इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Duba Hua ya Ruka Hua Dhan Prapt Karna | डूबा हुआ या रुका हुआ धन प्राप्त करना | Get the Stuck Treasure

डूबे हुए धन की प्राप्ति : हमारे सामने काफी बार ऐसी स्थितियां उत्तपन हो जाती है कि हमे धन की बहुत आवश्कता होती है पर हमारे पास धन होते हुए भी वो धन हमारे पास नही आ पता और हम परेशानी में आ जाते है. अगर आपका धन भी आपके पास नही आ रहा है मतलब आपका धन कहीं रुका हुआ है या फिर आपने अपने किसी मित्र को धन उधार दिया हो किन्तु अब वो आपको आपका धन वापस देने में आना कानी करता है तो आपको नीचे दिए उपायों को अपनाना चाहिए. 

-    इसके लिए आप कपूर को जला कर उसका काजल बना ले. इसके बाद आप शुक्रवार के दिन एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसको आपने धन दिया है. इसके बाद आप उस व्यक्ति के पास भी जाए और उसे 7 बार थपकी देते हुए अपने धन की वापसी के लिए कहें. इसके बाद आप अपने घर वापस आ जाएँ और उस भोजपत्र को भरी पत्थर से अपनी तिजोरी के नीचे दबा दें. धीरे धीरे आपके धन की वापसी होने लागगी.

-    शनिवार के दिन आप दक्षिण दिशा की तरफ मुहं करके हनुमान जी की प्रतिमा के सामने सरसों के तेल के दीपक को जलाएं. आप उस दीपक में सरसों के कुछ दाने, 2 लौंग और एक कपूर डाले. इसके बाद आप 3 बार बजरंग बाण का पाठ करे. आप हनुमान जी से प्रार्थना करे कि वे आपका सारा रुका हुआ या डूबा हुआ धन आपको वापस दिलाने के लिए आप पर कृपा करे.  CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Duba Hua ya Ruka Hua Dhan Prapt Karna
Duba Hua ya Ruka Hua Dhan Prapt Karna
-    अब आप इसी दीपक में से एक चम्मच पर 2 बूंद तेल निकाल ले और उसका काजल बना ले. आप अब एक मुलायम कपडा ले और शमी की लकड़ी या फिर किसी नीले जंगली कबूतर के पंख की मदद से उस कपडे पर उस व्यक्ति का नाम लिख दे जिसने आपको पैसे दें है. आप उस कपडे की एक बत्ती बना ले और अब आटे के दीपक में तील का तेल डाल कर दुबारा से 5 बार बजरंग बाण का पाठ करे. 

-    जब आपको आपका धन प्राप्त हो जाये तब आप लड्डू या फिर नारियल को प्रसाद के रूप में सभी को अर्पित करे.  
 
डूबा हुआ या रुका हुआ धन प्राप्त करना
डूबा हुआ या रुका हुआ धन प्राप्त करना
आप भाद्रपद माह की कृष्ण पक्ष के भरनी नक्षत्र के दिन चार घडो में पानी भर कर किसी एकांत कमरे में रख दें. अगले दिन आप जिस घड़े का पानी कुछ कम हो उसे अन्न से भरकर प्रतिदिन विधिवत पूजन करते रहे. बाकी घडो के पानी को आप अपने घर के आँगन में या फिर अपने खेत में छिड़क दे. इस तरह से आपके घर में रुके हुए धन की वापसी होगी, साथ ही आपके धन में वृद्धि भी होगी.

 
Get the Stuck Treasure
Get the Stuck Treasure


 Duba Hua ya Ruka Hua Dhan Prapt Karna, डूबा हुआ या रुका हुआ धन प्राप्त करना, Get the Stuck Treasure, Dhan ki Prapti, Receiving Money, Getting loaned cube, udhaar diya dhan prapt krna, उधार दिया धन प्राप्त करना.



YOU MAY ALSO LIKE 

-   डूबा हुआ या रुका हुआ धन प्राप्त करना
विडियो में अपनी आवाज कैसे डालें
- मसूड़ों की सोजन का देसी इलाज
- किस्मत बदलने के उपाय और टोटके
- कर्ज परेशानी दूर करने का उपाय
- जॉयस्टिक की कार्य और प्रकार बताइए

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

  1. Mera paisha 4 log ke pash hai 350000 rashan khilaya hu aap ka bhuth dhanbad hoga mera paisa diladijiyga to mera no 9994270215 sanjay kumar singh chennai

    ReplyDelete

ALL TIME HOT