इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Get Online Movie Film Video | ऑनलाइन मूवी फिल्म डाउनलोड करें

पैसे देकर मूवी डाउनलोड करें :

कुछ मूवी ऐसी होती है जिनको किसी भी इन्टरनेट साईट को फ्री में डाउनलोड करवाने की अनुमति नही दी जाती, ऐसी मूवीज को आप पैसे देकर ही डाउनलोड कर सकते हो. ऐसी मूवीज आपको चुनिंदा साईट पर ही मिलती है जैसेकि iTunes, Google Play, Amazon Prime और Netflix.

स्टेप 1 : पैसे देकर मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको किसी भी तरह के सॉफ्टवेर या एप्लीकेशन को इनस्टॉल नही करना पड़ता, बल्कि आप ऊपर दी गई किसी भी साईट को अपने इन्टरनेट ब्राउज़र में खोलें.

स्टेप 2 : अब आप वहाँ “ Search ” के आप्शन में जाकर अपनी पसंद की मूवी का नाम डालें और उसे खोजे. आपको आपकी मूवी को दिखाया जाता है. आप उस पर क्लिक करें.

स्टेप 3 : नीचे आपको आपकी मूवी को डाउनलोड करने की कीमत दिखाई जाती है. ध्यान रहे की हर साईट पर मूवी की कीमत अलग अलग होती है तो आप मूवी को डाउनलोड करने से पहले कुछ साईट पर कीमत के बीच के अंतर को जांच लें. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Get Online Movie from Amazon
Get Online Movie from Amazon
स्टेप 4 : जब आप कीमत जांच ले तो आप मूवी को डाउनलोड करने के लिए उस पर क्लिक करे.

स्टेप 5 : आपकी मूवी को डाउनलोड करने से पहले आपसे आपके अकाउंट के बारे में और आपकी बैंक की जानकारियों के बारे में पूछा जाता है ताकि आपकी बैंक की जानकारी के आधार पर साईट वहां से पैसे ले सके. आप इन सभी जानकारियों को ध्यान से डालें क्योकि गलत जानकारी के डालने से आपकी मूवी डाउनलोड नही होगी. 

स्टेप 6 : इसके बाद आपको मूवी को डाउनलोड करने के लिए दोबारा कहा जाता है, आप उस पर क्लिक कर दें. आपकी मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाती है.

गूगल प्ले स्टोर ( Google Play Store ) से मूवी को डाउनलोड करें :

स्मार्टफोन में दिए गूगल प्ले स्टोर से भी आप आसानी से किसी भी एप्लीकेशन, मूवी, बुक, गेम या विडियो को डाउनलोड कर सकते हो. इसमें आपको आपकी मूवी को न सिर्फ डाउनलोड करनी की सुविधा दी जाती है बल्कि आप यहाँ से किराये पर भी मूवी को देख सकते हो. गूगल प्ले स्टोर से मूवी को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए कदमो को अपनाएं. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
Get Online Movie Film Video
Get Online Movie Film Video

स्टेप 1 : सबसे पहले तो आप अपने स्मार्टफोन में इन्टरनेट को चला लें और उसके बाद अपने फ़ोन मेनू से आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर क्लिक करें.

स्टेप 2 : आपको कुछ आप्शन दिखायें जायेंगे, आप उनमे से “ Movies ” पर क्लिक करें. इसके बाद आप  ऊपर दिए “ search ” के आप्शन पर क्लिक करें और अपनी मूवी का नाम डाल कर खोजे. आपको आपकी मूवी दिखाई जायेगी.

स्टेप 3 : आपको आपकी मूवी को पाने के लिए 2 आप्शन मिलते है, पहला – On Rent, आप उसे किराये पर दिखना चाहते हो ( इसकी कीमत कम होती है ) और दूसरा – Buy, आप मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो ( इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है ). आप इनमे से जिस आप्शन को चुनना चाहते हो उस पर क्लिक कर दें.

स्टेप 4 : इसके बाद आपको 2 आप्शन और मिलते है जिनमे से आपको आपकी मूवी की गुणवत्ता के बारे में पूछा जाता है, आपकी मूवी की गुणवत्ता के आधार पर आपकी मूवी की कीमत कम या ज्यादा हो सकती है. आप इनमे से एक को चुने.

स्टेप 5 : इसके बाद आपको “ continue ” का आप्शन मिलता है, आप उस पर क्लिक करें.

स्टेप 6 : Continue पर क्लिक करने के बाद आपसे “ Payment Method ” के बारे में पूछा जाता है. इनमे से आप “ Add credit or Debit Card ” को चुने.

स्टेप 7 : अब आपसे आपके “ Card Details ” के बारे में पूछा जाता है, इसमें आप अपने कार्ड के नंबर को डाल कर “ Save ” कर दें. ध्यान रहे सही कार्ड नंबर होने पर ही आपको “ Save ” का आप्शन दिखाया जाता है.


स्टेप 8 : इसके बाद आपको आपकी मूवी को डाउनलोड करने का आप्शन मिलता है. आप उस पर क्लिक कर अपनी मूवी को डाउनलोड कर सकते हो. 
ऑनलाइन मूवी फिल्म डाउनलोड करें
ऑनलाइन मूवी फिल्म डाउनलोड करें


Get Online Movie Film Video, ऑनलाइन मूवी फिल्म डाउनलोड करें, How to Buy Movies from iTunes Amazon Prime Netflix Google Play Store , Get Films on Rent from Play Store, गूगल प्ले स्टोर अमेज़न से फिल्म डाउनलोड करें

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT