इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Real Estate Service

सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर – Online Property Dealing

सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर – Online Property Dealing  सबकुछ बिकता है यहाँ ऑनलाइन प्रॉपर्टी डीलिंग पर आप...

Do Grahon ki Yuti ke Fal or Parinaam | दो ग्रहों की युति के फल और उनके परिणाम

दो ग्रहों की युति के फल और उनके विवाह पर परिणाम :

·         चंद्र + बुध : इन ग्रहों की युति से आपके किसी धनवान व्यक्ति से मिलने या किसी लेखक और उद्योगपति से मिलने के अवसर बनते है. इनके योग से व्यक्ति का जीवनसाथी यशस्वी, विद्वान, सत्ताधारी होता है. साथ ही इन्हें अपने जीवनसाथी से धन और मान की भी प्राप्ति होती है. 


·         चंद्र + शुक्र : ये योग प्रेम प्रसंगों, प्रेमिका को पाने या फिर शादी ब्याह के कार्यो को पूर्ण करने के लिए अच्छे माने जाते है. ये योग दम्पति के जीवन में फलदायक होता है और इनके योग से दम्पति में एक के साथी बहुत ही बुद्धिमान होता है, उसके पास धन वैभव और हर तरह की सुविधा होती है और वो अपनी सम्पन्नता को अपने दुसरे जीवनसाथी के साथ बांटता है. 


·         चंद्र + गुरु : इनसे परिणाम से आपको आपके सभी अध्यन कार्यो, किसी नयी विद्या को सिखने, धन या व्यापर में उन्नति के कार्य पुरे होते है. इनकी युति से आपका जीवनसाथी कला के क्षेत्र में बहुत ही कुशल होता है, साथ ही आपके जीवनसाथी के विद्वान और धनवान होने की भी संभावनाएं होती है. इन्हें सरकारी नौकरी मिलने  की भी संभावनाएं होते है.  CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Do Grahon ki Yuti ke Fal or Parinaam
Do Grahon ki Yuti ke Fal or Parinaam

·         चंद्र + शनि : आपके शत्रुओं का नाश करने के लिए इन ग्रहों की युति होती है. इनके परिणाम भयंकर हो सकते है. इनकी युति का परिवार पर अच्छा प्रभाव पड़ता है और इनके मिलने से परिवार की प्रतिष्ठा बढती है. 


·         चंद्र + सूर्य : ये योग राज पुरुषो को और उच्च अधिकारि वर्ग के लोगो को हानि या उच्चाटन के लिए बनते है. इनके योग बनने से दम्पति के जीवन में तेज़ की वृद्धि होती है और उनके संबंधो में मिठास रहती है. 


·         चंद्र + मंगल : चन्द्रमा और मंगल की युति से आपको आपके शत्रुओं पर और आपसे इर्ष्या करने वाले लोगो पर विजय प्राप्त होती है. साथ ही ये योग आपको उच्च वर्ग के लोगो जैसे सैनिक या शासकीय अधिकारी से मिलने के योग बनाते है. अगर कुंडली में इन दोनों की युति हो रही है तो समझो कि आपके जीवनसाथी के स्वभाव में मृदुलता की कमी की सम्भावना बनती है. 

 
दो ग्रहों की युति के फल और उनके परिणाम
दो ग्रहों की युति के फल और उनके परिणाम

 Do Grahon ki Yuti ke Fal or Parinaam, दो ग्रहों की युति के फल और उनके परिणाम, युति और विवाह परिणाम, Yuti of Vivaah Parinaam, Do Graho ki Yuti ka Vivaah ke yog se sambandh.





YOU MAY ALSO LIKE 

सांप या सर्प के काटने का उपचार
हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलीना जोली वॉइट
- ग्रहों की युति क्या है
- दो ग्रहों की युति के फल और उनके परिणाम
- हनुमान जयंती के चमत्कारी टोने टोटके
- मकड़ी काट ले तो क्या उपचार करें

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

2 comments:

ALL TIME HOT