इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

How To Become Rich According to Astrology View | Jyotishi ke Anusar Aamir kaise Banen | ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अमीर बनने के उपाय

मनोविज्ञान के साथ साथ आप ज्योतिष शास्त्र से भी अमीर बनने के सुझाव ले सकते है. क्योकि मनोविज्ञान आपको अंदर से मजबूत बनता है तो ज्योतिष शास्त्र आपके ग्रहों और नक्षत्रो को आपके पक्ष में रखने में आपको सहायक होता है.


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपकी अमीर आदमी बनने के पीछे 2 कारण होते है, पहला के आप कितनी मेहनत करते है और दूसरा आपकी किस्मत / भाग्य कितना आपके साथ है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप मेहनत कर सकते है और आपके पास इतना दिमाग है की आप पैसा कमा कर उसको सुरक्षित रख सकते है तो आप एक न एक दिन जरुर अमीर आदमी बन सकते हो. साथ ही अगर आपका भाग्य भी आपके साथ है तो आपको जल्दी ही अमीर आदमी बनने से कोई नही रोक सकता. इसी से जुड़े कुछ सुझाव निमंलिखित है.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
How To Become Rich According to Astrology View
How To Become Rich According to Astrology View

·         ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप प्रतिदिन सुबह जल्दी उठे और उठ कर आप अपने दोनों हाथो की हथेलियों को देख कर देवी लक्ष्मी का स्मरण करे. जब भी पैसा कमाने की बात आये तो हमेशा सकारात्मक रहे जल्दी ही आपको महसूस होगा कि आपके पास भी पैसा कमाने के अवसर प्राप्त हो रहे है.


·         साथ आप हर शुक्रवार के दिन देवी गज लक्ष्मी जी के मंदिर जाकर उनसे अमीर होने की प्रार्थना कर एक दीपक जलाये और कुछ लाल रंग के फूलो को भी अर्पित करे.

·         आप कभी भी किसी भी स्त्री का अपमान न करे.


·         अमीर आदमी बनने के लिए आप सोमवार के दिन एक मोती से जड़ी अंगूठी बनवा ले और हर सोमवार के दिन महालक्ष्मी मंत्र का जाप करके उस अंगूठी को अभिषेक करके ही धारण करे. इससे भी आपको एक अमीर आदमी बनने में मदद मिलेगी.


·         इसके अलावा आप 7 शनिवार तक बढ़ के पेड़ के एक पत्ते को ले कर उस पर अस्त्गंधा से अपनी इच्छा को लिख कर बहती नदी में डाल दे. आपको लाभ मिलेगा.


·         हमेशा ऐसा सोचे की आपकी जिन्दगी दिन प्रतिदिन अच्छी होती जा रही है. ऐसा करने से चारो तरफ से पैसा आपके पास आने लगेगा.


·         एक अच्छे ज्योतिष से मिले अगर आप पितर दोष की वजह से पैसे की कमी झेल रहे है तो तुरंत एक पितृ शांति यज्ञ या पूजा कराए.


·         और यदि आपकी गरीबी की वजह रहू दोष है तो आप रहू शांति यज्ञ कराए, इससे आपको फायदा अवश्य प्राप्त होगा. 


·         अगर आपका कोई गृह या नक्षत्र अशुभ घडी में है तो आप ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दिए गये उपायों को अपना कर उसको शुभ घडी और घर में लाइए. इससे आप जो पैसा कमाने में अजीब सी दिक्कतों का सामना कर रहे रहे है वे दूर हो जाएँगी.


·         आप एक पीले कपडे में एक जल्मुखी ले कर उसका अभिषेक करे और फिर 11 बार महालक्ष्मी मंत्र का जाप करके उसे अभिमंत्रित करके उसको अपने घर में रख ले. ये पैसे को अपनी तरफ खीचने में सहायक होता है.


·         अपने घर में तुलशी का एक पौधा लगा कर रोज उसकी पूजा करे साथ ही उनसे पैसे के लिए भी प्रार्थना करे.


·         आप किसी पंडित से या शास्त्र के ज्ञाता से एक सिद्ध श्री यन्त्र को प्राप्त करे और रोज पूरे मन से उसकी पूजा करे. आपको शत प्रतिशत लाभ मिलेगा.


·         इसके अलावा आप बेल के एक पत्ते पर चन्दन के पाउडर से श्री लिखे और इसे शिवलिंग पर अर्पित करके अपनी इच्छा व्यक्त करे. आपकी धन प्राप्ति के मार्ग खुलेंगे.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Jyotishi ke Anusar Aamir kaise Banen
Jyotishi ke Anusar Aamir kaise Banen


·         अगर आपके घर में कोई ऐसी चीज़ है जिसका आप इस्तेमाल नही करते तो आप उस चीज़ को बहार निकल दे क्योकि ये नकारात्मत उर्जा का संचार करती है.


·         आप किसी ज्योतिष शास्त्र के ज्ञाता से भाग्योदय कवच को भी प्राप्त करे और उसे अपने शरीर पर पहने. इससे आपका भाग्य हमेशा आपके साथ रहता है.


·         अगर आप ऐसा महसूस कर रहे है कि किसी ने आप पर कोई काला जादू कराया है जिससे आपको पैसे कमाने में दिक्कत हो रही है तो उसके लिए आप किसी पंडित या ज्योतिषी से जरुर संपर्क करे ताकि आपकी रक्षा हो सकते और आपके पैसे कमाने में आ रही रुकवाते भी दूर हो सके.

 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अमीर बनने के उपाय
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अमीर बनने के उपाय
 How To Become Rich According to Astrology View, Jyotishi ke Anusar Aamir kaise Banen, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अमीर बनने के उपाय, Astrology For Earn Money, Amir Banne ke Upaay, अमीर बनने के उपाय, Astrology Facts to Become Rich.



YOU MAY ALSO LIKE 

अमीर आदमी बनने के मनोवैज्ञानिक तर्क
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अमीर बनने के उपाय
- योग के आठ अंग
- Wi – Fi क्या है इसके फायदे और उपयोग क्या है
- इन्टरनेट के जरिये Wifi  के Password को कैसे Hack करें
- आज के समय में धन की आवश्यकता

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT