इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Ladkiyon Ke Liyen Dating Tips | लड़कियो के लिए डेटिंग टिप्स | Dating Tips For Girls

स्त्री के लिए डेटिंग टिप्स :
·         उत्सुक न हो ( Fell Relax ) : सबसे पहले तो आप इसी बात का ध्यान रखे कि आप डेटिंग को लेकर उत्सुक न हो, न ही अपने आप को ज्यादा खुबसूरत, लुभावना और आकर्षित दिखने की कोशिश में परेशान हों. क्योकि लड़का आपकी वास्तविक पहचान पर ही डेट करने आता है.

·         आरामदेह कपडे पहने ( Dress Smart ) : कपड़ो के चुनाव के लिए आप ऐसे कपडे पहने जिसमे आप साधारण, अच्छे और आरामदेह महसूस करें. आप हील वाली सेंडल का भी इस्तेमाल न करें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ... 
लड़कियो के लिए डेटिंग टिप्स
लड़कियो के लिए डेटिंग टिप्स
·         सम्मान दिखायें ( Show Respect ) : समय पर जायें और लड़के से अच्छी तरह से मिलें. इसके लिए आप लड़के से हाथो को मिला सकती है. आप अच्छी तरह कुर्सी पर बैठे. अगर आप होटल में डेट कर रहे है तो आप वहां मौजूद सहायक वेटर से भी अच्छी तरह बात करें. आप लड़के से नजरे चुराने के लिए इधर उधर न देखें बल्कि उनसे अच्छी तरह बात करें. आप लड़के के सामने शिष्टाचार का पूरा ध्यान रखे. आप चाहे तो अपने फ़ोन को भी बंद कर दें.

·         लड़के को शुरुआत करने दें ( Let him Lead ) : अगर लड़का बिल दे रहा है तो आप उसे देने दें, नाकि आप उनसे जबरदस्ती करे कि आप बिल दोगे. ध्यान रखे कि लड़का भी आपसे अपनी पहली डेट पर आया हो सकता है और वो भी थोडा नर्वस हो सकता है तो लड़के से हुई किसी छोटी गलती को दिल से न लगायें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Ladkiyon Ke Liyen Dating Tips
Ladkiyon Ke Liyen Dating Tips
·         बातो पर ध्यान दें ( Be Present ) : जब लड़का आपसे बात कर रहा हो तो आप उसकी बातो पर पूरा ध्यान दें, साथ ही उससे अपने मन में आ रहे सभी सवालो के बारे में भी पूछ लें. आप इस तरह से व्यवहार करने कि आप भी डेट करने आये हो, नाकि फॉर्मेलिटी पूरी करने. इसलिए आप डेट में अपनी पुरी रूचि रखें.

·         सीमा का ध्यान रखे ( Establish Boundaries ) : आप अपनी पहली डेट में सभी बातो को खोल कर न रखे बल्कि लड़के को सिर्फ जरुरी बातो का ही जवाब दें. ऐसा अकसर उत्तेजना में होता है या तब जब आपको लगता है कि लड़का आपकी तरफ आकर्षित हो रहा है. ये गलत प्रभाव डालता है, इसलिए आप ध्यान रखे कि आप पहली डेट में सिर्फ जरूरी बातो का ही जवाब दें. साथ ही आप शारीरिक होने से भी बचे.


·         डेट खत्म करें ( End Date ) : जब आप खाना खा लें और अपनी सारी बातो को खत्म कर लें तो वहाँ बैठे इस बात का इंतजार न करें कि जब लड़का कहे तभी आप जाओगे, बल्कि आप डेट को खत्म करने के बारे मे या दुबारा मिलने के बारे में कहें. अगर लड़का आपकी किसी तरह की सहायता करता है तो उसे करने दें और अलविदा कहकर आप वहाँ से चले जाएँ.
Dating Tips For Girls
Dating Tips For Girls
Ladkiyon Ke Liyen Dating Tips, लड़कियो के लिए डेटिंग टिप्स, Dating Tips For Girls, How to Date for Girls, Ladkiyon ko Date par Kya Karna Chahiyen, लड़कियो को डेट पर क्या करना चाहिये.




YOU MAY ALSO LIKE  
क्रिसमस डे क्यों मनाया जाता है
मनचाही भूमि प्राप्त करने के टोने टोटके और उपाय
ऑनलाइन धन पैसे कैसे कमार्यें
- पी डी एफ फाइल में बदलाव करें
- कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए डेटिंग टिप्स
- लड़कों के लिए डेटिंग टिप्स
- स्मार्टफोंस में पीडीएफ बदलें अडोब रीडर से
- लड़कियो के लिए डेटिंग टिप्स
- किस भगवान या देव की पूजा करें
- धन तेरस के चमत्कारी टोने टोटके और उपाय
- वास्तु के महत्व और सुझाव
- क्रिसमस डे और चिमनी का महत्व

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT