इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Piliya Ho Jaaye to Kya Karen | पीलिया हो जाए तो क्या करें



एक बार मुझे पीलिया हो गया . तब मैंने प्राक्रतिक चिकित्सा द्वारा इलाज करवाया. सबसे पहले मुझे प्राक्रतिक चिकित्सा के बारे में जानकारी दी गई. मेरा ध्यान और मन केन्द्रित करके प्राकृतिक चिकित्सा की तरफ लाया गया. कुछ किताबें पड़ने के लिए दी. पीने के लिए केवल पानी दिया और उपवास पर रखा. कुछ ही दिनों में मेरा मन केन्द्रित हो गया. महीने में ख़त्म होनेफ़ वाला रोग सिर्फ १३ दिन में ठीक हो गया.
 CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
पीलिया हो जाए तो क्या करें
पीलिया हो जाए तो क्या करें

पहले दिन मुझे केवल पानी पीने को दिया. इसके बाद दो दिन तक केवल नींबू का पानी पीने ले लिए दिया. दिन में चार बार चार गिलास नींबू का पानी पीने के लिए दिया. इसके बाद एक दिन जूस पीने के लिए दिया. एक दिन में चार गिलास नारियल का पानी पीने के लिए दिया. दो दिन खाने के लिए केवल फल दिए गए. इस उपचार से में पूरी तरह ठीक हो गया. पीलिया की बीमारी में पानी ज्यादा पीना होता है. साल भर से ज्यादा बीत जाने के बाद भी मुझे आज तक दोबारा पीलिया नहीं हुआ. प्राकृतिक चिकित्सा द्वारा कभी ठीक न होने वाली बिमारी भी जड़ से ख़त्म हो जाती है.
 
Piliya Ho Jaaye to Kya Karen
Piliya Ho Jaaye to Kya Karen

 Piliya Ho Jaaye to Kya Karen, पीलिया हो जाए तो क्या करें, Piliya ka Prakrtik Chikitsa, Piliya ka ilaaj, Piliya ho jaaye to ye Karen, जब मुझे पीलिया हुआ. Piliya ka ghrelu ilaaj.



YOU MAY ALSO LIKE 

जल का शरीर में महत्तव
- सलाद या कच्चा भोज़न 
- कान दर्द का इलाज
- पीलिया हो जाए तो क्या करें
- 8th class science question answer
- आदमी का शरीर बहुत कमजोर और बेबस हो रहा है
- हवा या वायु का हमारे स्वास्थ्य में महत्तव

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

ALL TIME HOT