इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

SUBSCRIBE FOR ALL SCIENCE EXPERIMENTS. KIDS AND YOUNG STUDENTS CAN LEARN BETTER FROM THESE PRACTICAL EXPERIMENTS OF SCIENCE:


https://www.youtube.com/channel/UCcXJEycifFbZEOS2PHNAZ9Q

विज्ञानं की सभी ज्ञानवर्धक प्रक्टिकाल्स के लिए अभी सब्सक्राइब करें दिए गये इस चैनल को

Ladke Ladkiyon ko Aakrashit Kaise Karen | लड़के लड़कियों को आकर्षित कैसे करें | How to Attract Beautiful Girl in Hindi

लड़की को आकर्षित करें ( Attract Beautiful Girl )
जब भी कोई लड़का किसी सुन्दर और खुबसूरत लड़की को देखता है तो वो उसे अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करने लगता है. साथ ही लड़के के मन में ये उत्सुकता जग जाती है कि लड़की को क्या पसंद है या वो किस तरह के लड़के को पसंद करती है ताकि वो उसी तरफ आकर्षक बनकर लड़के के सामने आयें और उस लड़की से मित्रता करने. अगर आप भी किसी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करने के बारे में सोच रहे है तो आपको उस लड़की के सामने अपने ऐसा व्यवहार रखना होता है जिससे वो सिर्फ आपके बारे में सोचने लगे और आपको अधिक जानने की जिज्ञासा करने लगे. यही जिज्ञासा उसे आपके पास लाती है और वो आपमें रूचि दिखने लगती है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही तरीके बता रहे है जो आपके इस कार्य में आपके बहुत काम आने वाले है. CLICK HERE TO KNOW HOW TO LOOK ATTRACTIVE ...
Ladke Ladkiyon ko Aakrashit Kaise Karen
Ladke Ladkiyon ko Aakrashit Kaise Karen 
·         खुद पर आत्मविश्वास ( Build Self Confidence ) : किसी भी लड़की को आकर्षित करने के लिए आपको खुद पर आत्मविश्वास होना जरूरी है, साथ ही आप पाने आत्मविश्वास की छाप को उसपर भी छोड़ें. आपके आत्मविश्वास और आपके शरीर की हलचल को देखकर ही कोई लड़की आपके पास आती है. सोचो अगर आप खुद को ही नीचा और छोटा समझते हो तो कोई लड़की आपके पास कैसे आएगी. इसलिए आप शांत रहें और खुद को संतुलित रखें.

·         साफ़ और स्वच्छ रहें ( Be Neat and Clean ) : दूसरी बात अगर आप दिखें में अजीब लगते हो और आपमें से दुर्गन्ध आती है तो न सिर्फ लड़की बल्कि कोई भी आपके पास आकर खुश नही होगा. इसलिए आप हमेशा साफ़, सुथरे रहें, परफ्यूम लगायें और नयें नयें कपडे पहने. आपके बाल अच्छी तरह कंघी हो, अगर आप जेल लगते हो तो आप वो भी जरुर लगायें इसके अलावा आपके दातं भी साफ हो. आप अलग अलग रंग के कपडें पहनें क्योकि लड़की आपके कपड़ों के ब्रांड नही बल्कि उन रंगों पर ध्यान देती है जो आप पर खिलते है. CLICK HERE TO KNOW HOW TO LOOK SMART ...
लड़के लड़कियों को आकर्षित कैसे करें
लड़के लड़कियों को आकर्षित कैसे करें 
·         लड़की को हंसायें ( Make her Laugh ) : सभी लड़कियों में एक बात समान होती है कि उन्हें ऐसे लड़के पसंद होते है जो मिलनसार होते है और जो सबको हंसते हो खासतौर पर उन्हें. इसलिए आप उनसे बात करें और उनके चेहरे पर अच्छी सी मुस्कान लाने का कारण बनें. इससे लड़की शत प्रतिशत आपमें रूचि लेने लगती है. साथ ही आप अपनी भड़ास लड़की पर ना निकालें, अगर आप उदास भी है तो आप उनको बताएं कि आप क्यों उदास है या क्यों परेशान है. इससे आपका और उनका भावनात्मक जोड़ होता है.
How to Adore Girl
How to Adore Girl
·         बुद्धिमानी दिखाएँ ( Show Your Intelligence ) : लड़कियां ऐसे लडको से दूर रहना पसंद करती है जो मूर्खों वाली या बेतुकी बाते या हरकत करते रहते है. इसलिए आप लड़की को अपनी बुद्धिमानी और अपने अच्छे गुणों से प्रभावित करें और उन्हें आपके बारे में अधिक जिज्ञासु बनाएं. अच्छे गुणों में सर्वप्रथम बात आती है नम्रता की. बुद्धिमान व्यक्ति कभी भी व्यर्थ गुस्सा नही करता और ना ही व्यर्थ कुछ बोलता है. आप भी अपने आप को ऐसा ही दिखाएँ नाकि चालाकी और चतुराई करके अपनी छवि को ख़राब करें. आप उन्हें सबसे अलग और अद्भुत व्यक्ति बनकर दिखाएँ. जिसके लिए आप अपने सपनो और लक्ष्यों के बारे में विचार करने और उन्हें पाने के लिय कुछ अनुशासन का पालन करें.
How to Attract Beautiful Girl in Hindi
How to Attract Beautiful Girl
·         लड़की को जानें ( Know the Girl ) : किसी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए उन्हें और उनकी पसंद नापसंद को जानना जरूरी होता है. साथ ही आप इस बात को भी देख लें कि आपकी और उनकी पसंद कितनी मिलती जुलती है. इस तरह आप दोनों के बीच में एक सामंजस्य स्थापित हो जाता है. आप उनका और उनकी पसंद का सम्मान करें और उन्हें दिखाएँ कि आप उनके लिए अच्छे विचार रखते है. इस तरह लड़की आपकी तरफ जरुर आकर्षित होती है.

·         उनकी चिंता और ध्यान रखें ( Take Care of Her ) : जब आप किसी लड़की की चिंता करते हो या उनका अधिक ध्यान रखते हो तो उसके मन में शत प्रतिशत आपके लिए प्यार आता है और वो आपकी तरफ आकर्षित होती है. इसके लिए आप उनसे बार पूछें कि उन्होंने खाना खाया या नही, उनकी तबियत कैसी है, उनको कुछ चाहियें या नही या कोई अन्य बात जिससे उन्हें लगे कि आप उनके लिए चिंतित रहते हो. ये छोटी छोटी बाते ही बड़े काम ही होती है और इस तरह आपका रिश्ता भी आगे बढ़ता है.
How to Tempt Girls
How to Tempt Girls
·         अवांछित व्यवहार से बचें ( Avoid Unwanted Behavior  ) : लड़कियों के साथ छेड़छाड़ ना करें और ना ही उनके साथ बदतमीजों वाली हरकत और व्यवहार करें. गलत व्यवहार से मतलब उनके शरीर और उनकी आँखों को घूरने या उनके शरीर पर बार बार कहीं हाथ लगाने से है. आप उनके अच्छे मित्र बन सकते है किन्तु गलत बर्ताव किसी लड़की को पसंद नही आता. लड़की का सम्मान करना सीखें और लड़की का सम्मान करने वाले लड़की को ही लडकियां पसंद करती है और उनकी तरफ आकर्षित होती है. 


लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करने या उन्हें पटाने के तरीको को जनने के लिए आप तुरंत नीचे कमेंट कर जानकारी हासिल कर सकते हो. 
लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके
लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके
Ladke Ladkiyon ko Aakrashit Kaise Karen, लड़के लड़कियों को आकर्षित कैसे करें, How to Attract Beautiful Girl in Hindi, How to Adore Girl, Ladki ko Impress Karne ke Tarike, Simple Ways to Charm Girl, How to Tempt Girls, लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके.


Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

1 comment:

ALL TIME HOT