इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Naukri Paane ke Tone Totke | नौकरी पाने के टोने टोटके | Measures for Getting Job

नौकरी पाने के लिए : बेरोजगारी आज के समय की सबसे बड़ी समस्या है. अगर आपके पास नौकरी नही है तो तो आपको घर में ही मान सम्मान मिलता और ही समाज में. अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे हो किन्तु आपके लाखो प्रयासों के बाद भी आपको नौकरी मिल नही रही तो आप भी नीचे दिए उपायों को अपनाये.

-    आपको रोज सुबह जल्दी उठ कर 7 प्रकार के अनाजो को एक साथ मिला कर पक्षियों को डालना चाहिए और उसके बाद आपको मंदिर में जाना चाहिए.


-    आप उड़ते हुए हनुमान जी का एक फोटो ले और उसे अपने घर के मंदिर में स्थापित करे. आपका काम शीघ्र ही बनेगा और आपको सफलता प्राप्त होगी


-    एक अच्छी नौकरी पाने के लिए आप एक ऐसा निम्बू ले जिसमे कोई दाग ना हो. उसके बाद आप उस निम्बू को 4 बराबर भागो में बाँट ले और जब दिन ढल जाए तो उन निम्बू के टुकडो को ले जाकर किसी चौराहे की चारो दिशाओ में फेंक दें. लेकिन ध्यान रहे कि जब आप इस उपाय को अपना रहे हो तो कुछ ना बोले. इस उपाय को आप कम से कम 40 दिनों तक जरुर करें. आपको एक अच्छी नौकरी की प्राप्ति जरुर होगी. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
नौकरी पाने के टोने टोटके
नौकरी पाने के टोने टोटके

-    इसके अलावा आप जब भी नौकरी का प्रयास करने के लिए जाय तो उससे पहले आप एक निम्बू में 4 लौंग गाद दे और श्री हनुमंते नमः मंत्र का 108 बार जाप करके उस निम्बू को अभिमंत्रित कर ले. आप इस निम्बू को अपने साथ लेकर जाए. ईश्वर आपकी प्रार्थना जरुर सुनेगा और आपको नौकरी मिल जायेगी.


-    जब भी आप इंटरव्यू के लिए जा रहे हो और आपको रास्ते में कोई गाय दिख जाए तो आप कोशिश करके उसे गुड और आटा जरुर खिलाये.


-    अच्छी नौकरी पाने के लिए आप पीतल के लोटे में गंगाजल डाल ले, फिर आप उसमे कोई चांदी या सोने की धातु को भी डाल ले. इसके बाद आप उस लोटे को अपने सिर से ऊपर ईशान कोण में रख दे. इस उपाय को करते वक़्त आप गंगाधराय नमः मंत्र का 11 बार जाप जरुर करे. आपको लाभ मिलेगा.
 
Naukri Paane ke Tone Totke
Naukri Paane ke Tone Totke

-    जब आप नौकरी के लिए जा रहे हो और आपको रास्ते में कौए दिख जाए तो आप उन्हें रोटी के टुकड़े कर के डाल दे और आगे निकल जाए. साथ ही ध्यान रखे कि आप पीछे मुड़ कर देखे.


-    जब भी आप किसी कार्य के लिए घर से भर जा रहे हो तो आप निकलते समय अपने घर की दहलीज पर पूर्व दिशा की तरफ एक मुट्ठी घुघंची को रख ले और जब आप घर से निकल रहे हो तो आप इस पर पैर रख कर निकले, साथ ही आप अपने कार्य के बारे में बोलते भी रहे. आपका कार्य अवश्य पूर्ण होगा


-    आप शनिवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर घी के दीपक को जलाये, साथ ही आप मंदिर में ही बैठ कर लाल चन्दन की या मूंगा की माला से 108 बार कवन सो काज कठिन जग माहि | जो नही होय तात तुम पाहींमंत्र का जाप करे. इसके बाद आप मंदिर में सवा किलो मोतीचूर के लड्डू का भोग लगाये. आप चाहो तो इस उपाय को अपने ही घर के मंदिर में भी 40 दिन तक कर सकते हो. आपको लाभ जरुर प्राप्त होगा और आपको एक अच्छी नौकरी भी मिलेगी.


-    अपनी बेरोजगारी को दूर करने के लिए आप शनैश्चरी अमास्या के दिन एक कागजी निम्बू को लेकर उसे 4 टुकड़े कर दे. फिर आप उस निम्बू को किसी चौराहे पर फेंक आये. साथ ही आप प्रार्थना करे कि आपकी बेरोजगारी जल्दी ही दूर हो जाये.


-    आप मंगलवार के दिन नंगे पैर हनुमान जी के मंदिर जाए और उन्हें लाल फूल अर्पित करे. इस उपाय को आप लगातार 40 दिनों तक करे. इस उपाय को पुरे मन से करने पर आपको इन 40 दिनों के अंदर ही एक अच्छी नौकरी मिल जायेगी.


-    जब आप इंटरव्यू देने जा रहे हो तो आप जाने से पहले चन्दन की माला से 11 बार वक्रतुण्डाय हूंमंत्र का जाप करे. साथ ही आपको हनुमान चालीसा का भी जाप करना चाहिए.
 
Measures for Getting Job
Measures for Getting Job

 Naukri Paane ke Tone Totke, नौकरी पाने के टोने टोटके, Measures for Getting Job, Kaam Dhande ke Tone Totke, Kaam Dhanda Chlane ke liye upaay, Sorcery Empiricism to run business or Getting Job, काम धंदे के उपाय.




YOU MAY ALSO LIKE 

-   रुके कार्य पूरे करने के ज्योतिषी उपाय
नौकरी पाने के टोने टोटके
- आलू बुखारा फल के फायदे और नाम
- आयुर्वेदिक औषधि आलू बुखारा
- कंठमाला के लिए आयुर्वेदिक चिकित्सा
- अटके हुए कार्य पूरे करने के टोटके

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

4 comments:

  1. एक अंजान लड्की को विना छोए कैसे वश मै करे । वो मुझे बहोत अछी लगती है लेकिन मुझे नहि जान्ती है मै उसको देखकर परेसान रहता हु । उस्को अपनाना चाहता हु कृपया उपाय बतायें

    ReplyDelete
    Replies
    1. रामा गंगा जी,

      आप नीचे दिए लिंक को ओपन करें और उपायों को जाने, साथ खी किसी तरह का संदेह होने पर दोबारा कमेंट अवश्य करें.

      http://www.jagrantoday.com/2015/11/girlfriend-ke-liye-vashikaran-tone.html

      http://www.jagrantoday.com/2015/11/nayi-girlfirend-ke-liye-vashikaran.html

      http://www.jagrantoday.com/2015/11/love-marriage-ke-liye-vashikaran-totka.html

      http://www.jagrantoday.com/2016/01/prem-saundarya-ke-devta-kamdev-ka-siddh.html

      संपर्क के लिए धन्यवाद
      जागरण टुडे टीम

      Delete
  2. Acchi naukri pane ke liye nimu ko 4 tukde krke 4 dishao mai fhekna h
    Aea kis muhart mai krna h

    ReplyDelete
    Replies
    1. Iss upay ki shuruaat aap mangalvaar ki shaam ko karen or lagatar 40 dinon tak din dhalne ke baad hee karen.

      Sampark ke Liye Dhanyavaad
      Jagran Today Team

      Delete

ALL TIME HOT