इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Astam Sthaan se Mangal ka Prabhaav | अष्टम मंगल का प्रभाव



लग्न से जो आठवां मंगल होता है वह हमें बताता है कि पति या पत्नी की सबसे छोटी सन्तान हैं. अगर जातक की छोटी सन्तान नहीं है तो जातक के छोटे भाई या बहन हैं उनकी उम्र में कम से कम ढाई साल का अंतर होता है. लग्न से जो आठवां मंगल होता है वह अधिकतर केवल वासना की पूर्ति के लिए ही स्त्री संबंध बनाये रखना चाहता है और उसका वयवहार अपने बड़े भाई या छोटे भाई बहनों के प्रति सही नहीं होता है. वह केवल पैसे और परिवार की सम्पति से प्यार करता है. वह अपनी वासना की पूर्ति के लिए घर को बर्बाद कर देने में भी कोई कमी नहीं छोड़ता है. अष्टम मंगल वाला पति या पत्नी अपने घर और ससुराल का जो समाज में एक विशेष स्थान होता है एक पोजीशन होती है वह उसको बर्बाद कर देता है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POST ...
अष्टम मंगल का प्रभाव
अष्टम मंगल का प्रभाव
 तामसिक वस्तुओं के सेवन से उसका खून गाडा हो जाता है और ब्लड प्रेसर लो रहने लगता है. ब्लड प्रेसर लो होने से उसके विचार नकारात्मक हो जाते हैं और पति या पत्नी शादी के बाद कडवी भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं अर्थात उनकी भाषा में जो मिठास होती है वह खत्म हो जाती है और जातक अस्पताल के चक्कर में पड़ जाता है. जयादातर मामलों में वह दवाइयों अथवा पुलिस या और किसी इसी तरह के चक्कर में जीवन भर लगा रहता है. इस मंगल वाला जातक पैसे के लिए अपहरण या चालाकी या कोई भी अन्य अपराध कर देता है.
 
Astam Sthaan se Mangal ka Prabhaav
Astam Sthaan se Mangal ka Prabhaav

Astam Sthaan se Mangal ka Prabhaav, अष्टम मंगल का प्रभाव, Astm me mangal, mangal ka prabhaav, sthaan prabhaav, अष्टम मंगल, मंगल का प्रभाव. 



YOU MAY ALSO LIKE 

सभी ग्रहों के लिए रत्न विज्ञानं
छोटे उपाय लेकिन बड़े काम के
- मुख की दुर्गन्ध दुबलापन योनी रोग
- दाद पेट के कीड़े खुनी दस्त बवासीर का अनार से इलाज
- गर्भपात स्तनों का ढीलापन की अनार से चिकित्सा
- स्वप्नदोष की अनार से चिकित्सा
- अमरुद फल के फायदे और उपयोगिताएं

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT