इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक देसी घरेलू नुस्खे – अभी SUBSCRIBE करें


 असली प्रैक्टिकल आयुर्वेदिक नुस्खे Asli Practical Ayurvedic Desi Ghrelu Nuskhe

Forwarding se Gmail Account ko Hack Karen | फोर्वर्डिंग से जीमेल अकाउंट को हैक करें | Hack Gmail Account by Forwarding

Forwarding की मदद से जीमेल अकाउंट को हैक करें :
अगर आप किसी के जीमेल अकाउंट को हैक करना चाहते हो तो इसके लिए सबसे अच्छा और आसान तरीका जीमेल को forward करना माना जाता है. इसे सेट करना बहुत आसान है, साथ ही आप जिसका अकाउंट हैक करते हो उसे आप पर कोई संदेह भी नही होता. इसके लिए सबसे पहले आपको एक बार उस व्यक्ति के जीमेल अकाउंट को ओपन कराना होगा, जिसके अकाउंट को आप हैक करना चाहते हो. इसके लिए आप उसे बोल सकते हो कि आपको एक ईमेल भेजनी है या कोई और बहाना. बस आपको 2 मिनट के लिए उसके अकाउंट पर बैठना है. फिर आप निम्नलिखित आसान से कदमो को अपनायें.

स्टेप 1 : जब आप उस व्यक्ति के अकाउंट पर बैठ जाए तो आप दायी तरफ दिए सेटिंग के चिह्न पर जाकर क्लिक करें और वहाँ से आप “ Settings “ के आप्शन को चुने.

स्टेप 2 : इस तरह आपको जीमेल से संबंधित सेटिंग दिखाई जाती है. अब आप ऊपर दिए नीले रंग के चुनवो में से “ Forwarding and POP / IMAP ” को चुन कर क्लिक करें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Forwarding se Gmail Account ko Hack Karen
Forwarding se Gmail Account ko Hack Karen 
स्टेप 3 : यहाँ सबसे पहला आप्शन ही “ Forwarding ” का मिलता है, आप इसके साथ में दिए “ Add a forwarding Address ” पर क्लिक करें. 
फोर्वर्डिंग से जीमेल अकाउंट को हैक करें
फोर्वर्डिंग से जीमेल अकाउंट को हैक करें 
स्टेप 4 : आपको एक डायलाग बॉक्स दिखाया जायेगा, जिसमे लिखा होगा कि “ Please Eneter a new forwarding email address ”, यहाँ आप अपने ईमेल एड्रेस को डाल दें ताकि इस अकाउंट पर आने वाली सारी ईमेल आपके अकाउंट पर भी फॉरवर्ड की जा सके. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Hack Gmail Account by Forwarding
Hack Gmail Account by Forwarding
स्टेप 5 : अब आप “ Next ” पर क्लिक कर दें. ऐसा करने से जीमेल आपकी ईमेल एड्रेस को जांचता है कि वो सही है या नही.

स्टेप 6 : अंत में आपको एक अंतिम डायलाग बॉक्स दिखाया जाता है, जिसमे आपको डाली गई ईमेल अकाउंट को जांचने के लिए कहा जाता है. अगर आपकी ईमेल एड्रेस सही है तो आप “ Proceed ” पर क्लिक कर दें.
जीमेल के फोर्वर्डिंग चुनाव का उपयोग
जीमेल के फोर्वर्डिंग चुनाव का उपयोग 

इस तरह से उस अकाउंट पर आने वाली हर ईमेल आपके अकाउंट पर फॉरवर्ड कर दी जाती है और आप उन ईमेल को आसानी से पढ़ सकते हो. जरूरी नही है कि आप जीमेल हैकिंग को सिर्फ दुसरे के ईमेल पढने के लिए या किसी गलत भावना के साथ ही इस्तेमाल करो, आप इसे एक बैकअप ईमेल एड्रेस के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हो जहाँ आपके द्वारा भेजी गई हर ईमेल संचित हो जाता है.

Forwarding se Gmail Account ko Hack Karen, फोर्वर्डिंग से जीमेल अकाउंट को हैक करें, Hack Gmail Account by Forwarding, Gmail ke Forwarding Option ka Upyog, Gmail ko Hack Karne ke liye Forward Karen, जीमेल के फोर्वर्डिंग चुनाव का उपयोग 




YOU MAY ALSO LIKE  
लड़कियों के मूत्रद्वार की सूजन का देशी इलाज
योनिमुख के ढीले होने के कारण लक्षण और उपचार
स्वाइन फ्लू कारण और लक्षण
- स्वाइन फ्लू का देशी आयुर्वेदिक इलाज
- गुरु नानक जयंती प्रकाश पर्व कथा
- महर्षि पाराशरी के भाग्य परिवर्तन के उपाय और टोटके
- जीमेल अकाउंट हैक करें
- फोर्वर्डिंग से जीमेल अकाउंट को हैक करें
- कूकीज को सक्रिय कैसे करें
- घर बैठे पैसा कमायें
- घर बैठे कमाने के लिए टिप्स
- मैक्रोस को एक्सेल में कैसे सक्रीय करें

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT