इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

For Your Dream Home | Sapnon ke Ghar ke liye kya Upaay Karen | सपनों का घर बनाने के लिए उपाय

घर, एक ऐसी जगह जहाँ हम अपना जीवन अपने परिवार के साथ व्यतीत करते है, घर एक  ऐसी जगह है जहाँ एक इंसान का हृदय जुडा होता है क्योकि उसने अपना बचपन, जवानी और अपने जीवन के हर उतार चढाव को वहीँ देखा है, इसिलिया लोग अपने घर को मंदिर मानते है. ये सिर्फ हमें छत देने का काम नही करता बल्कि हमे अपने अंदर सुरक्षित रखता है, जहाँ जाकर एक मनुष्य अपने आप को सुरक्षित मानता है और जहाँ जाकर उसे अपनी सारी थकान से छुटकारा मिल जाता है, इसीलिए जीवन में घर के होने का बहुत महत्व होता है और सभी का ये सपना होता है कि उनके पास अपना एक सुन्दर सा घर हो. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें अभी अपने घर के होने का सुख नसीब नही हुआ है. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
 
For Your Dream Home
For Your Dream Home
 ऐसे लोग हर समय अपने घर के बारे में सोच सोच कर चिंतित रहते है और अपने घर को बनाने के प्रयासों में लगे रहते है, किन्तु फिर भी कुछ लोग अपने इस सपने को साकार नही कर पाते है. इसके अनेक कारण हो सकते है जैसेकि पैसे की कमी या ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार आपके ग्रहों की चाल या आपकी कुंडली में दोष इत्यादि. पैसे की कमी को पूरा करने के लिए भी आप ज्योतिषी उपाय का सहारा ले न्सकते है. लेकिन आपको आपकी कुंडली से सम्बंधित जानकारियों से हम अवगत करा देते है.



ज्योतिष शास्त्र में आपको आपके ग्रहों, नक्षत्रो या भावो से जुडी सभी जानकारी मिलती है और साथ ही इनसे जुडी समस्याओ के समाधान भी मिलते है. तो अगर आपके घर के सपने के पूरा न होने के बारे में ज्योतिष शास्त्र से जाने तो आपको पता चलेगा कि अगर आपकी कुंडली में मंगल और शनि से जुड़ा कोई ग्रह दोष है तो आपको अपने घर के सपने को पूरा करने में कई तरह की  मुश्किलोंका सामना करना पड़ सकता है. इसलिया आपको अपनी कुंडली में मंगल और शनि से जुड़े ग्रह दोष को दूर करने के लिए एक अच्छे पंडित से मिलकर बात करनी चाहिए और उनके द्वारा बताये गये उपायों का अनुसरण करना चाहिए. इनके अलावा आप ज्योतिष शास्त्र को पड़ना चाहिए क्योकि उसमे भी इन सब दोषों को दूर करने के उपायों का वर्णन दिया हुआ है, जिनसे इनका प्रभाव कम हो जाता है. आप उन उपायों को अपनाये आपको लाभ मिलेगा. 
 
Sapnon ke Ghar ke liye kya Upaay Karen
Sapnon ke Ghar ke liye kya Upaay Karen

सपने के घर के लिए उपाय :-
इसके साथ साथ आप नीम के पेड़ की लकडियो से 
एक छोटा सा घर बनाये. और उस घर को किसी

 गरीब बच्चे को दे दे या उस घर को आप मंदिर 

में रख आये. ऐसा करने से आपको ख़ुशी तो

 मिलेगी ही साथ ही आपकी कुंडली में भी जल्दी

 ही घर प्राप्ति के योग बनने शुरू हो जायेगे. साथ

 ही ये भी ध्यान रखे कि आप अपने घर प्राप्ति के

 लिए जो भी प्रयास कर रहे है आप उनके प्रति पुरे ईमानदार रहे. 


 
सपनों का घर बनाने के लिए उपाय
सपनों का घर बनाने के लिए उपाय
 

For Your Dream Home, Sapnon ke Ghar ke liye kya Upaay Karen, सपनों का घर बनाने के लिए उपाय, How to Get Dream Home, Sapne ka Ghar Kaise banayen, सपने का घर कैसे बनायें.



YOU MAY ALSO LIKE 

इन्टरनेट पर वेबसाइट ब्लाक कैसे करे
किसी ब्राउज़र पर वेबसाइट ब्लाक करे
- सुंदर और प्यारी त्वचा के लिए लड़की क्या करें
- मोजिल्ला फायरफॉक्स पर अड़स कैसे ब्लाक करें
- गूगल क्रोम ब्राउज़र पर ऐड ब्लाक करे
- ओपेरा ब्राउज़र पर ऐड ब्लाक करे

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

  1. mai Ranjan 19 sal ka hun mujhe naulari sarkari hogi kya sir

    ReplyDelete

ALL TIME HOT