इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ladkon Ke Liyen Dating Tips | लड़कों के लिए डेटिंग टिप्स | Dating Tips for Boys

पुरुष के लिए डेटिंग टिप्स :
·         योजना बनायें ( Make a Plan ) : योजना बनाने के लिए सबसे आप एक ऐसी जगह का चुनाव कर लें जहाँ आप आरामदेह महसूस करे और अपनी बातो को आसानी से लड़की के सामने रख सकें. इसके बाद ये सुनिश्चित कर लें कि आप कब और किस समय मिलना है. अगर आप पहली डेट कर रहे हो तो आप ऐसी डेट का इंतजाम करें, जिससे लगे कि आप लड़की से सिर्फ मिलने के लिए आये हो, इस तरह की डेट को इंटरैक्टिव डेट ( Interactive Date ) कहते है.

·         कपड़ो पर विशेष ध्यान दें ( Dress Well ) : चाहे आप इंटरव्यू देने जा रहे हो या किसी शादी में जा रहे हो या किसी अन्य जगह, कपडे हर जगह व्यक्ति के व्यक्तित्व की पहली छाप को छोड़ते है, तो आप डेटिंग के लिए अच्छे कपड़ो का चुनाव जरुर कर लें. अच्छे कपडे से मतलब ये नही की आप कोट और टाई पहने बल्कि आप साफ़ और प्रेस किये हुए कपडे पहने, जिनमे आप आरामदेह महसूस कर सको. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...

Ladkon Ke Liyen Dating Tips
Ladkon Ke Liyen Dating Tips
·         समय पर जायें  ( Be on Time ) : आप डेट के लिए निर्धारित की गई जगह पर समय से कुछ पहले पहुंचे और लड़की के आने से पहले सारी तैयारी कर लें जैसेकि वहाँ का माहौल कैसा है, लड़की को कहाँ बैठना है और जब वो आये तो आपको किस तरह से उनका स्वागत करना है इत्यादि. इससे आप लडकी को अपने अच्छे आचरण को दिखा सकते हो.

·         फूलो का इंतजाम करें ( Pamper Her ) : आप लड़की के स्वागत के लिए कुछ फूलो का भी इंतजाम कर सकते हो. इसे आपके व्यक्तित्व और गुणों का पता चलता है, साथ ही लड़की को भी अच्छा लगता है.

·         विश्वासपूर्ण रहे ( Be Confident ) : आप उनसे ऐसे बात करें जिससे आपका विश्वास झलके और लड़की को भी आप पर विश्वास हो, साथ ही उसे लगे कि वो आपके साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ा सकती है. वैसे भी कहा जाता है कि किसी भी नए रिश्ते कि बुनियाद विश्वास ही होता है.

·         सतर्क रहे ( Be Attentive ) : सतर्क रहने से मतलब है कि आप लड़की से कुछ अच्छे सवाल पूछे और उसके सवालो का भी सही जवाब दें. आप साथ ही हँसते रहे और उन्हें भी हल्का महसूस कराते रहे. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
लड़कों के लिए डेटिंग टिप्स
लड़कों के लिए डेटिंग टिप्स
·         प्रशंसा करें ( Use Complimentary Words ) : लड़की आपके लिए अपने कपड़ो और लुक पर कुछ खास मेहनत करके आती है तो आप उनकी तारीफ़ में कुछ अच्छे शब्दों का इस्तेमाल जरुर करें और उनकी प्रशंसा करें. इससे वो आपकी तरफ आकर्षित तो होगी ही और उसे ख़ुशी भी होगी कि आपने उनके प्रयास पर ध्यान दिया.

·         खाना मंगायें ( Order for Food ) : लड़की के आने के बाद पहले तो आप उनके लिए कुछ पीने के लिए आर्डर दें. उसके बाद आप कुछ देर एक दुसरे से बात करते रहे और एक दुसरे को समझने की कोशिश करें. इसके कुछ देर बाद आप लड़की को मेनू दे दें और उनसे खाने का आर्डर देने के लिए कहें. खाना खाने के बाद आप खुद बिल दें. ये भी लड़की पर अच्छा प्रभाव डालता है और दिखता है कि आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हो.


·         अलविदा कहें ( Say Goodbye ) : इसके बाद आप एक दुसरे के फ़ोन नंबर ले लें और एक दुसरे से हाथ मिला लें कर अलविदा कहें. अगर आपको लड़की की तरफ से सकारात्मक संकेत मिले है तो आप उन्हें गले भी लगा सकते हो. इस तरह से आप अपनी डेट को ख़त्म करें. 
Dating Tips for Boys
Dating Tips for Boys
Ladkon Ke Liyen Dating Tips, लड़कों के लिए डेटिंग टिप्स, Dating Tips for Boys, Purush Kaise Karen Dating, Date par Dhyan Rkhne Yogya Baaten, Ladkon ko Date par Kya Karna Chahiye, लड़कों को डेट पर क्या करना चाहिये.




YOU MAY ALSO LIKE  
क्रिसमस डे क्यों मनाया जाता है
मनचाही भूमि प्राप्त करने के टोने टोटके और उपाय
ऑनलाइन धन पैसे कैसे कमार्यें
- पी डी एफ फाइल में बदलाव करें
- कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए डेटिंग टिप्स
- लड़कों के लिए डेटिंग टिप्स
- फोटो एडिटर से फोटो अपडेट करें
- धन तेरस का महत्तव और पूजन विधि
- किस भगवान या देव की पूजा करें
- धन तेरस के चमत्कारी टोने टोटके और उपाय
- वास्तु के महत्व और सुझाव
- क्रिसमस डे और चिमनी का महत्व

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT