इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Real Estate Service

सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर – Online Property Dealing

सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर – Online Property Dealing  सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर आप...

Apna Ruka Hua Dhan or Paisa Kaise Paayen | रुका हुआ धन प्राप्त करे | Recover your Stuck money

जीवन में कई बार ऐसा होता है कि आपके सामने कुछ ऐसी मुश्किले आ जाती है जिनको दूर करने के लिए आपको धन की आवश्कता होती है. जब आप धन के बारे में विचार करते है तो आप पाते हो कि आपके किसी मित्र ने आपसे कुछ धन उधार लिया था और वो अब तक लौटाया नही है. आप अपने मित्र के पास जाते हो लेकिन वो भी उस वक़्त आपकी सहायता से मना कर देता है. फिर आप किसी और जगह का विचार करते हो जहाँ से आपको धन मिल सके किन्तु आपके साथ फिर वही होता है कि आपके पास धन तो है लेकिन वो आपके पास आ नही रहा. आप महसूस करते हो कि आपका पैसा फंस गया या रुक गया है इसलिए आपके पास नही पहुँच पा रहा.


इसके अलावा कई बार ऐसा होता है कि आप अपने धन को अपने किसी रिश्तेदार या सहकर्मी को ब्याज के लालच में ब्याज पर दे देते है लेकिन फिर वे लोग आपके धन को वापस देने में समर्थ होने के बाद भी आना कानी करने लगते है और अपने दुखो के बारे में आपको बता कर आपको पैसे देने से मना कर देते है. ऐसी स्थिति में न आपको ब्याज ही मिलता बल्कि आपका मूल धन भी मिलना मुश्किल हो जाता है. आप इन स्थितियों को सुधारने के अनेक प्रयास करते हो लेकिन कुछ नही हो रहा. आप परेशान हो जाते हो. आज हम आपको आपकी इन्ही परेशानियों से मुक्त करने के उपाय बता रहे है. जो निम्नलिखित है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
 
रुका हुआ धन प्राप्त करे
रुका हुआ धन प्राप्त करे

-    इस उपाय को करने के लिए आपको बुधवार के दिन को चुनना है, खासकर अगर वो बुधवार कृष्ण पक्ष का हो या फिर अमावस्या का हो तो सबसे अच्छा है. आप बुधवार को शाम के समय मीठे तेल की पांच पुड़ियाँ बना ले.


-    आप उन पूड़ियों को एक के ऊपर एक करके रखे और सबसे ऊपर वाली पुड़ी पर एक स्वास्तिक का चिह्न भी जरुर बनाये, साथ ही आप उसके ऊपर गेहूं के आटे से बना दीपक बना कर रख दे, आप उस दीपक में सरसों के तेल को भी डाल दे.
 
Apna Ruka Hua Dhan or Paisa Kaise Paayen
Apna Ruka Hua Dhan or Paisa Kaise Paayen

-    अब आप उस दीपक को जला ले और दीपक पर रोली से तिलक करे. इसके बाद आप उस दीपक को पीले और लाल रंग के फूलो को अर्पित करे. लेकिन इस बात को जरुर स्मरण रखे कि आप इस पूरी पूजा के दौरान भगवान श्री गणेश से उस व्यक्ति ( जिसको आपने धन दिया था ) से अपने धन को वापस पाने की प्रार्थना जरुर करते रहे.


-    अब आप अपने बाये हाथ की हथेली पर कुछ सरसों के दाने और कुछ उड़द की दाल के दाने ले ले और उन्हें उस व्यक्ति के घर के मुख्य दरवाजे के सामने रख दे.


ऐसा करने से आपका रुका हुआ धन आपको जरुर वापिस मिलेगा और वो व्यक्ति जिसको आपने धन दिया था वो जल्दी ही आपके धन को स्वयं ही आपको वापस देने आएगा और आप अपने धन को प्राप्त कर उसका उचित इस्तेमाल करके अपनी परेशानियों को दूर कर सकेंगे.

 
Recover your Stuck money
Recover your Stuck money
 Apna Ruka Hua Dhan or Paisa Kaise Paayen, रुका हुआ धन प्राप्त करे, Recover your Stuck money, Recover the Hold Funds, Ruke hau dhan ko prapt karne ke Totke, रुके हुए धन को प्राप्त करने के टोटके.



YOU MAY ALSO LIKE 

स्कैनर और उसके प्रकार
मूलांक क्या है वर्णन कीजिये
- साउंड कार्ड कैसे कॉन्फ़िगर करें
- हार्ड डिस्क क्या होती है
- प्रिंटर और उसके प्रकार
- खोले अपनी बंद किस्मत के ताले

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT