इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Planets Constellation Effects and Their Remedies in Hindi | Grah Nakshatr ki parbhaav or upaay | ग्रह नक्षत्र और उनके उपाये

हर व्यक्ति किसी न किसी नक्षत्र में पैदा होता है और हर नक्षत्र का एक स्वामी ग्रह भी अवश्य होता है. तो यदि आप अपने जीवन में लाभ पाना चाहते है तो आपको अपने ग्रह – नक्षत्रो का खास ध्यान रखना होता है और इसके लिए आप स्वामी ग्रहों से जुड़े कुछ दिव्या प्रयोगों का सहारा ले सकते हो.


सबसे पहले तो आप अपने जन्म नक्षत्रो के बारे में ज्ञात कर ले और यदि आपको अपने नक्षत्रो का नही पता तो आप अपनी जन्मकुंडली को देखे या अपनी जन्म तिथि, अपने जन्म समय और जन्म स्थान को ज्ञात कर किसी विद्वान पंडित से मिले, वे आपको आपकी जन्मकुंडली और आपके नक्षत्रो के बारे में पूर्ण जानकारी दे देंगे. अपने नक्षत्रो को जानने के बाद ही आप सर्व सिद्ध प्रयोगों का लाभ उठा सकते है.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
 
Planets Constellation Effects and Their Remedies in Hindi
Planets Constellation Effects and Their Remedies

निचे लिंक्स दिए गए है उन पर क्लिक करके आप उन उपाय का लाभ उठा सकते है.
 
Grah Nakshatr ki parbhaav or upaay
Grah Nakshatr ki parbhaav or upaay
इस प्रकार से हर व्यक्ति चाहे वो किसी भी ग्रह नक्षत्र में जन्मा हो, ऊपर दिए गये लिंक पर लिनक्स पर क्लिक करके अपने ग्रहों और नक्षत्रो से जुड़े उपायों का इस्तेमाल करके अपने जीवन को सुगम बना सकता है. ऊपर दिए गये उपाय तुरंत आपके जीवन में खुशियां लाने में आपके सहायक होंगे और आपको पूर्ण लाभ भी दिलाएंगे. इन् उपायों को करने से आपके जीवन में किसी भी तरह की कोई भी बाधा उत्तपन नही होती और न ही आपको आपके किसी कार्य में असफलता मिलती है बल्कि आपके सभी कार्य आसानी से पूर्ण हो जाते है. ऊपर दिया हर उपाय पीपल के वृक्ष से जुदा है क्योकि शास्त्रों में पीपल के वृक्ष को देवो का देव कहा गया है और सभी महान ग्रंथो के अनुसार भी सभी देवी देवता पीपल के वृक्ष में ही वास करते है. और पीपल के वृक्ष की सेवा करके एक तरह से हम सभी देवी देवता की ही सेवा करते है और उन्हें खुश रखने की कोशिश करते है. जिससे वे खुश होकर हमें अपना आशीर्वाद देते है और उसी आशीर्वाद से हमारे जीवन का हर दुःख भी सुख में बदल जाता है.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
  
ग्रह नक्षत्र और उनके उपाये
ग्रह नक्षत्र और उनके उपाये


 Planets Constellation Effects and Their Remedies in Hindi, Grah Nakshatr ki parbhaav or upaay,  ग्रह नक्षत्र और उनके उपाये, Planets bad effects on Human Body, Constellation evil symptom on us and their cure, Grah ke bure prabhaav or upaay, Nakshatr ke boore prabhav or ilaaj, गृह नक्षत्र का इलाज.



YOU MAY ALSO LIKE 

पूर्व जन्म मे किये गये आपके कार्य और उसके परिणाम
- प्रतिदिन मंदिर क्यों जाए
- जबरदस्त ध्यान बगुले का
- गोरैया से विकास और शांति
- किस्मत कैसे देगी आपका साथ
- चेहरा बतायेगा आपकी किस्मत
- चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT