म मे किये गये आपके कार्य और उसके परिणाम
- प्रतिदिन मंदिर क्यों जाए
- जबरदस्त ध्यान बगुले का
- गोरैया से विकास और शांति
- किस्मत कैसे देगी आपका साथ
- चेहरा बतायेगा आपकी किस्मत
- चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT