इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Kismat Badlne ke Totke or Upaay | किस्मत बदलने के उपाय और टोटके | Change Your Bad Luck

अपनी किस्मत बदले : कभी कभी न चाहते हुए भी हमे जीवन में बहुत ही संघर्ष करना पड़ जाता है. आपकी किस्मत आपका बिलकुल भी साथ नही देती और दुर्भाग्य आपका निरंतर पीछा करता रहता है. अगर आपकी किस्मत आपसे रूठी हुई है और आपको आपकी नौकरी, आपके लक्ष्य, आपके कारोबार इत्यादि में परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है तो आपको इन परेशानियों के उपाय के लिए ज्योतिष शास्त्र की मदद लेनी चाहिए क्योंकि ज्योतिष शास्त्र में आपकी हर तरह की समस्या का समाधान मिलता है. यहाँ तक कि आप अपने बिगड़े भाग्य को भी ज्योतिष शास्त्र के जरिये सुधार सकते हो. इसके लिए आपको नीचे दिए उपायों को अपनाना होगा, अगर आप इन उपायों का अनुसरण पूरी श्रध्दा के साथ करते हो तो आपकी किस्मत जरुर बदलेगी और आप भी अपने जीवन में सफलताओ को अर्जित करेंगे.


-    आप सुबह जल्दी उठे और जल्दी से स्नान करके भगवान सूर्य देव की पूजा कीजिये, उन्हें नमन कीजिये. साथ ही आप एक ताम्बे के पात्र में फूलो के साथ सूर्य देव को तीन बार जल अर्पित करे. ऐसा करने से आपके मन को शांति मिलती है और आपका स्वभाव भी बदलता है. जिससे आप अपने लक्ष्य के प्रति अगर्सर होते हो और अपनी किस्मत को बदलने में सफल होते हो. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Change Your Bad Luck
Change Your Bad Luck

-    अपनी किस्मत को बदलने के लिए आप केले के पत्ते पर 1 निम्बू, 7 मिर्च, 7 लड्डू, 2 बत्ती, 2 लोंग, 2 बड़ी इलायची रख ले और फिर आप उसे रात को 12 बजे किसी चौराहे पर रख आये, साथ ही आप प्रार्थना करे करे कि आपकी किस्मत जल्दी ही बदल जाए. आप एक बात का और ध्यान रखे कि आप जब भी घर से भर निकले तब आप ये प्रार्थना करे कि हे दुर्भाग्य, संकट, विपत्ति आप मेरे साथ चौराहे पर चले, तब आप उस पत्ते को रखने जाए. जब आप पत्ते को रख दो तो आप पत्ते की तरफ हाथ जोड़ कर कहे कि आप उनसे विदा ले रहे हो. उनसे कहे कि अब वे आपके साथ न आये. इस उपाय को आप पुरे मन से करे. आपकी किस्मत शीघ्र ही बदलने लागगी.


-    आप सरसों के तेल में गेहूं के आटे को सेक ले, साथ ही आप पुराने गुड से 7 पुये भी बना ले, उनके साह आप 7 आक के फूल, सिंदूर को रखा ले. इसके बाद आप रुई से बत्ती बना ले और उसे सरसों के तेल में भिगो कर उसे मिटटी के दीपक में रख लें. अब आप इन सब चीजो को एक पत्तल पर रख ले और शनिवार के दिन किसी चौराहे पर रख आये. आप ईश्वर से प्रार्थना करे कि वे आपका साथ दें और जल्दी ही आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में परिवर्तित करे. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Kismat Badlne ke Totke or Upaay
Kismat Badlne ke Totke or Upaay

-    अपनी किस्मत में परिवर्तन लाने के लिए एक टोटका आप ये भी अपना सकते है कि आप 3 पके हुए निम्बुओ को लें और उनमे से एक को आप नीले रंग से, दुसरे को आप काले रंग से और तीसरे को आप लाल रंग से रंग दे, फिर आप इन तीनो निम्बूओ में एक एक साबुत लौंग को गाड दे. अब आप तीन मोती चूर के लड्डू और उनके साथ तीन लाल पीले फूलो को ले कर, इन सब को एक रुमाल में बाँध ले. फिर आप इस रुमाल को अपने सिर के ऊपर से 7 बार घुमा कर किसी बहती नदी के पानी में प्रवाहित कर दे. आप इस बात का ध्यान जरुर दे कि जब आप इसे जल में प्रवाहित कर रहे हो तो उस समय आपके पास कोई व्यक्ति खड़ा न हो.


-    अपनी बंद किस्मत को खोलने के लिए आप किसी शुक्रवार के दिन किसी ताले वाले की दूकान में जाए और आप उनसे एक नया ताला मांगे. लेकिन ध्यान रहे कि ताला खुला न हो. अगर ताले वाला आपके ताले को जांचने के खोले तो आप उसे भी ताला खोलने के लिए मना कर दे, साथ ही आप भी उस ताले को न खोले. आप उस बंद ताले को अपने घर ले आये. आप इस ताले को शुक्रवार की रात अपने शयनकक्ष में रख ले और शनिवार की सुबह जल्दी उठ कर स्नान करे और उस ताले को मंदिर में या किसी धार्मिक स्थल पर रख आये. आप इस उपाय को पुरे मन से करे और परमेश्वर पर विश्वास रखे. जब भी कोई व्यक्ति इस ताले को खोलेगा तो इसके खुलने के साथ ही आपकी किस्मत का ताला भी खुल जायेगा.
 
किस्मत बदलने के उपाय और टोटके
किस्मत बदलने के उपाय और टोटके

 Kismat Badlne ke Totke or Upaay, किस्मत बदलने के उपाय और टोटके, Change Your Bad Luck, Bhagya Badlne ke tone totke, Convert Your bad luck to Good Luck, टोने टोटकों से भाग्य बदलें.





YOU MAY ALSO LIKE 

-   फोटो की विडियो में आवाज डालें
विडियो में अपनी आवाज कैसे डालें
- मसूड़ों की सोजन का देसी इलाज
- किस्मत बदलने के उपाय और टोटके
- टोने टोटके की अदभूत शक्तियां
- सोने के तरीके और हमारी किस्मत

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

  1. sindoor se kismat aur bhagya badlne ke upay ke bare men jankari dejiye

    ReplyDelete
  2. Laddu k under 5 daalnay Pr or Pani may bahaanay say kya hota hay

    ReplyDelete

ALL TIME HOT